Sunday, July 3, 2022
Homeदेश-समाजजयपुर की मस्जिद में इस्लामिक शिक्षा लेने गया था नाबालिग लड़का, शरबत में नशीला...

जयपुर की मस्जिद में इस्लामिक शिक्षा लेने गया था नाबालिग लड़का, शरबत में नशीला पदार्थ मिला हाफिज सरफराज ने किया रेप, हत्या की धमकी भी दी

पीड़ित रमजान के महीने में दीनी (इस्लामिक शिक्षा) तालीम के लिए मस्जिद में जाता था, जहाँ पर साफ-सफाई का काम करने वाले हाफिज सरफराज ने उसके साथ रेप किया।

राजस्थान की अशोक गहलोत की अगुआई वाली कॉन्ग्रेस सरकार में अपराध के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामले में जयपुर में एक मस्जिद में नाबालिग लड़के (17) के साथ रेप किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित रमजान के महीने में दीनी (इस्लामिक शिक्षा) तालीम के लिए मस्जिद में जाता था, जहाँ पर साफ-सफाई का काम करने वाले हाफिज सरफराज ने उसके साथ रेप किया।

रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना राजधानी के सुभाष चौक थाना इलाके की है। इस मामले में पीड़ित के अब्बू ने सुभाष चौक थाने में रेप का मामला दर्ज कराया है। पुलिस को की गई शिकायत में रेप पीड़ित नाबालिग के अब्बू ने बताया है कि उनका बेटा रमजान के महीने में मस्जिद में दीनी तालीम के लिए जाता था। उसी दौरान एक दिन मौका देखकर हाफिज सरफराज में उसे शरबत में नशीली दवा मिलाकर पिला दिया। बाद में बेहोशी की हालत में उसका रेप किया।

होश में आने पर पीड़ित को अपने साथ किए गए बलात्कार का पता चला। इसके साथ ही आरोपित ने उसे धमकी दी कि अगर उसने इस मामले में अपना मुँह खोला तो वो उसकी हत्या कर देगा। एक बार रेप करने के बाद भी जब पीड़ित ने किसी को इसके बारे में नहीं बताया तो उसने लगातार उसका रेप करना शुरू कर दिया। आरोपित ने नाबालिग को अपने घर बुलाकर भी कई बार रेप किया। बार-बार रेप किए जाने के कारण वो मायूश सा रहने लगा था।

पीड़ित के अब्बू ने कहा कि दो दिन पहले जब उन्होंने अपने बेटे से इसका कारण पूछा तो उसने सारी कहानी बयाँ कर दी। इसके बाद उन्होने केस दर्ज कराया। फिलहाल आरोपित फरार हो गया है।

पहले भी राजस्थान में होती रही हैं ऐसी वारदातें

गौरतलब है कि राजस्थान में इससे पहले भी ऐसी घटनाएँ होती रही हैं। हाल ही अजमेर के जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में इलाज के लिए आई एक महिला से एक निजी एंबुलेंस सहायक ने कथित तौर पर रेप किया था। यहीं नहीं राजस्थान सरकार के मंत्री डॉ महेश जोशी के बेटे पर भी रेप का आरोप है। इसी तरह से पिछले महीने मई में एक सरकारी अस्पताल में एक नाबालिग (14) से निसार खान नाम के मुस्लिम युवक ने रेप किया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दोस्त सलमान, शाहवेज, अलीजान और इमरान ने यश रस्तोगी को मार डाला, शव टुकड़े-टुकड़े कर नाले में फेंक दिया: मेरठ पुलिस बोली – ब्लैकमेल...

यूपी के मेरठ में LLB छात्र यश रस्तोगी की गला दबा कर और चाकुओं से वार कर के हत्या कर दी गई। दोस्त सलमान, शाहवेज, अलीजान और इमरान गिरफ्तार।

भाजपा MLA राहुल नार्वेकर बने महाराष्ट्र के नए स्पीकर, मिले 164 मत: ‘जय श्रीराम, जय शिवाजी’ के नारों से गूँजा सदन

महाराष्ट्र विधानसभा के दो दिवसीय विशेष सत्र में भाजपा के विधायक राहुल नार्वेकर को सदन का स्पीकर चुना गया है। उन्हें 164 मत मिले।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,752FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe