Saturday, July 31, 2021
Homeदेश-समाज'सारे बाबा चु@# हैं... 33 करोड़ #गी देवता कम पड़ गए': AAP विधायक के...

‘सारे बाबा चु@# हैं… 33 करोड़ #गी देवता कम पड़ गए’: AAP विधायक के खिलाफ शिकायत, गाली वाले स्क्रीनशॉट्स हैं वायरल

बग्गा ने कहा है कि कादियान ने जिस तरह से हिन्दू देवी-देवताओं के लिए अपशब्द का प्रयोग किया है, वो हिन्दू समाज की भावनाओं को आहत करने वाला है।

भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने दिल्ली कैंट से आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक वीरेंद्र सिंह कादियान के खिलाफ FIR दर्ज कराने के लिए शिकायत दायर की है। उन्होंने ये FIR अधिवक्ता अलख आलोक श्रीवास्तव के जरिए दर्ज कराने की प्रक्रिया शुरू की है। उन्होंने उस ट्वीट को लेकर शिकायत की है, जिसमें कादियान कथित रूप से हिन्दू देवी-देवताओं को गाली दे रहे हैं और हिन्दू साधु-संतों को बुरा कह रहे हैं।

भाजपा प्रवक्ता बग्गा ने नई दिल्ली के DCP को प्रेषित की गई अपनी शिकायत के साथ-साथ कादियान की ट्वीट का स्क्रीनशॉट भी संलग्न किया है। उन्होंने लिखा है कि वीरेंद्र सिंह कादियान ने जिस तरह से हिन्दू देवी-देवताओं के लिए अपशब्द का प्रयोग किया है, वो हिन्दू समाज की भावनाओं को आहत करने वाला है। उन पर सांप्रदायिक वैमनस्य फैलाने और शांति भंग करने के आरोप लगाए हैं।

साथ ही निवेदन किया गया है कि इस मामले में जल्द एफआईआर दर्ज की जाए। वायरल हुए पुराने ट्वीट में कहा गया है, “ये सारे बाबा चु@# हैं। इनसे भी बड़े चु@# वे नमूने हैं जो इनका प्रवचन सुनने जाते हैं। मॉं के लाडलों हमारे 33 करोड़ #गी देवता कम पड़ गए थे क्या?”

बता दें कि वायरल हुए कुछ अन्य पुराने ट्वीट के स्क्रीनशॉट्स में भी कादियान खुलेआम गालियाँ बक रहे हैं। जून 2017 को दी गई रिप्लाइज में उन्होंने कई लोगों को माँ-बहन की गाली दी है। आज जब लोग अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मना रहे हैं, ये ट्वीट्स महिलाओं के प्रति उनकी गंदी सोच का प्रदर्शन करते हैं। उन्होंने कई रिप्लाइज में महिलाओं के खिलाफ अश्लील व आपत्तिजनक टिप्पणियाँ की हैं।

हालॉंकि कादियान ने अकाउंट हैक हो जाने का दावा करते हुए अपनी प्रोफ़ाइल डिएक्टिवेट कर ली है। ऐसा करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की भी उन्होंने बात कही है।

ट्विटर यूजर्स ने भी ऐसे स्क्रीनशॉट्स वायरल होने के बाद उनकी क्लास लगाई। लोगों ने दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल से भी पूछा कि वो इस मामले में क्या कार्रवाई करने जा रही हैं? लोगों ने उनकी मानसिक स्थिति पर भी सवाल खड़े किए। लोगों ने विधायक से पूछा कि क्या हैकर्स ने इतिहास में जाकर उनके हैंडल को हैक किया? एक यूजर ने कहा कि इससे उनकी पूरी पार्टी का की सोच का पता चलता है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पेगासस: ‘खोजी’ पत्रकारिता का भ्रमजाल, जबरन बयानबाजी और ‘टाइमिंग’- देश के खिलाफ हर मसाले का प्रयोग

दुनिया भर में कुल जमा 23 स्मार्टफोन में 'संभावित निगरानी' को लेकर ऐसा बड़ा हल्ला मचा दिया गया है, मानो 50 देशों की सरकारें पेगासस के ज़रिए बड़े पैमाने पर अपने नागरिकों की साइबर जासूसी में लगी हों।

पिता ने उधार लेकर करवाई हॉकी की ट्रेनिंग, निधन के बाद अंतिम दर्शन भी छोड़ा: अब ओलंपिक में इतिहास रच दी श्रद्धांजलि

वंदना कटारिया के पिता का सपना था कि भारतीय महिला हॉकी टीम ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीते। बचपन में पिता ने उधार लेकर उन्हें हॉकी की ट्रेनिंग दिलवाई थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,211FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe