Monday, July 4, 2022
Homeदेश-समाजराजस्थान के सरकारी अस्पताल में नाबालिग से रेप, निसार खान ने डिलिवरी वार्ड में...

राजस्थान के सरकारी अस्पताल में नाबालिग से रेप, निसार खान ने डिलिवरी वार्ड में ले जाकर 14 साल की बच्ची से की दरिंदगी

19 मई को पीड़िता को लेकर उसके परिजन गुड़ामालानी थाने गए और रेप का केस दर्ज कराया। इस मामले में पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के साथ ही पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

राजस्थान (Rajasthan) रेप (Rape) के मामले में आए दिन चर्चा में रहता है। इसी क्रम में ताजा मामला बाड़मेर (Barmer) से आया है। जहाँ पेट में दर्द होने पर होने पर जिले के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए गई नाबालिग (14) के साथ चाकू की नोक पर निसार खान (26) ने बलात्कार किया। वारदात को अंजाम देने के बाद वह वहाँ से फरार हो गया।

रिपोर्ट के मुताबिक, ये वारदात गुड़ामालानी इलाके की बताई जा रही है। सोमवार (16 मई 2022) को पीड़िता के पेट में अचानक से दर्द उठा तो अपने भाई के साथ वो गुड़ामालानी सीएची सेंटर में इलाज के लिए गई, लेकिन वहाँ पर काफी भीड़ थी, जिसके कारण उसका भाई उसे वहीं पर बैठाकर बाजार सामान लाने के लिए चला गया। इस बीच पहले से ही लड़की पर नजर रख रहा आरोपित निसार खान पुत्र हाजी खान वहाँ आया और वो उसे चाकू की नोक पर जबरदस्ती अस्पताल के ही खाली पड़े डिलिवरी वार्ड में लेकर गया।

वहाँ जाने के बाद आरोपित ने नाबालिग के साथ रेप किया और इसका वीडियो बना लिया। साथ ही फोटो भी खींच लिया। इसके बाद वहाँ से फरार हो गया। घटना के बाद जब पीड़िता का भाई वहाँ पहुँचा तो उसने अपने साथ हुई ज्यादती की बात अपने भाई को बताई। दोनों वहाँ से इलाज कराए बिना ही घर लौट गए और घर जाकर पीड़िता ने इसकी जानकारी माँ को दी।

इसके बाद 19 मई को पीड़िता को लेकर उसके परिजन गुड़ामालानी थाने गए और रेप का केस दर्ज कराया। इस मामले में पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के साथ ही पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

जिले के एसपी दीपक भार्गव के मुताबिक, आरोपित निसार फरार चल रहा है और उसकी तलाश की जा रही है। यह घटना दोपहर के समय हुई थी, इसलिए उस दौरान अस्पताल में कौन था, इसकी छानबीन की जा रही है।

गैस, कुकर और टीवी की सर्विस का काम करता है नासिर

इस घटना को लेकर गुड़ामालानी थाने के एएसआई सोनाराम का कहना है कि पीड़िता की मेडिकल जाँच की गई है। आरोपित गैस, कुकर और टीवी सर्विस का काम करता है। वो भी गुड़ामालानी का ही रहने वाला है औऱ कुछ महीने पहले इसी के सिलसिले में पीड़िता के घर पर आया था। तभी से वो उस पर नजर बनाए हुए था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

AG के पास पहुँचा TMC वाला साकेत गोखले, हमारे खिलाफ चलाना चाहता है अदालत की अवमानना का मामला: हम अपने शब्दों पर अब भी...

ऑपइंडिया की एडिटर नुपूर शर्मा के लेख की शिकायत लेकर टीएमसी नेता साकेत गोखले अटॉर्नी जनरल के पास गए हैं ताकि अदालत की अवमानना का केस चलवा सकें।

‘शौच करने गई थी, मोहम्मद जाकिर हुसैन सर पीछे-पीछे आ गए’: मिडिल स्कूल में शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से की छेड़खानी, हुआ गिरफ्तार

बिहार के सुपौल में शिक्षक जाकिर हुसैन ने 7वीं कक्षा की लड़की के साथ छेड़छाड़ किया। परिजनों ने थाने में दर्ज कराया मामला। आरोपित गिरफ्तार।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
203,064FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe