Wednesday, July 6, 2022
Homeदेश-समाज'अनुराग की उपस्थिति में पूरी सुरक्षित, हमेशा खुश रहती हूँ' - तापसी के बाद...

‘अनुराग की उपस्थिति में पूरी सुरक्षित, हमेशा खुश रहती हूँ’ – तापसी के बाद अब राधिका भी कश्यप के बचाव में

राधिका आप्टे ने लिखा - "हम दोनों के बीच जो प्यार और सम्मान है, उससे मैं हमेशा खुश रहती हूँ। अनुराग कश्यप की उपस्थिति में पूरी तरह से सुरक्षित महसूस करती हूँ और वो हमेशा सबसे ज्यादा विश्वासपात्र मित्र रहेंगे।"

बॉलीवुड में 20 से भी अधिक फ़िल्में निर्देशित कर चुके अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे, जिसके बाद फिल्म निर्देशक ने कहा था कि उन्हें फँसाया जा रहा है। अब उन्होंने अपने वकील प्रियंका खिमानी के जरिए बयान जारी किया है। प्रियंका ‘वीमेन इन म्यूजिक’ की अध्यक्ष भी हैं। उन्होंने अपने बयान में कहा है कि उनके क्लाइंट अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन दुर्व्यवहार के जो ‘झूठे आरोप’ लगे हैं, उससे वो काफी दर्द में हैं।

प्रियंका का कहना है कि यौन शोषण के ये आरोप पूरी तरह गलत, दुर्भावनापूर्ण और बेईमानी भरे हैं। उन्होंने कहा कि ‘Me Too’ जैसे एक महत्वपूर्ण सामाजिक अभियान का निहित स्वार्थ के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है और इसे किसी के ‘कैरेक्टर एसेसिनेशन’ का माध्यम बनाया जा रहा है। प्रियंका ने इसे ‘मनगढ़ंत आरोप’ बताते हुए दावा किया कि इससे ‘Me Too’ अभियान कमजोर होता है। ये बयान सोमवार (सितम्बर 21, 2020) को जारी किया गया।

साथ ही अनुराग कश्यप की वकील प्रियंका ने कहा कि यौन शोषण के इस तरह के आरोपों का अर्थ हुआ कि असली पीड़ितों के दर्द और जख्म का अपने फायदे के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि उनके क्लाइंट को क़ानून के हिसाब से आगे बढ़ने का पूरा अधिकार है और वो इस दिशा में जाएँगे। अनुराग कश्यप ने प्रियंका का बयान शेयर करते हुए लिखा कि ये उनके वकील का बयान है, उनकी तरफ से।

इससे पहले अनुराग कश्यप ने कहा था कि अभी बहुत से आक्रमण होने वाले हैं और उन्हें पता है कि और कहाँ-कहाँ से तीर छोड़े जाने वाले हैं। उन्होंने कहा था कि उन्हें लगातार फोन आ रहे हैं और चुप रहने के लिए कहा जा रहा है। बकौल अनुराग कश्यप, उन्हें ऐसे और आरोपों का इन्तजार है। पत्रकार विनोद कापड़ी से लेकर फिल्म निर्देशक अविनाश दास ने भी अनुराग कश्यप का समर्थन किया है।

उधर अभिनेत्री तापसी पन्नू के बाद अब राधिका आप्टे भी अनुराग कश्यप के समर्थन में उतर गई हैं। आप्टे ने इंस्टाग्राम और अनुराग कश्यप के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि वो उनके सबसे करीबी मित्रों में से एक हैं और उन्होंने हमेशा उन्हें प्रेरित किया है, उनका समर्थन किया है। आप्टे ने लिखा, “आपने हमेशा मेरे साथ बराबरी का व्यवहार किया है और हम दोनों के बीच जो प्यार और सम्मान है, उससे मैं हमेशा खुश रहती हूँ।”

राधिका आप्टे ने किया अनुराग कश्यप का समर्थन

राधिका आप्टे ने लिखा कि वो हमेशा से अनुराग कश्यप की उपस्थिति में पूरी तरह से सुरक्षित महसूस करती हैं और वो हमेशा उनके सबसे ज्यादा विश्वासपात्र मित्र रहेंगे। वहीं अनुराग कश्यप की पूर्व पत्नी आरती बजाज ने भी इंस्टाग्राम के जरिए अनुराग कश्यप को ‘रॉकस्टार’ बताते हुए आरोपों को ‘सस्ता स्टंट’ करार दिया। हालाँकि, सोशल मीडिया पर लोग लगातार बॉलीवुड सेलेब्स के दोहरे रवैये पर सवाल उठा रहे हैं।

गौरतलब है कि पायल घोष ने कहा था, “मैं अनुराग से बात करने के अगले दिन उनसे मिलने गई। वह शराब पी रहा था। मिलने के बाद वह मुझे दूसरे कमरे में ले गया। वहाँ उसने अपनी ज़िप खोली और मेरी सलवार कमीज खोलकर मेरी योनि (vagina) के अंदर अपने c**k (penis) को जबरदस्ती डालने की कोशिश की।” अब वो अनुराग कश्यप के खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज कराएँगी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

48 की उम्र में दोबारा दूल्हा बनेंगे भगवंत मान, CM आवास में राघव चड्ढा कर रहे शादी की तैयारियाँ: जानिए कौन हैं होने वाली...

पंजाब के मुख्यमंत्री और AAP नेता भगवंत मान डॉक्टर गुरप्रीत कौर के साथ शादी रचाने जा रहे हैं। अपनी पहली पत्नी से वो 6 वर्ष पूर्व ही अलग हो चुके हैं।

नूपुर शर्मा को कुछ हुआ तो क्या जस्टिस सूर्यकांत और परदीवाला होंगे जिम्मेदार: सुप्रीम कोर्ट से सवाल, गौ महासभा ने दायर किया नया हलफनामा

नुपूर शर्मा पर सुप्रीम कोर्ट के दोनों जजों ने जो टिप्पणी की उसे वापस करवाने के लिए गौ महासभा के प्रमुख अजय गौतम ने न्यायालय में हलफनामा दायर किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
204,006FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe