Saturday, July 13, 2024
Homeदेश-समाज'गवाहों को प्रभावित कर रहीं SRK की मैनेजर पूजा ददलानी, जाँच से छेड़छाड़ भी':...

‘गवाहों को प्रभावित कर रहीं SRK की मैनेजर पूजा ददलानी, जाँच से छेड़छाड़ भी’: NCB ने बॉम्बे HC को बताया, आर्यन की जमानत पर सुनवाई

35 पन्नों के जवाब में एनसीबी ने गवाह प्रभाकर सेल द्वारा दायर हलफनामे का जिक्र किया और कहा कि चल रही जाँच में छेड़छाड़ की कोशिश की गई।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉम्बे हाईकोर्ट में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका का विरोध किया। जाँच एजेंसी ने आरोप लगाया कि शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने चल रही जाँच के बीच गवाहों को प्रभावित करने की कोशिश की है।  

35 पन्नों के जवाब में एनसीबी ने गवाह प्रभाकर सेल द्वारा दायर हलफनामे का जिक्र किया और कहा कि चल रही जाँच में छेड़छाड़ की कोशिश की गई। इसमें आगे कहा गया है कि खान की जमानत याचिका को इस आधार पर खारिज किया जा सकता है कि चल रही जाँच के बीच गवाहों को प्रभावित करने, छेड़छाड़ करने के स्पष्ट उदाहरण हैं।

एजेंसी ने कहा, “महत्वपूर्ण बात यह है कि इस तरह के कथित हलफनामे में इस आवेदक से जुड़ी एक मैनेजर पूजा ददलानी का नाम है। ऐसा लगता है कि जाँच के दौरान उक्त महिला ने गवाह को प्रभावित किया है। जाँच के स्तर पर इस तरह का हस्तक्षेप यह सुनिश्चित करने के लिए एक दुर्भावनापूर्ण प्रयास है कि यह पटरी से उतर जाए और सच सामने न आ पाए।”

आर्यन खान ड्रग केस

2 अक्टूबर को, अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी द्वारा छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल वह मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है। जाँच एजेंसी द्वारा विरोध के बाद अदालत ने उनकी जमानत याचिका कई बार खारिज कर दी है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -