Sunday, May 29, 2022
Homeदेश-समाजकॉन्ग्रेसी मंत्री के बेटे पर रेप का आरोप, बोली पीड़िता - नशीला ड्रिंक पिला...

कॉन्ग्रेसी मंत्री के बेटे पर रेप का आरोप, बोली पीड़िता – नशीला ड्रिंक पिला कर कई बार किया बलात्कार, गर्भपात भी करवाया, शराब पीकर मारपीट

आरोप है कि उसके बाद वो पीड़ित पत्रकार को 20 अप्रैल, 2022 को अपने दोस्त के फार्म हाउस पर ले गया और वहाँ पर उसने पत्रकार की माँग में सिंदूर भरकर कहा कि अब वो उसकी पत्नी है।

राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार में जलदाय मंत्री डॉ महेश जोशी का बेटा है रोहित जोशी। उस पर 23 साल की एक लड़की को शादी का झाँसा देकर रेप करने का आरोप लगा है। मामले में उत्तरी दिल्ली की पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर मामले को माधोपुर के एसपी को ट्रांसफर कर दिया है, क्योंकि पहली बार उसके साथ वहीं पर रेप किया गया था।

पीड़िता का आरोप है कि रोहित जोशी ने उसके साथ कई मौकों पर रेप किया। उसने उसकी माँग में सिंदूर भरकर कहा कि अब तुम मेरी पत्नी हो गई हो और हम जल्द ही शादी कर लेंगे। इसके बाद वो उसे हनीमून पर ले गया और उसके साथ रेप किया। आरोप है कि जब वो गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात भी करा दिया।

दिल्ली के सदर थाने में दर्ज एफआईआर में पेशे से पत्रकार पीड़िता ने की संगीन आरोप लगाए हैं। उसने पुलिस को बताया कि उनम दोनों की दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी। धीरे-धीरे जान-पहचान बढ़ी और दोनों करीब आ गए। पीड़िता के मुताबिक, पिछले साल 8 जनवरी, 2021 को रोहित उसे सवाई माधोपुर लेकर गया था, जहाँ उसने उसे नशीली चीजें खिलाकर उसका रेप किया। इस दौरान आरोपित ने उसकी नग्न तस्वीरें और वीडियो बना लिए। इसी के बल पर वो उसे लगातार ब्लैकमेल कर रहा था।

प्रदेश कॉन्ग्रेस कमिटी का मेंबर है आरोपित

आरोप है कि उसके बाद वो पीड़ित पत्रकार को 20 अप्रैल, 2022 को अपने दोस्त के फार्म हाउस पर ले गया और वहाँ पर उसने पत्रकार की माँग में सिंदूर भरकर कहा कि अब वो उसकी पत्नी है और दोनों जल्द रिशेप्शन करेगा। इसके बाद हनीमून के लिए दोनों मनाली चले गए। लेकिन इसी बीच 11 अगस्त, 2021 को वो गर्भवती हो गई और जब उसने इसके बारे में आरोपित को बताया तो दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ। इसके अगले दिन आरोपित ने पीड़िता को एक बार फिर से अपने दोस्त अजय यादव के ऑफिस में बुलाया और उसके साथ मारपीट की।

उसने जबरन उसका गर्भपात भी करा दिया। इसके बाद भी वो नहीं रुका और 3-4 सितंबर 2021 को दिल्ली के होटल सम्राट में रेप किया और फिर पिछले महीने 17 अप्रैल 2022 को भी उसके साथ दरिंदगी की गई। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि रोहित आए दिन शराब पीकर जबरदस्ती उसका रेप और मारपीट करता था।

भंवरी देवी जैसे हश्र की देता है धमकी

पीड़िता के मुताबिक, रोहित अपने पिता के मंत्री होने की धौंस जमाता है। वो कहता है कि बदमाशों और माफियाओं से उसके कनेक्शन हैं। वो पुलिस नहीं डरता। आरोप है कि रोहित ने पीड़िता और उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी भी दी और कहा, “मंत्री का बेटा हूँ मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘शरिया लॉ में बदलाव कबूल नहीं’: UCC के विरोध में देवबंद के मौलवियों की बैठक, कहा – ‘सब सह कर हम 10 साल से...

देवबंद में आयोजित 'जमीयत उलेमा ए हिन्द' की बैठक में UCC का विरोध किया गया। मौलवियों ने सरकार पर डराने का आरोप लगाया। कहा - ये देश हमारा है।

‘कब्ज़ा कर के बनाई गई मस्जिद को गिरा दो’: मंदिरों को ध्वस्त कर बनाए गए मस्जिदों पर बोले थे गाँधी – मुस्लिम खुद सौंप...

गाँधी जी ने लिखा था, "अगर ‘अ’ (हिन्दू) का कब्जा अपनी जमीन पर है और कोई शख्स उसपर कोई इमारत बनाता है, चाहे वह मस्जिद ही हो, तो ‘अ’ को यह अख्तियार है कि वह उसे गिरा दे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
189,861FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe