Friday, August 6, 2021
Homeदेश-समाज6 साल की मासूम बच्ची का रेप... फिर उसी के स्कूल बेल्ट से घोंट...

6 साल की मासूम बच्ची का रेप… फिर उसी के स्कूल बेल्ट से घोंट दिया गला: गहलोत सरकार की पुलिस कर रही जाँच

स्कूल में पढ़ने वाली 6 साल की मासूम बच्ची शनिवार को एक कार्यक्रम के चलते अपने स्कूल गई थी। बच्ची जब तीन बजे तक वापस नहीं लौटी तो...

राजस्थान के टोंक जिले से 6 साल की एक बच्ची से बलात्कार की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए बलात्कारियों ने बेल्ट से उसका गला घोंट कर मार डाला। घटना को लेकर पूरे इलाके के लोगों में काफी रोष है। वहीं इस मामले को लेकर पुलिस तफ्तीश में जुट गई है।

बच्ची के साथ हुई इस हैवानियत का पता लोगों को तब लगा, जब उस बच्ची का शव गाँव के मंदिर के पीछे घनी झाड़ियों के पास पड़ा मिला। जब इस बात का पता ग्रामीणों को चला तो इलाके में आक्रोश फ़ैल गया। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह घटना राजस्थान के टोंक जिले में जिस इलाके की है, वह अलीगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है। दरअसल स्कूल में पढ़ने वाली 6 साल की मासूम बच्ची शनिवार को एक कार्यक्रम के चलते अपने स्कूल गई थी। बच्ची जब तीन बजे तक वापस नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता होने लगी। इस बात से परेशान होकर घरवालों ने आसपास के इलाकों में उसकी तलाश शुरू की मगर कुछ पता नहीं चल सका।

रविवार सुबह जब ग्रामीणों ने मंदिर के पीछे झाड़ियों में पड़ा बच्ची का खून से लथपथ शव देखा तो उनके होश उड़ गए। यह सूचना पूरे गाँव में फ़ैल गई। हत्यारे ने मासूम बच्ची को इस कदर तड़पा-तड़पा कर मारा कि उसकी आँखें तक बाहर आ गईं हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उसे मारने के लिए हत्यारे ने बच्ची के स्कूल बेल्ट से ही उसका गला घोंट दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है हालाँकि घटना को अंजाम देने वाला आरोपित अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस सुपरिन्टेन्डेंट आदर्श सिध्दू ने कहा कि पुलिस इस मामले की जाँच में जुटी है। देश भर में रेप की घटनाओं को लेकर एक बार फिर लोगों के जेहन में गुस्सा देखने को मिल रहा है। हाल ही में हैदराबाद की घटना के बाद से ही लोगों का आक्रोश अपने चरम पर है।

आरिफ ने ‘प्रीति रेड्डी’ का मुँह-नाक दबाया, उसी ने डेड बॉडी पर पेट्रोल डाला: पुलिस की रिपोर्ट में भयावह खुलासे

‘जैसे ‘डॉ प्रीति’ को मारा, मेरे हैवान बेटे को भी जिंदा जला कर मार दो… लोग मुझसे नफरत करेंगे’

…वो पेट्रोल पम्प वर्कर, जिसकी मदद से ‘प्रीति रेड्डी’ के बलात्कारी-हत्यारे तक पहुँच पाई पुलिस

‘घंटों नंगी खड़ी रखी जाती हैं ननें, पादरी बनाते हैं यौन सम्बन्ध’ – ‘प्रैक्टिकल क्लास’ का एक नन द्वारा खुलासा

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पाकिस्तान में गणेश मंदिर तोड़ने पर भारत सख्त, सालभर में 7 मंदिर बन चुके हैं इस्लामी कट्टरपंथियों का निशाना

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में मंदिर तोड़े जाने के बाद भारत सरकार ने पाकिस्तान के शीर्ष राजनयिक को तलब किया है।

अफगानिस्तान: पहले कॉमेडियन और अब कवि, तालिबान ने अब्दुल्ला अतेफी को घर से घसीट कर निकाला और मार डाला

अफगानिस्तान के उपराष्ट्रपति अमरुल्लाह सालेह ने भी अब्दुल्ला अतेफी की हत्या की निंदा की और कहा कि अफगानिस्तान की बुद्धिमत्ता खतरे में है और तालिबान इसे ख़त्म करके अफगानिस्तान को बंजर बनाना चाहता है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
113,172FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe