Saturday, July 20, 2024
Homeदेश-समाजसुलेमान युवकों को घर लाता और अपनी ही बीवी का करवाता रेप, प्राइवेट पार्ट...

सुलेमान युवकों को घर लाता और अपनी ही बीवी का करवाता रेप, प्राइवेट पार्ट पर रगड़ देता था मिर्च और झंडू बाम

पीड़िता के मुताबिक जनवरी में उसका निकाह सुलेमान से हुआ था। वह दहेज के लिए प्रताड़ित करता था। 26 जून की रात वह एक अनजान युवक को लेकर घर आया और उसका रेप करवाया। अगले दिन भी ऐसा ही हुआ।

राजस्थान के धौलपुर से गैंगरेप का एक मामला सामने आया है, जहाँ पर पैसों के लिए एक शौहर ने अपनी नवविवाहिता बीवी का दोस्तों से गैंगरेप करवाया। इतना ही नहीं, विरोध करने पर शौहर सुलेमान ने महिला के प्राइवेट पार्ट में मिर्ची और झंडू बाम लगाकर असहनीय दर्द तक दिया। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। 

यह मामला धौलपुर जिले के बसेड़ी थाना इलाके के एक गाँव का है। बताया जा रहा है कि दहेज के लालच में नवविवाहिता से उसके शौहर ने ऐसी दरिंदगी करवाई। पीड़िता का आरोप है कि ससुराल वालों ने उससे तीन लाख रुपए की माँग की। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई। 

23 साल की पीड़िता ने इस घटना को लेकर थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस को बताया कि 14 जनवरी 2021 को उसकी निकाह हुआ था और उसके बाद से ही ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे थे। 26 जून की रात करीब 12 बजे उसके शौहर के साथ एक अनजान युवक घर पर आया और शौहर के सामने ही युवक ने उसके मुँह में कपड़ा ठूँस दिया और रेप किया।

दूसरे दिन भी पति कुछ युवकों को घर लेकर आया और उन्होंने भी गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि विरोध करने पर उसके पति ने उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च और झंडू बाम लगा कर उसे बेहोश तक कर दिया था। पीड़िता का आरोप है रेप के बदले उसके पति ने युवकों से पैसे भी लिए थे। 

दुष्कर्म की घटना की सूचना मिलते ही पीड़िता के परिजन उसके पास पहुँचे। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के रहने वाले परिजन अपनी बेटी के पास पहुँचे तो उसकी हालत देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजनों ने बेटी को साथ लेकर बसेड़ी थाने में मामला दर्ज कराया।

पीड़िता ने पति और अन्य लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया और आरोपितों की तलाश में जुट गई है। पीड़िता के ससुराल वालों को पकड़ने के लिए दबिश दी गई, लेकिन सभी आरोपित फरार हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

घुमंतू (खानाबदोश) पूजा खेडकर: जिसका बाप IAS, वो गुलगुलिया की तरह जगह-जगह भटक बिताई जिंदगी… इसी आधार पर बन गई MBBS डॉक्टर

पूजा खेडकर ने MBBS में नाम लिखवाने से लेकर IAS की नौकरी पास करने तक में नाम, उम्र, दिव्यांगता, अटेंप्ट और आय प्रमाण पत्र में फर्जीवाड़ा किया।

फैक्ट चेक’ की आड़ लेकर भारत में ‘प्रोपेगेंडा’ फैलाने की तैयारी कर रहा अमेरिका, 1.67 करोड़ रुपए ‘फूँक’ तैयार कर रहा ‘सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स’...

अमेरिका कथित 'फैक्ट चेकर्स' की फौज को तैयार करने की योजना को चतुराई से 'डिजिटल लिटरेसी' का नाम दे रहा है, लेकिन इनका काम होगा भारत में अमेरिकी नरेटिव को बढ़ावा देना।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -