Wednesday, June 19, 2024
Homeदेश-समाजहिंदुओं का 'स्वयंभू ठेकेदार' बना संगीतकार विशाल ददलानी, मुस्लिमों से कहा- आपका दर्द हमारा...

हिंदुओं का ‘स्वयंभू ठेकेदार’ बना संगीतकार विशाल ददलानी, मुस्लिमों से कहा- आपका दर्द हमारा दर्द: नुपूर शर्मा को धमकी, पत्थरबाजी का जिक्र तक नहीं किया

"विशाल भैया हम सब एक हैं तो नूपुर दीदी से कब सॉरी बोलोगे मुस्लिम की तरफ से। उनके माफी माँगने के बाद भी रेप, मर्डर की धमकी मिल रही है रोज। कमलेश तिवारी के घरवालों से कब माफी माँगोगे।"

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के पैगंबर मोहम्मद पर बयान के बाद उन्हें इस्लामी कट्टरपंथियों की तरफ से लगातार धमकी मिल रही है। इस्लामी कट्टरपंथी लगातार नूपुर शर्मा का सिर तन से जुदा करने की माँग कर रहे हैं। 

इस बीच सिंगर और म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने ट्वीट कर भारतीय मुस्लिमों को विश्वास दिलाया है कि वो भी इस देश का हिस्सा हैं और उनका दर्द हमारा दर्द है। इसके अलावा उन्होंने कहा है कि वो देश की राजनीति पर शर्मिंदा हैं। 

विशाल ने लिखा, “मैं भारतीय मुसलमानों को बहुसंख्यक भारतीय हिंदुओं की ओर से ये कहना चाहता हूँ। आपको देखा और सुना जाता है, प्यार किया जाता है और सराहा भी जाता है। आपका दर्द हमारा दर्द है। आपकी देशभक्ति पर कोई सवाल नहीं है, आपकी पहचान भारत या किसी और के धर्म के लिए खतरा नहीं है। हम एक राष्ट्र, एक परिवार है।”

एक अन्य ट्वीट में विशाल ददलानी ने लिखा, “मैं सभी भारतीयों से ये भी कहना चाहता हूँ। मुझे भारतीय राजनीति की कुरूप प्रकृति के लिए वाकई में खेद है, जो हमें खुशी-खुशी छोटे-छोटे समूहों में बाँट देगी, जब तक कि हम अकेले खड़े नहीं हो जाते। ये सब निजी फायदे के लिए किया जा रहा है, लोगों के लिए नहीं। उन्हें जीतने ना दें।”

विशाल ददलानी के इस ट्वीट पर तमाम लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कई लोगों ने उनकी खिंचाई भी की है।

संजय कुमार नाम के एक शख्स ने लिखा, “मुस्लिम शरीया का पालन करते हैं, यहाँ तक ​​कि हमारे लोकतांत्रिक व्यवस्था में भी। वे यहाँ केवल एक इरादे से रहते हैं। वह जिहाद करने के लिए गजवा ए हिंद के निर्माण के लिए रहते हैं। आप जैसे लोग उनके सपने को पूरा करने में उनकी मदद करते हैं। हमारी लड़ाई इस्लामवादी और आप जैसे तथाकथित सेक्युलर के साथ है।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “विशाल भैया हम सब एक हैं तो नूपुर दीदी से कब सॉरी बोलोगे मुस्लिम की तरफ से। उनके माफी माँगने के बाद भी रेप, मर्डर की धमकी मिल रही है रोज। कमलेश तिवारी के घरवालों से कब माफी माँगोगे।”

एक यूजर ने लिखा, “ये तेरी सोच है टकले, कुछ भी निजी लाभ लेने के लिए नहीं हो रहा है। हर फ्राइडे को ये नल्ले क्यूँ पत्थरबाजी करते हैं। किसने कहा है इन्हें।”

एक यूजर लिखता है, “दम है तो महा विकास अघाड़ी सरकार, बॉलीवुड खान माफिया, करण जौहर गैंग के खिलाफ एक ट्वीट करो। पता चलेगा कि फ्रीडम ऑफ स्पीच की क्या कीमत है।”

गौरतलब है कि नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मुहम्मद के कथित अपमान के नाम पर भारत में जगह-जगह दंगे किए गए। इस दौरान दंगाइयों ने पुलिस पर हमला किया। तोड़फोड़, आगजनी और पथराव की कई गंभीर एवं चिंताजनक घटनाएँ भी सामने आईं। नूपुर शर्मा को हत्या और रेप की लगातार धमकी दी जा रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

किताब से बहती नदी, शरीर से उड़ते फूल और खून बना दूध… नालंदा की तबाही का दोष हिन्दुओं को देने वाले वामपंथी इतिहासकारों का...

बख्तियार खिजली को क्लीन-चिट देने के लिए और बौद्धों को सनातन से अलग दिखाने के लिए वामपंथी इतिहासकारों ने नालंदा विश्वविद्यालय को तबाह किए जाने का दोष हिन्दुओं पर ही मढ़ दिया। इसके लिए उन्होंने तिब्बत की एक किताब का सहारा लिया, जो इस घटना के 500 साल बाद लिखी गई थी और जिसमें चमत्कार भरे पड़े थे।

कनाडा का आतंकी प्रेम देख भारत ने याद दिलाया कनिष्क ब्लास्ट, 23 जून को पीड़ितों को दी जाएगी श्रद्धांजलि: जानिए कैसे गई थी 329...

भारत ने एयर इंडिया के विमान कनिष्क को बम से उड़ाने की बरसी याद दिलाते हुए कनाडा में वर्षों से पल रहे आतंकवाद को निशाने पर लिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -