Saturday, June 15, 2024
Homeदेश-समाज'शर्म करो, जीजा हूँ तुम्हारा': सचिन ने पाकिस्तानियों को लताड़ा, ससुर ने गर्भवती सीमा...

‘शर्म करो, जीजा हूँ तुम्हारा’: सचिन ने पाकिस्तानियों को लताड़ा, ससुर ने गर्भवती सीमा हैदर का हाथ देख कर बताया लड़का होगा या लड़की

पाकिस्तान से चार बच्चों की माँ सीमा हैदर बीते साल नोएडा के सचिन मीणा के इश्क में आई थी। सचिन के बच्चे की माँ बनने जा रही सीमा ने एक नए वीडियो में पाकिस्तानियों को हिदायत दी है कि वो पति सचिन की इज्जत करें।

बीते साल सीमा हैदर नोएडा के सचिन मीणा के इश्क में गिरफ्तार होकर अपने चार बच्चों के साथ भारत चली आई थीं। इसके बाद से दोनों मीडिया और सोशल मीडिया में छाए हैं। अब खबर आ रही है कि सीमा जल्दी ही सचिन के बच्चे की माँ बनने जा रही है। इस बीच सीमा ने एक नए वीडियो में पाकिस्तानियों को हिदायत दी है कि वे अपने जीजा सचिन मीणा की इज्जत करें।

दरअसल, इस ताजा वीडियो में सचिन कहते नजर आ रहे हैं, “पाकिस्तान का तो मैं दामाद लगता ही हूँ और जीजा भी लगता हूँ पाकिस्तानी सबका।” इस पर सचिन के कंधे पर हाथ रख मुस्कुराते हुए सीमा कहती हैं, “बिल्कुल, अली रजा हैदर ओनली फॉर यू”। फिर सचिन कहते हैं, “तो उनको शर्म नहीं आती अपने सगे जीजा को ऐसा उलटा-सीधा बोलते हुए, आप ही बताओ।”

बताते चलें कि सीमा के पाकिस्तान से भारत आने के बाद से ही यह प्रेमी युगल पाकिस्तानियों के निशाने पर है। पाकिस्तानी इनको लेकर अक्सर उल्टा-सीधा बोलते रहते हैं। इसी को लेकर सीमा हैदर ने उन्हें सचिन की इज्जत करने की नसीहत दी है। सीमा कहती हैं, “इज्जत करो यार, तुम्हारे जीजा लगते हैं हमारे पति। दामाद हैं तुम लोगों के।”

पाकिस्तान की सीमा हैदर और भारत के सचिन मीणा की प्रेम कहानी अक्सर सुर्खियों में रहती है। नए साल पर सीमा ने खुशखबरी दी है कि वो सचिन के बच्चे की माँ बनने वाली है। सीमा कहती हैं कि उनके ससुर जी ने उनका हाथ देखकर ये भी बता दिया है कि उन्हें बेटा होगा। ‘इनखबर’ के एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का राज खोला है।

सीमा से ये पूछा गया गया था, “क्या 2024 खुशियाँ लेकर आ रहा है?” इस पर सीमा हैदर ने जवाब दिया था, “साल 2023 भी बहुत खुशियाँ लेकर आया था। मानती हूँ कि थोड़ा-बहुत दुख हुआ। सचिन का बर्थडे नजदीक आ रहा है। अच्छा रहेगा कि किसी और का भी जन्म हो जाए।”

दरअसल, सीमा हैदर के माँ बनने का वीडियो सामने आने के बाद 2 जनवरी 2024 को सीमा के पाकिस्तानी शौहर गुलाम हैदर ने यूट्यूब पर एक लाइव किया। इसमें गुलाम हैदर ने नाराजगी जाहिर करते हुए सीमा से अपने बच्चों को वापस देने की माँगी की है।

बताते चलें कि इससे पहले भी सीमा पाकिस्तानियों को करारा जवाब दे चुकी हैं। सीमा ने कहा था, “पहले अपनी शक्ल देख लो शीशे में, उसके बाद आप कुछ भी कह सकते हो। मेरे पति मेरे हीरो हैं। मुझे देखो और मेरे पति को देखो। मैं मुँह नहीं लगना चाहती, लेकिन पाकिस्तान से कोई उल्टे-सीधे कॉमेंट करेगा तो मुँह की खाएगा।”

सीमा और सचिन की प्रेम कहानी साल 2020 में मोबाइल पर पबजी गेम खेलने से शुरू हुई थी। दोनों में दूर से ही इतनी नजदीकियाँ बढ़ीं कि सीमा पाकिस्तान में अपना घर-बार छोड़कर अपने बच्चों संग अवैध तरीके से नेपाल होते हुए यूपी के सचिन के पास चली आईं। उन्होंने हिंदू धर्म के सभी रीति-रिवाजों को भी अपना लिया है और अपने चारों बच्चों के नाम भी हिंदू रख दिए हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NSA, तीनों सेनाओं के प्रमुख, अर्धसैनिक बलों के निदेशक, LG, IB, R&AW – अमित शाह ने सबको बुलाया: कश्मीर में ‘एक्शन’ की तैयारी में...

NSA अजीत डोभाल के अलावा उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा, तीनों सेनाओं के प्रमुख के अलावा IB-R&AW के मुखिया व अर्धसैनिक बलों के निदेशक भी मौजूद रहेंगे।

अब तक की सबसे अधिक ऊँचाई पर पहुँचा भारत का विदेशी मुद्रा भंडार, उधर कंगाली की ओर बढ़ा पाकिस्तान: सिर्फ 2 महीने का बचा...

एक तरफ पाकिस्तान लगातार बर्बादी की कगार पर पहुँच रहा है, तो दूसरी तरफ भारत का विदेशी मुद्रा भंडार लगातार बढ़ता जा रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -