Saturday, July 20, 2024
Homeदेश-समाजCM योगी को बम से उड़ाने की धमकी, यूपी पुलिस ने राजस्थान से सरफराज...

CM योगी को बम से उड़ाने की धमकी, यूपी पुलिस ने राजस्थान से सरफराज को दबोचा: चिट्ठी में लिखा था – ‘औकात याद दिला देंगे’

उसने दावा किया था कि वो सीएम योगी को 3 दिनों में बम से उड़ा देगा। लखनऊ की साइबर सेल की पुलिस ने ये गिरफ़्तारी की।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले सरफराज को राजस्थान के भरतपुर से गिरफ्तार किया गया है। यूपी पुलिस ने जुरहरा थाना क्षेत्र के सतपुरा गाँव से उसे दबोचने में कामयाबी पाई। उसका अब्बा रत्ती खान इसी इलाके में एक झोलाछाप डॉक्टर है। सरफराज शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। उसने शाहिद खान के नाम से धमकी दी थी। यूपी पुलिस के व्हाट्सएप्प नंबर पर उसने मैसेज कर के ये धमकी दी थी।

उसने दावा किया था कि वो सीएम योगी को 3 दिनों में बम से उड़ा देगा। लखनऊ की साइबर सेल की पुलिस ने ये गिरफ़्तारी की। नंबर के आधार पर उसे ट्रेस किया गया। वो यूपी से हरियाणा होता हुआ जुरहरा बॉर्डर पर पहुँचा और फिर अपने गाँव सतपुरा आ गया। भरतपुर पुलिस का कहना है कि उन्हें इस गिरफ़्तारी को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। लखनऊ के आलमबाग में रहने वाले देवेंद्र तिवारी के घर उन्हें और सीएम योगी की हत्या की धमकी भरा पत्र भी मिला था।

देवेंद्र ने अवैध बूचड़खानों के विरुद्ध अदालत में जनहित याचिका दायर कर रखी है। देवेंद्र तिवारी के घर एक लावारिश बैग मिला था, जिसमें ये चिट्ठी थी। हिंदूवादी नेता के घर मिले इस पत्र में उन्हें और सीएम योगी को बम से उड़ाने के साथ-साथ ‘औकात याद दिलाने’ की धमकी देते हुए लिखा गया था कि अवैध बूचड़खाने बंद होने से मुस्लिमों के पेट पर लात पड़ी है। इसके बाद सलमान सिद्दीकी नाम के एक व्यक्ति के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया था।

सुशांत गोल्फ सिटी थाने में सीएम योगी को धमकी दिए जाने के मामले में FIR दर्ज की गई थी। उत्तर प्रदेश में ATS फ़िलहाल सतर्क है और स्वतंत्रता दिवस के आलोक में कट्टरपंथियों पर नजर रखी जा रही है। इसी क्रम में सहारनपुर से नदीम और फतेहपुर से हबीबुल इस्लाम उर्फ़ सैफुल्ला नामक आतंकियों को भी गिरफ्तार किया गया है। 15 अगस्त को सीएम योगी झंडोत्तोलन भी करेंगे। यूपी में ‘हर घर तिरंगा’ अभियान भी खासा सफल हुआ है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

टीम से बाहर होने पर मोहम्मद शमी का वायरल वीडियो, कहा – किसी के बाप से कुछ नहीं लेता हूँ, बल्कि देता हूँ

"मुझे मौका दोगे तभी तो मैं अपनी स्किल दिखाऊँगा, जब आप हाथ में गेंद दोगे। मैं सवाल नहीं पूछता। जिसे मेरी ज़रूरत है, वो मुझे मौका देगा।"

थूक लगी रोटी सोनू सूद को कबूल है, कबूल है, कबूल है! खुद की तुलना भगवान राम से, खाने में थूकने वाले उनके लिए...

“हमारे श्री राम जी ने शबरी के जूठे बेर खाए थे तो मैं क्यों नहीं खा सकता। बस मानवता बरकरार रहनी चाहिए। जय श्री राम।” - सोनू सूद

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -