Thursday, May 26, 2022
Homeदेश-समाजतमिलनाडु में बिहार की मेडिकल छात्रा से गैंगरेप, फिल्म देख लौट रही थी: ₹40000...

तमिलनाडु में बिहार की मेडिकल छात्रा से गैंगरेप, फिल्म देख लौट रही थी: ₹40000 और सोने के गहने भी लूटे, 5 आरोपितों में 2 नाबालिग

एटीएम के बाहर दो आरोपित शराब के नशे में हाथापाई कर रहे थे। पुलिस ने उनका बीच-बचाव किया और उन्हें सथुवाचारी पुलिस स्टेशन ले गए। यहाँ पूछताछ में पता चला कि वो लूटे गए 40,000 रुपए के बँटवारे को लेकर लड़ रहे थे।

तमिलनाडु के वेल्लोर जिले के काटपाडी में मेडिकल छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप किया गया। जानकारी के अनुसार वह मेडिकल छात्रा देर रात फिल्म देखकर घर लौट रही थी। इसी दौरान शेयर्ड ऑटो में सवार पाँच अन्य लोगों ने उसका अपहरण कर लिया और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें से 2 नाबालिग हैं।

यह घटना 17 मार्च तड़के की है लेकिन पता तब चला जब छात्रा से लूटे गए पैसों के बँटवारे को लेकर हुए झगड़े के बाद पुलिस ने आरोपितों से पूछताछ की। दरअसल 19 मार्च को वेल्लोर के सथुवाचारी में एक एटीएम के बाहर दो आरोपित शराब के नशे में हाथापाई कर रहे थे। पुलिस ने उनका बीच-बचाव किया और उन्हें सथुवाचारी पुलिस स्टेशन ले गए। यहाँ पूछताछ में पता चला कि वो लूटे गए 40,000 रुपए के बँटवारे को लेकर लड़ रहे थे। इस दौरान दोनों ने एक महिला के साथ बलात्कार करने और उसे व उसके दोस्त को लूटने की बात कबूल की।

पुलिस ने बताया कि मेडिकल छात्रा मूलरूप से बिहार की रहने वाली है। 17 मार्च को एक निजी अस्पताल लौटते हुए उसने अपने दोस्त के साथ फिल्म देखने की योजना बनाई। फिल्म देखने के बाद वे दोनों एक शेयर ऑटोरिक्शा में सवार हुए। जिसमें पहले से ही पाँच लोग सवार थे। पीड़िता और उसकेे दोस्त ने ड्राइवर अस्पताल चलने के लिए कहा, जहाँ वह काम करते थे। हालाँकि कुछ दूर चलने के बाद ड्राइवर ने रास्ता बदल दिया। जब उन्होंने इसके बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि रास्ते में बैरिकेड्स थे। इसी बीच ड्राइवर ने एक बार फिर दूसरा मोड़ ले लिया।

ये देख दोनों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। तभी उन पर हमला किया गया और एक सुनसान जगह पर ले जाया गया, जहाँ पाँच लोगों ने महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया। इसके बाद वह महिला के दोस्त को पास के एक एटीएम में भी ले गए और उससे 40,000 रुपए निकालवा कर लूट लिए। इसके अलावा उन्होंने पीड़ितों के मोबाइल फोन और सोने के गहने भी लूट लिए।

जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जब पीड़ित छात्रा से संपर्क किया तो वह शिकायत दर्ज कराने से हिचकिचाती रही। बाद में उसने 22 मार्च को वेल्लोर जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय को एक ईमेल भेजकर शिकायत दर्ज कराई। फिर वेल्लोर पुलिस अधीक्षक एस राजेश कन्नन के आदेश पर शिकायत की। इसके बाद जाँच शुरू कर दी गई। अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस उपाधीक्षक आर रविचंद्रन के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन ट्रैक करके गैंगरेप में शामिल पाँच में से चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पाँचवें आरोपित की तलाश पुलिस कर रही है।

गौरतलब है कि इससे पहले तमिलनाडु के विरुधुनगर जिले में एक 22 वर्षीय दलित महिला के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई थी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया था। इसमें से दो तमिलनाडु में सत्ताधारी पार्टी DMK के कार्यकर्ता थे, जबकि चार नाबालिग थे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आतंकियों ने कश्मीरी अभिनेत्री की गोली मार कर हत्या की, 10 साल का भतीजा भी घायल: यासीन मलिक को सज़ा मिलने के बाद वारदात

जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने कश्मीरी अभिनेत्री अमरीना भट्ट की गोली मार कर हत्या कर दी है। ये वारदात केंद्र शासित प्रदेश के चाडूरा इलाके में हुई, बडगाम जिले में स्थित है।

यासीन मलिक के घर के बाहर जमा हुई मुस्लिम भीड़, ‘अल्लाहु अकबर’ नारे के साथ सुरक्षा बलों पर हमला, पत्थरबाजी: श्रीनगर में बढ़ाई गई...

यासीन मलिक को सजा सुनाए जाने के बाद श्रीनगर स्थित उसके घर के बाहर उसके समर्थकों ने अल्लाहु अकबर की नारेबाजी की। पत्थर भी बरसाए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
188,823FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe