Sunday, June 16, 2024
Homeदेश-समाजचेंजिंग रूम में युवती का बना रहा था वीडियो, केरल में रेडियोलाजिस्ट गिरफ्तार: कई...

चेंजिंग रूम में युवती का बना रहा था वीडियो, केरल में रेडियोलाजिस्ट गिरफ्तार: कई महिलाओं के साथ कर चुका है ऐसी हरकत

बता दें कि बीते कुछ महीनों में चोरी-छिपे लड़कियों के वीडियो बनाने की कई घटनाएँ सामने आई हैं। सितंबर में पंजाब की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में ऐसा ही मामला सामने आया था।

केरल के पठानमथिट्टा जिले में स्थित एक डायग्नोस्टिक सेंटर के चेंजिंग रूम में युवती का वीडियो रिकॉर्ड करने के आरोप में एक रेडियोलॉजिस्ट को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित की पहचान कडक्कल निवासी रंजीत के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि आरोपित ने अन्य महिलाओं के वीडियो भी रिकॉर्ड किए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रविवार (12 नवंबर, 2022) को एक युवती पठानमथिट्टा जिले के कुडूर में स्थित एक प्राइवेट डायग्नोस्टिक सेंटर में एमआरआई स्कैनिंग के लिए पहुँची थी। जहाँ, आरोपित ने उसे चेंजिंग रूम में कपड़े बदलने के लिए कहा। पीड़िता का आरोप है कि जब वह कपड़े बदल रही थी तब आरोपित रंजीत अपने मोबाइल से उसका वीडियो बना रहा था।

इसके बाद पीड़ित युवती ने उसका मोबाइल छीनकर वीडियो डिलीट कर दिया और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करते हुए उसके फोन को फोरेंसिक जाँच के लिए भेजा था। जाँच रिपोर्ट सामने आने के बाद पुलिस का कहना है कि आरोपित ने कई अन्य महिलाओं के वीडियो भी रिकॉर्ड किए थे। यही नहीं, पुलिस को पूछताछ और जाँच के दौरान कुछ सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं जिससे इस बात की पुष्टि हुई है कि आरोपित युवती का वीडियो बना रहा था।

बता दें कि बीते कुछ महीनों में चोरी-छिपे लड़कियों के वीडियो बनाने की कई घटनाएँ सामने आई हैं। सितंबर में पंजाब की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में ऐसा ही मामला सामने आया था। जहाँ, छात्रा पर हॉस्टल के वॉशरूम में नहा रही लड़कियों के वीडियो बनाने का आरोप लगा था। यह भी कहा गया था कि आरोपित छात्रा वीडियो बनाकर अपने बॉयफ्रेंड को भेजती है। इस मामले में पुलिस ने आरोपित छात्रा समेत मामले में संलिप्त अन्य आरोपितों को भी गिरफ्तार किया था।

इसके अलावा, आईआईटी बॉम्बे में भी ऐसा ही मामला सामने आया था। यहाँ, हॉस्टल में रहने वाली एक छात्रा ने हॉस्टल कैंटीन में काम करने वाले एक कर्मचारी पर वॉशरूम का वीडियो बनाने का आरोप लगाया था। जिसके बाद, पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था।

वहीं, तमिलनाडु के मदुरै में एक प्राइवेट क्लीनिक चलाने वाले एक युवक और उसकी गर्लफ्रैंड को भी ऐसे ही एक मामले में गिरफ्तार किया गया था। जहाँ, प्राइवेट कॉलेज के हॉस्टल में रहने वाली छात्रा लड़कियों के वीडियो रिकॉर्ड कर अपने बॉयफ्रेंड को भेजती थी। लड़की ने आरोप लगाया था कि उसका बॉयफ्रेंड उस पर लड़कियों के नहाने और कपड़े बदलने के वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए दवाब डालता था। इस मामले में पुलिस ने छात्रा और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गलत वीडियो डालने वाले अब नहीं बचेंगे: संसद के अगले सत्र में ‘डिजिटल इंडिया बिल’ ला सकती है मोदी सरकार, डीपफेक पर लगाम की...

नरेंद्र मोदी सरकार आगामी संसद सत्र में डीपफेक वीडियो और यूट्यूब कंटेंट को लेकर डिजिटल इंडिया बिल के नाम से पेश किया जाएगा।

आतंकवाद का बखान, अलगाववाद को खुलेआम बढ़ावा और पाकिस्तानी प्रोपेगेंडा को बढ़ावा : पढ़ें- अरुँधति रॉय का 2010 वो भाषण, जिसकी वजह से UAPA...

अरुँधति रॉय ने इस सेमिनार में 15 मिनट लंबा भाषण दिया था, जिसमें उन्होंने भारत देश के खिलाफ जमकर जहर उगला था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -