Friday, September 17, 2021
Homeदेश-समाजसलमान लड़कियों को वीडियो कॉल करके दिखाता था अपना प्राइवेट पार्ट, फोट काटने पर...

सलमान लड़कियों को वीडियो कॉल करके दिखाता था अपना प्राइवेट पार्ट, फोट काटने पर 30 महिलाओं को भेज चुका था ‘गंदी वीडियो’

वॉट्सऐप पर पहले वीडियो कॉल में नंगा होना, फिर फोन काटने पर न्‍यूड वीडियो/फोटो भेजना। अधिकांश महिलाओं ने सलमान पर FIR कराने की जगह उसे ब्लॉक कर दिया था। लेकिन दिल्ली की एक लड़की ने...

अनजान लड़कियों को वीडियो कॉल करके उनके सामने अश्लील हरकतें करने वाले 26 साल के सलमान को दिल्ली पुलिस ने हरियाणा के रोहतक से गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ सफदरजंग इंक्लेव में रहने वाली एक युवती ने शिकायत करवाई थी।

पुलिस ने अपनी जाँच में पाया कि सलमान राजस्थान में रहने वाले अपने दोस्त का नंबर इस्तेमाल कर रहा था। उसने इस नंबर से कई अन्य महिलाओं के साथ भी ऐसी बदसलूकी की थी। साथ ही उन्हें अश्लील वीडियो और संदेश भी भेजे थे।

अपनी शिकायत में नॉर्थ ईस्ट की लड़की ने कहा था कि एक दिन उसे किसी अंजान नंबर से वीडियो कॉल आई, जब उसने फोन उठाया तो उधर से दूसरे शख्स ने अपना प्राइवेट पार्ट फ्लैश किया। इसके बाद उसने उस लड़की को कई अश्लील वीडियो संदेश भी भेजे।

पुलिस के अनुसार, सफदरजंग इंक्‍लेव में रहने वाली युवती के पास 12 सितंबर को वॉट्सऐप पर पहली वीडियो कॉल आई थी। उसने कॉल रिसीव की तो कुछ देर बाद सलमान उसके सामने नंगा हो गया। लड़की द्वारा कॉल डिस्कनेक्ट करने पर उसने अपने न्‍यूड वीडियोज/फोटोज भेजने शुरू कर दिए।

पीड़‍िता ने काफी टाइम कोई जवाब नहीं दिया, मगर सलमान तब भी उसे वीडियो भेजता रहा। उसने कई बार पीड़‍िता को वीडियो कॉल भी किया लेकिन उसने उठाया नहीं। पुलिस ने अपनी जाँच में पाया कि सलमान कम से कम 30 महिलाओं के साथ इस तरह की हरकत कर चुका था।

बता दें कि पुलिस ने इस केस में शीलभंग कानून समेत आईटी एक्ट के तहत जाँच शुरू की थी। नंबर के आधार पर पुलिस की एक टीम राजस्थान के कोटा पहुँची थी। यहीं के एक निवासी के नाम से सलमान सिम इस्तेमाल कर रहा था। युवक ने मामला जानने के बाद पुलिस को सलमान के बारे में बताया और पुलिस ने उसे ट्रैक करना शुरू किया।

इसके बाद सलमान की लोकेशन पुलिस को रोहतक में मिली। वहीं उसे गिरफ्तार किया गया और पूछताछ में उसने कबूल लिया कि वह वॉट्सऐप के जरिए अनजान लड़कियों को ऐसी तस्वीरें व वीडियो भेजता था। अब पुलिस ने सलमान के पास से उसका मोबाइल फोन और सिम कार्ड बरामद कर लिया है।

इसके अतिरिक्त उन महिलाओं को भी संपर्क किया, जिनसे सलमान ने बदसलूकी की थी। पुलिस को इन महिलाओं से जानना था कि क्या उन्होंने भी इसके ख़िलाफ़ शिकायत की थी। लेकिन, अधिकांश महिलाओं ने कहा कि उन्होंने सलमान पर एफआईआर कराने की जगह उसे ब्लॉक कर दिया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘फर्जी प्रेम विवाह, 100 से अधिक ईसाई लड़कियों का यौन शोषण व उत्पीड़न’: केरल के चर्च ने कहा – ‘योजना बना कर हो रहा...

केरल के थमारसेरी सूबा के कैटेसिस विभाग ने आरोप लगाया है कि 100 से अधिक ईसाई लड़कियों का फर्जी प्रेम विवाह के नाम पर यौन शोषण किया गया।

डॉ जुमाना ने किया 9 बच्चियों का खतना, सभी 7 साल की: चीखती-रोती बच्चियों का हाथ पकड़ लेते थे डॉ फखरुद्दीन व बीवी फरीदा

अमेरिका में मुस्लिम डॉक्टर ने 9 नाबालिग बच्चियों का खतना किया। सभी की उम्र 7 साल थी। 30 से अधिक देशों में है गैरकानूनी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
122,922FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe