Saturday, July 20, 2024
Homeदेश-समाजफारुख के बेटे सोहैल ने दलित लड़की के साथ बलात्कार किया, फिर दूसरी मंजिल...

फारुख के बेटे सोहैल ने दलित लड़की के साथ बलात्कार किया, फिर दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया: लोगों ने पकड़ कर पुलिस को सौंपा

होटल में मौजूद अन्य लोगों को इस बात की जानकारी हो गई कि सोहेल लड़की के साथ गलत हरकत कर रहा है। इसके चलते कुछ लोगों ने होटल को घेर लिया और सोहेल को नीचे उतरने के लिए कहा।

मध्य प्रदेश के सीहोर में दलित समुदाय की एक लड़की के साथ रेप और जान से मार डालने की कोशिश का मामला सामने आया है। यहाँ सोहेल नाम के व्यक्ति पर दुष्कर्म में असफल होने पर लड़की को दूसरी मंजिल से फेंक देने का आरोप है। हालाँकि, आरोपित इससे पहले पीड़िता का रेप कर चुका था। लोगों ने सोहेल को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पीड़िता को काफी चोटें आई हैं, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। घटना शनिवार (12 नवंबर 2022) की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना जवार थानाक्षेत्र की है। यहाँ पर फारुख खां के 22 वर्षीय बेटे सोहेल पर आरोप है कि उसने 4-5 माह पूर्व एक लड़की से घर में घुस कर दुष्कर्म किया था। इसके बाद वो लगातार फोन पर लड़की को गंदी नीयत से ब्लैकमेल कर रहा था। इसी धमकी के चलते घटना के दिन एक बार फिर से पीड़िता को ले कर इंदौर-भोपाल हाइवे पर मौजूद जावर-मेहतवाड़ा के पास स्थित ‘अतिथि’ नाम के होटल पर ले गया था। आरोप है कि यहाँ भी एक बार फिर से सोहेल ने पीड़िता से दुष्कर्म किया।

बताया जा रहा है कि होटल में मौजूद अन्य लोगों को इस बात की जानकारी हो गई कि सोहेल लड़की के साथ गलत हरकत कर रहा है। इसके चलते कुछ लोगों ने होटल को घेर लिया और सोहेल को नीचे उतरने के लिए कहा। आरोप है कि खुद को घिरता देख कर सोहेल ने लड़की को दूसरी मंज़िल से धक्का दे कर नीचे गिरा दिया। लड़की के नीचे गिरने से उसके पैरों में काफी चोट आई, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

बताया जा रहा है कि लड़की के नीचे गिरने से आसपास मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई। सोहेल इसी आपाधापी का फायदा उठा कर भागने लगा। लोगों ने सोहेल को दौड़ा कर पकड़ लिया। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने आरोपित को IPC की धारा 307, 376, 376(2 एन) 506 और SC/ST एक्ट तहत गिरफ्तार कर लिया है। सोहेल को जेल भेजा जा रहा है और पुलिस मामले की जाँच कर रही है। अस्पताल में भर्ती लड़की की हालत स्थित बताई जा रही है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

टीम से बाहर होने पर मोहम्मद शमी का वायरल वीडियो, कहा – किसी के बाप से कुछ नहीं लेता हूँ, बल्कि देता हूँ

"मुझे मौका दोगे तभी तो मैं अपनी स्किल दिखाऊँगा, जब आप हाथ में गेंद दोगे। मैं सवाल नहीं पूछता। जिसे मेरी ज़रूरत है, वो मुझे मौका देगा।"

थूक लगी रोटी सोनू सूद को कबूल है, कबूल है, कबूल है! खुद की तुलना भगवान राम से, खाने में थूकने वाले उनके लिए...

“हमारे श्री राम जी ने शबरी के जूठे बेर खाए थे तो मैं क्यों नहीं खा सकता। बस मानवता बरकरार रहनी चाहिए। जय श्री राम।” - सोनू सूद

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -