Wednesday, October 20, 2021
Homeदेश-समाजनोमान ने रेप किया, रहबर ने Video बनाया: सहारनपुर की नाबालिग पीड़िता ने जहर...

नोमान ने रेप किया, रहबर ने Video बनाया: सहारनपुर की नाबालिग पीड़िता ने जहर खा कर दी जान

नाबालिग से जब नोमान रेप कर रहा था तो उसका ड्राइवर रहबर इसका वीडियो बना रहा था। उन्होंने पीड़िता को धमकी दी कि अगर उसने घटना के बारे में किसी को भी बताया तो वह वीडियो सोशल मीडिया पर डाल देंगे। ख़बरों के मुताबिक़ परिवार वालों ने बताया कि पीड़िता वीडियो की बात से अवसाद में थी।

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। नोमान ने 17 साल की नाबालिग से रेप किया। उसके ड्राइवर रहबर ने इसका वीडियो बनाया। इसके बाद पीड़िता ने शुक्रवार (4 सितंबर 2020) को ज़हर खा कर जान दे दी। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना सहारनपुर जिले के गंगोह थाना क्षेत्र की है। नाबालिग से जब नोमान रेप कर रहा था तो उसका ड्राइवर रहबर इसका वीडियो बना रहा था। उन्होंने पीड़िता को धमकी दी कि अगर उसने घटना के बारे में किसी को भी बताया तो वह वीडियो सोशल मीडिया पर डाल देंगे। ख़बरों के मुताबिक़ परिवार वालों ने बताया कि पीड़िता वीडियो की बात से अवसाद में थी।  

शुक्रवार की दोपहर उसने ज़हर खा लिया। परिवार वाले उसे सामुदायिक अस्पताल लेकर गए। वहाँ से लड़की को सहारनपुर स्थित बड़े अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, लेकिन कुछ ही घंटों बाद उसकी मृत्यु हो गई। लड़की के भाई द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक़ नोमान ने उसकी बहन के साथ बलात्कार किया था और ड्राइवर रहबर ने घटना का वीडियो बनाया। उन्होंने पहले धमकी दी कि वह वीडियो सोशल मीडिया पर साझा कर देंगे और उसके बाद आरोपितों ने वीडियो साझा कर दिया। 

इसके बाद नोमान और रहबर पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 306 और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। घटना पर पुलिस अधीक्षक सहारनपुर ग्रामीण अशोक कुमार मीणा ने कहा, “हमें जानकारी मिली थी कि नाबालिग लड़की ने ज़हर खा लिया है। इसके बाद पीड़िता के परिवार वालों ने लिखित में शिकायत दी कि दो युवकों ने उसके साथ बलात्कार किया है। आरोपितों ने बलात्कार का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर साझा कर दिया। इस बात से आहत होकर पीड़िता ने आत्महत्या कर ली। आरोपितों की गिरफ्तारी हो चुकी है और आगे की कार्रवाई जारी है।”   

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

धंधा हो और चकाचक इसलिए नाम बदलने की तैयारी कर रहा है Facebook, इसी फॉर्मूले से Google ने भी बदली थी तकदीर

फेसबुक का नाम बदलने को लेकर मार्क जुकरबर्ग 28 अक्टूबर को कंपनी की सालाना कनेक्ट कॉन्फ्रेंस में बात कर सकते हैं।

अब टेरर फंडिंग में पकड़ा गया तारिक अहमद डार, 2005 के दिल्ली ब्लास्ट में भी हुआ था गिरफ्तार: 2017 में तिहाड़ से छूटा था

अब जब तारिक अहमद डार फिर से NIA की गिरफ्त में आया है तो उसकी नई-पुरानी कड़ियों को जोड़ते हुए एक बार फिर से न्याय की आस जगी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,228FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe