Thursday, August 5, 2021
Homeदेश-समाजसुलेमान युवकों को घर लाता और अपनी ही बीवी का करवाता रेप, प्राइवेट पार्ट...

सुलेमान युवकों को घर लाता और अपनी ही बीवी का करवाता रेप, प्राइवेट पार्ट पर रगड़ देता था मिर्च और झंडू बाम

पीड़िता के मुताबिक जनवरी में उसका निकाह सुलेमान से हुआ था। वह दहेज के लिए प्रताड़ित करता था। 26 जून की रात वह एक अनजान युवक को लेकर घर आया और उसका रेप करवाया। अगले दिन भी ऐसा ही हुआ।

राजस्थान के धौलपुर से गैंगरेप का एक मामला सामने आया है, जहाँ पर पैसों के लिए एक शौहर ने अपनी नवविवाहिता बीवी का दोस्तों से गैंगरेप करवाया। इतना ही नहीं, विरोध करने पर शौहर सुलेमान ने महिला के प्राइवेट पार्ट में मिर्ची और झंडू बाम लगाकर असहनीय दर्द तक दिया। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। 

यह मामला धौलपुर जिले के बसेड़ी थाना इलाके के एक गाँव का है। बताया जा रहा है कि दहेज के लालच में नवविवाहिता से उसके शौहर ने ऐसी दरिंदगी करवाई। पीड़िता का आरोप है कि ससुराल वालों ने उससे तीन लाख रुपए की माँग की। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई। 

23 साल की पीड़िता ने इस घटना को लेकर थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस को बताया कि 14 जनवरी 2021 को उसकी निकाह हुआ था और उसके बाद से ही ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे थे। 26 जून की रात करीब 12 बजे उसके शौहर के साथ एक अनजान युवक घर पर आया और शौहर के सामने ही युवक ने उसके मुँह में कपड़ा ठूँस दिया और रेप किया।

दूसरे दिन भी पति कुछ युवकों को घर लेकर आया और उन्होंने भी गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि विरोध करने पर उसके पति ने उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च और झंडू बाम लगा कर उसे बेहोश तक कर दिया था। पीड़िता का आरोप है रेप के बदले उसके पति ने युवकों से पैसे भी लिए थे। 

दुष्कर्म की घटना की सूचना मिलते ही पीड़िता के परिजन उसके पास पहुँचे। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के रहने वाले परिजन अपनी बेटी के पास पहुँचे तो उसकी हालत देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजनों ने बेटी को साथ लेकर बसेड़ी थाने में मामला दर्ज कराया।

पीड़िता ने पति और अन्य लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया और आरोपितों की तलाश में जुट गई है। पीड़िता के ससुराल वालों को पकड़ने के लिए दबिश दी गई, लेकिन सभी आरोपित फरार हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अफगानिस्तान: पहले कॉमेडियन और अब कवि, तालिबान ने अब्दुल्ला अतेफी को घर से घसीट कर निकाला और मार डाला

अफगानिस्तान के उपराष्ट्रपति अमरुल्लाह सालेह ने भी अब्दुल्ला अतेफी की हत्या की निंदा की और कहा कि अफगानिस्तान की बुद्धिमत्ता खतरे में है और तालिबान इसे ख़त्म करके अफगानिस्तान को बंजर बनाना चाहता है।

‘5 अगस्त की तारीख बहुत विशेष’: PM मोदी ने हॉकी में ओलंपिक मेडल, राम मंदिर भूमिपूजन और 370 हटाने का किया जिक्र

हॉकी में ओलंपिक मेडल, राम मंदिर भूमिपूजन, आर्टिकल 370 हटाने का जिक्र कर प्रधानमंत्री मोदी ने 5 अगस्त को बेहद खास बताया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
113,121FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe