Sunday, October 17, 2021
Homeदेश-समाजपढ़ाई MBA की, काम रेप की धमकी देना: हैदराबाद की 23 साल की नूरा...

पढ़ाई MBA की, काम रेप की धमकी देना: हैदराबाद की 23 साल की नूरा सरवर का इंस्टाग्राम प्रोफाइल भी फर्जी

“आरोपित लड़की ने इंस्टाग्राम पर अश्लील मैसेज भेजे और जान से मारने की भी धमकी दी। उसने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फर्जी प्रोफाइल बना रखी है। हमने इंस्टाग्राम को इसके बारे में सूचित किया, जिसके बाद उन्होंने हमारी मदद की।”

पाकिस्तान में जन्मीं ब्रिटिश मूल की अभिनेत्री सलमा आगा की बेटी जारा खान को कई दिनों से सोशल मीडिया पर रेप और मौत की धमकियाँ मिल रही थीं। जारा ने इसकी शिकायत ओशिवारा पुलिस स्टेशन में की। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

जारा खान ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि उन्हें 28 अक्टूबर से 3 नवंबर के बीच सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम के जरिए रेप की धमकियाँ मिली। जारा की शिकायत के बाद पुलिस भी हरकत में आई और तुरंत ही आरोपित का पता लगा लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जाँच में पुलिस को पता चला कि धमकी देने वाली हैदराबाद की एक 23 वर्षीय एमबीए स्टूडेंट है। ओशिवारा थाने के सीनियर इंस्पेक्टर ने कहा कि शिकायत के बाद साइबर सेल को सूचना दी गई थी जिससे लोकल आईपी अड्रेस का पता चला। पुलिस ने बताया कि आरोपित का नाम नूरा सरवर है, जिसने इंस्टाग्राम पर अपनी फर्जी प्रोफाइल बना रखी है।

ओशिवारा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक दयानंद बांगर ने मीडिया को बताया, “आरोपित लड़की ने इंस्टाग्राम पर अश्लील मैसेज भेजे और जान से मारने की भी धमकी दी। उसने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फर्जी प्रोफाइल बना रखी है। हमने इंस्टाग्राम को इसके बारे में सूचित किया, जिसके बाद उन्होंने हमारी मदद की।”

पुलिस जाँच में ये भी सामने आया है कि आरोपित नूरा और उसका को-वर्कर एक पॉलिटिकल पार्टी के लिए काम करते हैं। हालाँकि मामले को लेकर पुलिस अब भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर जारा को ये धमकियाँ क्यों दी जा रही थीं। इसके पीछे की वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है। धारा 354 (A), (B), 509, 506 और इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी एक्ट के तहत धारा 67 (A) में आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

गौरतलब है कि जारा आगा ‘निकाह’ फेम अभिनेत्री सलमा आगा की बेटी हैं। जारा भी फिल्मों में अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं। उन्होंने अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ फिल्म ‘औरंगजेब’ से फिल्मों में डेब्यू किया था। हालाँकि ये फिल्म ज्यादा चल नहीं पाई थी। इसके बाद वो फिल्म ‘देसी कट्टे’ में भी नजर आईं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बेअदबी करने वालों को यही सज़ा मिलेगी, हम गुरु की फौज और आदि ग्रन्थ ही हमारा कानून’: हथियारबंद निहंगों को दलित की हत्या पर...

हथियारबंद निहंग सिखों ने खुद को गुरू ग्रंथ साहिब की सेना बताया। साथ ही कहा कि गुरु की फौजें किसानों और पुलिस के बीच की दीवार हैं।

सरकारी नौकरी से निकाला गया सैयद अली शाह गिलानी का पोता, J&K में रिसर्च ऑफिसर बन कर बैठा था: आतंकियों के समर्थन का आरोप

अलगाववादी नेता रहे सैयद अली शाह गिलानी के पोते अनीस-उल-इस्लाम को जम्मू कश्मीर में सरकारी नौकरी से निकाल बाहर किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,107FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe