Thursday, February 22, 2024
Homeदेश-समाजनोमान ने रेप किया, रहबर ने Video बनाया: सहारनपुर की नाबालिग पीड़िता ने जहर...

नोमान ने रेप किया, रहबर ने Video बनाया: सहारनपुर की नाबालिग पीड़िता ने जहर खा कर दी जान

नाबालिग से जब नोमान रेप कर रहा था तो उसका ड्राइवर रहबर इसका वीडियो बना रहा था। उन्होंने पीड़िता को धमकी दी कि अगर उसने घटना के बारे में किसी को भी बताया तो वह वीडियो सोशल मीडिया पर डाल देंगे। ख़बरों के मुताबिक़ परिवार वालों ने बताया कि पीड़िता वीडियो की बात से अवसाद में थी।

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। नोमान ने 17 साल की नाबालिग से रेप किया। उसके ड्राइवर रहबर ने इसका वीडियो बनाया। इसके बाद पीड़िता ने शुक्रवार (4 सितंबर 2020) को ज़हर खा कर जान दे दी। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना सहारनपुर जिले के गंगोह थाना क्षेत्र की है। नाबालिग से जब नोमान रेप कर रहा था तो उसका ड्राइवर रहबर इसका वीडियो बना रहा था। उन्होंने पीड़िता को धमकी दी कि अगर उसने घटना के बारे में किसी को भी बताया तो वह वीडियो सोशल मीडिया पर डाल देंगे। ख़बरों के मुताबिक़ परिवार वालों ने बताया कि पीड़िता वीडियो की बात से अवसाद में थी।  

शुक्रवार की दोपहर उसने ज़हर खा लिया। परिवार वाले उसे सामुदायिक अस्पताल लेकर गए। वहाँ से लड़की को सहारनपुर स्थित बड़े अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, लेकिन कुछ ही घंटों बाद उसकी मृत्यु हो गई। लड़की के भाई द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक़ नोमान ने उसकी बहन के साथ बलात्कार किया था और ड्राइवर रहबर ने घटना का वीडियो बनाया। उन्होंने पहले धमकी दी कि वह वीडियो सोशल मीडिया पर साझा कर देंगे और उसके बाद आरोपितों ने वीडियो साझा कर दिया। 

इसके बाद नोमान और रहबर पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 306 और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। घटना पर पुलिस अधीक्षक सहारनपुर ग्रामीण अशोक कुमार मीणा ने कहा, “हमें जानकारी मिली थी कि नाबालिग लड़की ने ज़हर खा लिया है। इसके बाद पीड़िता के परिवार वालों ने लिखित में शिकायत दी कि दो युवकों ने उसके साथ बलात्कार किया है। आरोपितों ने बलात्कार का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर साझा कर दिया। इस बात से आहत होकर पीड़िता ने आत्महत्या कर ली। आरोपितों की गिरफ्तारी हो चुकी है और आगे की कार्रवाई जारी है।”   

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मंदिर को अगर दान-चढ़ावे में मिले ₹1 करोड़ तो सरकार को देना होगा ₹10 लाख: कर्नाटक में कॉन्ग्रेस ने किया बिल पास, BJP ने...

कर्नाटक की कॉन्ग्रेस सरकार द्वारा लाया गया ‘कर्नाटक हिंदू धार्मिक संस्थान और धर्मार्थ बंदोबस्ती विधेयक 2024’ अधिकार देगा कि वह हिंदू मंदिरों से टैक्स वसूल सकें।

गन्ने की MSP 8% बढ़ाई गई, सैटेलाइट के कलपुर्जों की मैन्युफैक्चरिंग में 100% FDI, पशुधन उद्यमिता में 50% सब्सिडी: मोदी कैबिनेट ने लिए बड़े...

फ़िलहाल गन्ने का MSP (न्यूनतम समर्थन मूल्य) 315.10 रुपए प्रति क्विंटल है। 1 अक्टूबर, 2024 से नई बढ़ी हुई कीमतें (340 रुपए) लागू होंगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
418,000SubscribersSubscribe