Sunday, June 23, 2024
Homeदेश-समाज'The Kerala Story' में 'आसिफा' को देखा? फिल्म की एक और अभिनेत्री को मिली...

‘The Kerala Story’ में ‘आसिफा’ को देखा? फिल्म की एक और अभिनेत्री को मिली धमकी, कहा – मैं इस्लामी धर्मांतरण की शिकार 7000 लड़कियों से मिली हूँ

दरअसल, आगरा के जयपुर हाउस में स्थित झूलेलाल भवन में उनके लिए एक सम्मान समारोह आयोजित किया गया था। इस समारोह में शामिल होने पहुँची सोनिया बालानी ने कहा है कि...

इस्लामी कट्टरपंथियों के सच को उजागर करती फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में आसिफा की भूमिका में नजर आने वाली एक्ट्रेस सोनिया बालानी (Sonia Balani) को धमकियाँ मिल रहीं हैं। हालाँकि, सोनिया का कहना है कि फिल्म को लेकर लोगों का जो प्यार मिल रहा है उसके सामने इस तरह धमकियाँ कुछ भी नहीं हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि वह इस्लामी धर्मांतरण का शिकार बन चुकीं 7000 लड़कियों से भी मिल चुकीं हैं।

दरअसल, आगरा के जयपुर हाउस में स्थित झूलेलाल भवन में उनके लिए एक सम्मान समारोह आयोजित किया गया था। इस समारोह में शामिल होने पहुँची सोनिया बालानी ने कहा है कि ‘द केरल स्टोरी’ का उद्देश्य 100-200 करोड़ रुपए कमाना नहीं था। बल्कि इसका उद्देश्य तो केरल की बेटियों के साथ हुई घटनाओं की सच्चाई दिखाना था। भारत में लोग अपनी मर्जी से धर्मांतरण कर सकते हैं, लेकिन ब्रेनवॉश कर या फिर दबाव डालकर धर्मांतरण कराना गलत है।

उन्होंने यह भी कहा है कि घर से दूर या बाहर रहकर पढ़ाई करने वाली लड़कियों को इतना समझना और जागरूक होना चाहिए कि कोई उन्हें बहला-फुसलाकर या ब्रेनवॉश कर धर्मांतरण न करा सके। यह फिल्म किसी धर्म का विरोध करने के लिए नहीं बनाई गई। बल्कि आतंकवाद और आईएसआईएस के विरोध में बनाई गई है। ‘द केरल स्टोरी’ की एक-एक बात सच है इसलिए मुस्लिम लड़कियाँ भी इस फिल्म की तारीफ कर रहीं हैं। उन्होंने जिस तरह का किरदार निभाया उस तरह का काम करने वाले एक्टर्स को धमकियाँ मिलती रहीं हैं। उन्हें भी धमकियाँ मिल रहीं हैं, लेकिन फिल्म पर लोग जिस तरह से प्यार लुटा रहे हैं। उसके सामने ये धमकियाँ कुछ भी नहीं हैं।

सोनिया बालानी ने आगे कहा है कि पहले लोग स्टार कास्ट देखकर मूवी देखने जाते थे। लेकिन, ‘द केरल स्टोरी’ ने यह साबित किया है कि कहानी और किरदार में दम होना चाहिए। सोनिया का कहना है कि आसिफा का किरदार उन्होंने खुद ही चुना था। फिल्म में वह जैसी दिख रहीं हैं रियल लाइफ में उससे एकदम अलग हैं। सोनिया ने कहा है, “मैं उत्तर भारत से हूँ और पूजा करती हूँ। सकारात्मक विचारों को महत्व देती हूँ। लेकिन, ‘द केरल स्टोरी’ की आसिफा मलयालम बोलती है। नमाज पढ़ती है और उसकी सोच भी साजिश के तहत निश्चित उद्देश्य से जुड़ी है। जैसे आप नहीं होते हैं वैसे किरदार को निभाना बहुत कठिन होता है।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

किसानों के आंदोलन से तंग आ गए स्थानीय लोग: शंभू बॉर्डर खुलवाने पहुँची भीड़, अब गीदड़-भभकी दे रहे प्रदर्शनकारी

किसान नेताओं ने अंबाला शहर अनाज मंडी में मीडिया बुलाई, जिसमें साफ शब्दों में कहा कि आंदोलन खराब नहीं होना चाहिए। आंदोलन खराब करने वाला खुद भुगतेगा।

‘PM मोदी ने किया जी अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन का उद्घाटन, गिर गई उसकी दीवार’: News24 ने फेक न्यूज़ परोस कर डिलीट की ट्वीट,...

अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन से जुड़े जिस दीवार के दिसंबर 2023 में बने होने का दावा किया जा रहा है, वो दावा पूरी तरह से गलत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -