Monday, June 24, 2024
Homeदेश-समाजआर्यन खान की बेल पर 20 अक्टूबर को फैसला: काजोल की बहन ने कहा-...

आर्यन खान की बेल पर 20 अक्टूबर को फैसला: काजोल की बहन ने कहा- बच्चे को कर रहे प्रताड़ित, नवाब मलिक ने भी किया बचाव

पत्रकारों को लेकर तनीषा मुखर्जी ने कहा कि एक बच्चे का मीडिया ट्रायल करना गलत है। यह सही पत्रकारिता नहीं है। उन्होंने कहा कि यह सेशेसनलिज्म है और ऐसा करके बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है।

ड्रग्स केस में गिरफ्तार आर्यन खान को फिलहाल जेल में ही रहना होगा। उनकी जमानत याचिका पर स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने फैसला 20 अक्टूबर तक सुरक्षित रख लिया है। सुनवाई के दौरान जमानत का विरोध करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कोर्ट को बताया था कि आर्यन के सालों से प्रतिबंधित ड्रग्स का सेवन करने के सबूत हैं। क्रूज पर छापेमारी के दौरान अरबाज मर्चेंट के पास से जो ड्रग्स मिला उसका भी वह सेवन करने वाले थे।

वहीं, आर्यन खान और ड्रग्स के अन्य मामले में आरोपी अपने दामाद समीर खान के समर्थन में महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक एक बार फिर से उतर गए हैं। वहीं, बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने भी आर्यन खान का बचाव करते हुए बच्चा बताया है।

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और प्रवक्ता नवाब मलिक ने अपने दामाद समीर खान का बचाव करते हुए बीजेपी और एनसीबी पर उन्हें फँसाने का आरोप लगाया है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मलिक ने आरोप लगाया कि एनसीबी ‘दुर्भावनापूर्ण इरादे’ से काम कर रही है और बहुत ही सेलेक्टिव तरीके से लोगों को निशाना बना रही है।

अपने दामाद समीर खान की बेल को लेकर मलिक ने भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि भाजपा उनके दामाद पर ड्रग डीलर होने के झूठे आरोप लगा रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी के कहने पर ही एनसीबी ने उनके दामाद को फँसाया। उन्होंने ये भी कहा कि एनसीबी ने जिसे 200 किलो गाँजा बताया था, वह तंबाकू निकला। इतनी बड़ी एजेंसी गाँजे और तंबाकू में फर्क नहीं कर पाती है। मलिक ने यह बयान एनसीबी के उस कदम के बाद दिया है, जिसमें जाँच एजेंसी ने समीर खान की बेल के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। बता दें कि समीर खान को ड्रग्स के मामले में इसी साल जनवरी में गिरफ्तार किया था।

गौरतलब है कि इससे पहले ड्रग्स मामले में फंसे आर्यन खान का समर्थन करते हुए नवाब मलिक ने एनसीबी की रेड को फर्जी बताते हुए कहा था कि बीजेपी और समीर वानखेड़े (एनसीबी अधिकारी) के बीच कुछ डील हुई होगी।

तनीषा मुखर्जी भी आर्यन खान के सपोर्ट में उतरीं

क्रूज पर ड्रग्स केस के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री और काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने भी आर्यन खान का बचाव किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, तनीषा का कहना है कि आर्यन के साथ ठीक नहीं किया जा रहा है। उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। पत्रकारों को लेकर उन्होंने कहा कि एक बच्चे का मीडिया ट्रायल करना गलत है। यह सही पत्रकारिता नहीं है। उन्होंने कहा कि यह सेशेसनलिज्म है और ऐसा करके बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है। तनीषा के मुताबिक, यह बड़ा ही दुर्भाग्य है कि बीते कुछ समय से लोग बॉलीवुड स्टार्स को लेकर काफी रूड हो गए हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘…इसीलिए UCC है जरूरी’ : बिग बॉस OTT 3 में दो बीवी वाले अरमान मलिक को देख भड़कीं देवोलीना भट्टाचार्जी, बोलीं- ‘ये मनोरंजन नहीं,...

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस में अरमान मलिक, कृतिका मलिक और पायल मलिक की एंट्री का विरोध जताया। उन्होंने इस कंटेंट को गंदगी कहा।

चोर औरंगजेब की पिटाई पर चीत्कार, दलित नकुल को चाकू घोंपने की चर्चा तक नहीं: अलीगढ़ में एक ही दिन हुई दोनों घटना, पर...

जिस अलीगढ़ में चोर औरंगज़ेब के लिए नौकरी व मुआवजे की माँग हो रही है। वहीं शहज़ाद की चाकूबाजी में घायल दलित नकुल का परिवार कर्ज लेकर अपना इलाज करवा रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -