Tuesday, July 16, 2024
Homeदेश-समाजबंगाल का रोजिबुल मोल्ला जो BJP सांसद के गैंगरेप की बात कहता, सैनिकों के...

बंगाल का रोजिबुल मोल्ला जो BJP सांसद के गैंगरेप की बात कहता, सैनिकों के मृत्यु का जश्न मनाता छुट्टा घूम रहा है

रोजिबुल मोल्ला ने न केवल अपने पोस्टों में हिंदू देवी-देवताओं के लिए अभद्र भाषा का उपयोग किया। बल्कि सुभाष चंद्र बोस के लिए अपमानजनक शब्द लिखे, इंडियन आर्मी के लिए घृणा दिखाई और भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी के साथ गैंगरेप करने की मंशा को भी उजागर किया।

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना के जयनगर निवासी रोजिबुल मोल्ला (Rojibull Molla) ने हिंदुओं समेत भारतीय सैनिकों के प्रति अपनी नफरत फेसबुक पोस्टों के जरिए बयान की

रोजिबुल मोल्ला ने न केवल अपने पोस्टों में हिंदू देवी-देवताओं के लिए अभद्र भाषा का उपयोग किया। बल्कि सुभाष चंद्र बोस के लिए अपमानजनक शब्द लिखे, इंडियन आर्मी के लिए घृणा दिखाई और भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी के साथ गैंगरेप करने की मंशा को भी उजागर किया।

पाक के समर्थन में बंगाल के इस कट्टरपंथी रोजिबुल मोल्ला ने भारतीय सेना के लिए कहा, “जब पाकिस्तानी सैनिक भारतीय सेना को मारते हैं, तो मैं खुश हो जाता हूँ।” इसके अलावा उसने अपने फेसबुक पोस्ट में नेताजी सुभाष चंद्र के लिए भी बेहद अभद्र भाषा का प्रयोग किया। जिसपर काफी लोगों ने उसे उसके पोस्ट पर खरी-खोटी सुनाई।

अपने एक विवादित पोस्ट में रोजिबुल मोल्ला ने वर्तमान में भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी से गैंगरेप करने की इच्छा जाहिर की। उसने लिखा,”लॉकेट चटर्जी बहुत सेक्सी है। काश हम उसका गैंगरेप कर सकते। हालाँकि इससे पहले भाजपा के कई नेताओं ने उसका इस्तेमाल किया है।”

इसके अलावा रोजिबुल की एक और पोस्ट भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और लोग उसकी गिरफ्तारी के लिए कोलकाता पुलिस से माँग कर रहे हैं। अपने पोस्ट में रोजिबुल मोल्ला ने हिंदू देवी, माँ दुर्गा, भगवान राम और काली माँ को लेकर अभद्र टिप्पणी की है।

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब हिंदुओं के ख़िलाफ़ जहर उगलने के लिए उनके देवी-देवताओं को निशाना बनाया गया हो। इससे पहले भी अप्रैल में पुलिस ने मुर्शिदाबाद से एक युवक को गिरफ्तार किया था। युवक की पहचान वासु यादव के तौर पर हुई थी। उसने अपने फेसबुक पर हिन्दू देवी-देवताओं के अश्लील चित्र बनाकर बेहूदा सन्देशों के साथ पब्लिश किया था।

ट्विटर पर इन तस्वीरों को अभय पंडित नाम के शख्स ने ट्वीट करते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ ही उन्नाव पुलिस को भी टैग किया था। जिसके बाद उन्नाव पुलिस ने फौरन संज्ञान लेते हुए लिखा, “उक्त आईडी/अकाउंट के विरुद्ध साइबर सेल द्वारा आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।”

वासु यादव नाम के शख्स ने फेसबुक अकाउंट में अपनी लोकेशन कराची, पाकिस्तान बताई थी। उसने इस अकाउंट पर हिंदुओं की आस्था पर चोट करते हुए माँ काली, दुर्गा और भगवान शिव की तस्वीरों को अश्लील तरीके से पेश किया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जम्मू-कश्मीर के डोडा में 4 जवान बलिदान, जंगल में छिपे थे इस्लामी आतंकवादी: हिन्दू तीर्थयात्रियों पर हमला करने वाले आतंकी समूह ने ली जिम्मेदारी

जम्मू कश्मीर के डोडा में हुए आतंकी हमले में एक अफसर समेत 4 जवान वीरगति को प्राप्त हुए हैं। इस हमले की जिम्मेदारी कश्मीर टाइगर्स ने ली है।

‘जम्मू-कश्मीर की पार्टियों ने वोट के लिए आतंक को दिया बढ़ावा’: DGP ने घाटी के सिविल सोसाइटी में PAK के घुसपैठ की खोली पोल,...

जम्मू कश्मीर के DGP RR स्वेन ने कहा है कि एक राजनीतिक पार्टी ने यहाँ आतंक का नेटवर्क बढ़ाया और उनके आका तैयार किए ताकि उन्हें वोट मिल सकें।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -