Saturday, July 13, 2024
Homeदेश-समाजसुकेश ने मेरी ज़िन्दगी नरक बना दी... कोर्ट में जैकलीन फर्नांडिस का खुलासा -...

सुकेश ने मेरी ज़िन्दगी नरक बना दी… कोर्ट में जैकलीन फर्नांडिस का खुलासा – प्राइवेट जेट में घुमाता था महाठग, खुद को बताया था ‘सन टीवी’ का मालिक

एक कोने में सोफे होता था, जहाँ से वह वीडियो कॉल करता था। जैकलीन फर्नांडिस ने यह भी बताया है कि 8 अगस्त, 2021 की दोनों की कॉल पर आखिरी बार बात हुई थी।

जैकलीन फर्नांडिस ने कहा है कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने न सिर्फ उनकी भावनाओं के साथ खेला, बल्कि उनकी ज़िन्दगी भी नर्क बना दी थी। बॉलीवुड अभिनेत्री ने दिल्ली स्थित पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई के दौरान अपने बयान में कहा कि सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें गुमराह किया, करियर के साथ-साथ उनके आम जीवन को भी तबाह कर दिया। उन्होंने जानकारी दी थी कि महाठग उनसे ‘एक बड़ा सरकारी अधिकारी’ बन कर मिला था।

हालाँकि, जैकलीन फर्नांडिस का ये भी कहना है कि उस दौरान उन्हें महसूस हुआ था कि कोई उन्हें बेवकूफ बना रहा है। ‘इंडिया टुडे’ ने जैकलीन फर्नांडिस के बयान की कॉपी का हवाला देते हुए खुलासा किया है कि पिंकी ईरानी ने ही जैकलीन फर्नांडिस की जान-पहचान सुकेश चंद्रशेखर से करवाई थी। पिंकी ने अभिनेत्री के मेकउप आर्टिस्ट शान मुथथिल को भरोसा दिलाया था कि सुकेश एक बड़ा सरकारी अधिकारी है, जो केंद्रीय गृह मंत्रालय में कार्यरत है।

उसने खुद को ‘सन टीवी’ का मालिक बताया और साथ ही कहा कि तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री (अब दिवंगत) जयललिता उसकी आंटी हैं। सुकेश चंद्रशेखर ने तब खुद को जैकलीन फर्नांडिस का बड़ा फैन भी बताया था। उसने दावा किया था कि जैकलीन फर्नांडिस को दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी काम करना चाहिए और ‘सन टीवी’ का मालिक होने के नाते उसके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जो लाइन में हैं। उसने साउथ की फिल्मों में साथ काम करने का ऑफर भी दिया था। ज्ञात हो कि ‘सन टीवी नेटवर्क’ के मालिक अरबपति कलानिधि मारन हैं, जो करुणानिधि के परिवार से ताल्लुक रखते हैं।

इसके बाद दोनों फोन और वीडियो कॉल पर रोज लगभग 3 बार बात करने लगे थे। जैकलीन फर्नांडिस ने बताया है कि सुबह उनकी शूटिंग शुरू होने से पहले सुकेश चंद्रशेखर कॉल करता था, एक बार दिन में करता था और फिर रात को सोने से पहले। इस दौरान उसने कभी नहीं बताया कि वो जेल में हैं। एक कोने में सोफे होता था, जहाँ से वह वीडियो कॉल करता था। जैकलीन फर्नांडिस ने यह भी बताया है कि 8 अगस्त, 2021 की दोनों की कॉल पर आखिरी बार बात हुई थी।

उन्होंने बताया कि इसके बाद उन्हें सुकेश की गिरफ़्तारी और अपराध के बारे में पता चला और फिर कभी दोनों की बातचीत नहीं हुई। उन्होंने बताया कि पिंकी ईरानी ने उन्हें शुरू से मूर्ख बनाने की कोशिश की और जिसे वो शेखर समझती थीं, उसका असली नाम सुकेश निकला। अभिनेत्री ने दावा किया कि पिंकी ईरानी को सुकेश के बारे में सब पता था, लेकिन उसने छिपा कर रखा। चेन्नई में दो बार जैकलीन फर्नांडिस की सुकेश चंद्रशेखर से मुलाकात हुई और वो उसके प्राइवेट जेट में भी घूमीं। केरल की 2 यात्राओं के दौरान उसने अभिनेत्री के लिए हैलीकॉप्टर का इंतजाम किया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

‘आपातकाल तो उत्तर भारत का मुद्दा है, दक्षिण में तो इंदिरा गाँधी जीत गई थीं’: राजदीप सरदेसाई ने ‘संविधान की हत्या’ को ठहराया जायज

सरदेसाई ने कहा कि आपातकाल के काले दौर में पूरे देश पर अत्याचार करने के बाद भी कॉन्ग्रेस चुनावों में विजयी हुई, जिसका मतलब है कि लोग आगे बढ़ चुके हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -