Wednesday, July 17, 2024
Homeदेश-समाजराजस्थान में कानून-व्यवस्था की फिर खुली पोल, अस्पताल में घुस पति-पत्नी को चाकुओं से...

राजस्थान में कानून-व्यवस्था की फिर खुली पोल, अस्पताल में घुस पति-पत्नी को चाकुओं से गोदा: हत्या का खौफनाक वीडियो

इस जोड़े पर करीब 50-60 लोगों की मौजूदगी में तीन लोगों ने कंटीले तार लिपटे बेसबॉल के डंडे और चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला किया और लोग मूक दर्शक बने देखते रहे।

कॉन्ग्रेस शासित राजस्थान के झालावाड़ जिले के भवानी मंडी कस्बे से एक दिल दहला देने वाली हत्या का एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो गुरुवार (14 सितंबर, 2023) को प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए आए शादीशुदा जोड़े को दिनदहाड़े मौत के घाट उतारे जाने का है। कानून व्यवस्था की धज्जियाँ उड़ाते हुए तीन लोग अस्पताल में घुसते हैं और दिनदहाड़े इस जोड़े पर हमला कर देते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपित कई दिनों से जितेंद्र को धमका रहे थे। उसने 4 महीने पहले पुलिस को भी इसकी शिकायत की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस जोड़े पर करीब 50-60 लोगों की मौजूदगी में तीन लोगों ने कंटीले तार लिपटे बेसबॉल के डंडे और चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला किया और लोग मूक दर्शक बने देखते रहे।

इस दौरान पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल हुए पति ने इलाज के लिए ले जाते वक्त दम तोड़ दिया। झालावाड़ पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर के मुताबिक, वारदात का मुख्य आरोपित भैरू गुर्जर और मृतक जितेंद्र सुनेल थाने के हिस्ट्रीशीटर हैं।

पहले दोनों में अच्छी दोस्ती थी लेकिन कुछ महीने पहले ही सरकारी भूमि पर भैरू गुर्जर ने गौशाला की आड़ में गौ तस्करी करनी चाही तो मृतक के साथियों ने इसका विरोध किया। इससे दोनों में रंजिश हो गई। उनका कहना है कि भैरु के अलावा करण गुर्जर और दिनेश का नाम इस केस में सामने आया है। पुलिस ने अस्पताल में लगी सीसीटीवी फुटेज जब्त कर ली है और आरोपितों की तलाश कर रही है।

वेटिंग हॉल में दिया हमले को अंजाम

एएसपी चिरंजीलाल मीणा के मुताबिक, 35 साल के जितेंद्र उर्फ जीतू और 30 साल की पत्नी अनिता (अनु) भवानी मंडी के गाँधीनगर कॉलोनी के रहने वाले थे। गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे दोनों भवानी मंडी के लीला प्राइवेट हॉस्पिटल में चेकअप कराने आए थे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दोनों वहाँ वेटिंग हॉल में बैठे थे। दिन के करीब 1.30 बजे तीन लोग बाइक पर सवार होकर हॉस्पिटल पहुँचे। उनके हाथों में काँटेदार तार लगी लाठी थी। ये लोग सीधे जीतू के साथ मारपीट करने लगे। इस वारदात से अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान वहाँ खड़े मरीज, तीमारदार सहित स्टाफ भी अपनी जान बचाने के लिए भाग खड़े हुए, लेकिन मृतकों को बचाने की किसी ने भी पहल नहीं की।

वहीं अस्पताल में मौजूद एक चश्मदीद के हवाले से दैनिक भास्कर ने रिपोर्ट किया है कि जीतू पर हमला करने वालों में से एक हिस्ट्रीशीटर भैरू गुर्जर था। भैरू ने जीतू के पैरों पर लाठियों से काँटेदार लाठियों से मारा जिससे उसके दोनों पैर लहूलुहान हो गए। इस दौरान बीच-बचाव करने आई जीतू की पत्नी अनु पर भी एक हमलावर ने चाकू से हमला कर दिया।

इस वजह से वह वहीं फर्श पर गिर पड़ी और कुछ सेकेंड्स में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। हमलावारों ने इसके बाद जितेंद्र पर भी चाकू से हमला किया और फरार हो गए। जितेंद्र की हालत गंभीर होने पर उन्हें भवानी मंडी सीएचसी रेफर किया गया। वहाँ से डॉक्टर्स ने झालावाड़ भेज दिया। हालाँकि, इस दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

मृतक ने जताया था जान का खतरा

पुलिस के मुताबिक, भैरु गुर्जर ने जितेंद्र को मारने की धमकी दी थी। इसे लेकर मृतक जितेंद्र ने 28 मई को भवानी मंडी थाने में एक शिकायत दर्ज कराई थी। इसकी रिपोर्ट भी दर्ज हुई थी। वहीं डीएसपी मनोज कुमार गुप्ता के मुताबिक, जितेंद्र के मामा ऋषिराज सिंह ने आरोपित भैरू गुर्जर, करण गुर्जर, दिनेश भील के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सरकारी नौकरियों में अग्निवीरों को 10% आरक्षण: हरियाणा के CM सैनी का ऐलान- आयुसीमा में भी मिलेगी छूट, बंदूक का लाइसेंस भी मिलेगा

हरियाणा के सीएम सैनी ने कहा कि राज्य में अग्निवीरों को पुलिस भर्ती और माइनिंग गार्ड समेत कई अन्य पदों की भर्ती में 10 फीसदी आरक्षण मिलेगा।

12वीं पास को ₹6000, डिप्लोमा वाले को ₹8000, ग्रेजुएट को ₹10000: क्या है महाराष्ट्र की ‘लाडला भाई योजना’, कैसे और किनको मिलेगा फायदा?

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने 'लाडला भाई योजना' की घोषणा की है। इस लाडला भाई योजना में युवाओं को फैक्ट्रियों में अप्रेंटिसशिप मिलेगी और सरकार की तरफ से उन्हें वजीफा दिया जाएगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -