Thursday, July 18, 2024
Homeदेश-समाजफोन पर बात करते आई शाइस्ता की तस्वीर, दावा- अपने नाम करवा रही अतीक...

फोन पर बात करते आई शाइस्ता की तस्वीर, दावा- अपने नाम करवा रही अतीक अहमद की प्रॉपर्टी: ढाढ़ी बढ़ाकर चकमा दे रहा है बमबाज गुड्डू मुस्लिम

रिपोर्ट के अनुसार शाइस्ता परवीन प्रयागराज के ही किसी मुस्लिम बहुल इलाके में छिपी हुई है। शौहर अतीक अहमद की संपत्तियों को अपने नाम कराने की कोशिश कर रही है। इसके लिए अपने चार्टर्ड अकाउंटेंट की मदद ले रही है। पुलिस अब इस सीए का भी पता लगा रही है।

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के प्रमुख आरोपितों में शामिल शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम की तलाश जारी है। इस बीच शाइस्ता की नई तस्वीर सामने आई है। इसमें वह किसी से फोन पर बात करती हुई दिखाई दे रही है। कहा जा रहा है कि शाइस्ता, अतीक अहमद की काली कमाई पर कब्जा करने की कोशिश कर रही है। वहीं गुड्डू मुस्लिम की आखिरी लोकेशन पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में मिलने की बात कही जा रही है।

शाइस्ता परवीन को लेकर बड़ा दावा किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि वह अपने शौहर अतीक की संपत्तियों को अपने नाम कराने की कोशिश कर रही है। इसके लिए वह अपने चार्टर्ड अकाउंटेंट (CA) की भी मदद ले रही है। पुलिस अब उस सीए का भी पता लगा रही है। कहा जा रहा है कि शाइस्ता प्रयागराज में ही किसी मुस्लिम बहुल इलाके में छिपी हुई है और अधिक से अधिक धन जुटाने की कोशिश कर रही है। शाइस्ता की आर्थिक मदद करने वालों पर भी पुलिस की नजर है।

उमेश पाल हत्याकांड के बाद से फरार शाइस्ता परवीन, अपने बेटे असद के एनकाउंटर और शौहर अतीक की हत्या के बाद भी सामने नहीं आई थी। इस बीच उसकी एक तस्वीर जरूर सामने आई है। दावा है कि यह तस्वीर शाइस्ता के फरार होने के ठीक पहले की है।

उधर बमबाज गुड्डू मुस्लिम भी गिरफ्तारी से बचने के लिए नए-नए हथकंडे अपना रहा है। पता चला है कि लगातार लोकेशन बदलने के साथ-साथ गुड्डू मुस्लिम ने अपना हुलिया भी बदल लिया है। पुलिस को चकमा देने के लिए उसने दाढ़ी बढ़ा ली है। मीडिया रिपोर्टों में दावा किया जा रहा है कि उसकी लोकेशन छत्तीसगढ़ और ओडिशा के बाद अब पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में मिली है। सूत्रों का दावा है कि किसी भी वक्त गुड्डू मुस्लिम को गिरफ्तार किया जा सकता है।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार उमेश पाल की हत्या के बाद से गुड्डू मुस्लिम झाँसी, नासिक, पुणे, ओडिशा सहित कई जगहों पर छिप चुका है। दावा है कि 2 अप्रैल से लेकर 13 अप्रैल तक वह ओडिशा में छिपा हुआ था। पुलिस ने उस पर 5 लाख रुपए का इनाम घोषित कर रखा है। बता दें कि हत्या से ठीक पहले अतीक अहमद का भाई अशरफ गुड्डू मुस्लिम की ही बात कर रहा था। लेकिन अचानक हमले के बाद उसकी बात पूरी नहीं हो पाई। बता दें कि 15 अप्रैल 2023 की रात अतीक और अशरफ की तीन शूटरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अजमेर दरगाह के सामने ‘सर तन से जुदा’ मामले की जाँच में लापरवाही! कई खामियाँ आईं सामने: कॉन्ग्रेस सरकार ने कराई थी जाँच, खादिम...

सर तन से जुदा नारे लगाने के मामले में अजमेर दरगाह के खादिम गौहर चिश्ती की जाँच में लापरवाही को लेकर कोर्ट ने इंगित किया है।

काँवड़ यात्रा पर किसी भी हमले के लिए मोहम्मद जुबैर होगा जिम्मेदार: यशवीर महाराज ने ‘सेकुलर’-इस्लामी रुदालियों पर बोला हमला, ढाबों मालिकों की सूची...

स्वामी यशवीर महाराज ने 18 जुलाई 2024 को एक वीडियो बयान जारी कर इस्लामिक कट्टरपंथियों और तथाकथित 'सेकुलरों' को आड़े हाथों लिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -