Sunday, September 19, 2021
Homeदेश-समाज'किसी भी खेल से पहले सेक्स करने से आती है विस्फोटक शक्ति': 3 स्विमिंग...

‘किसी भी खेल से पहले सेक्स करने से आती है विस्फोटक शक्ति’: 3 स्विमिंग गोल्ड मेडलिस्ट रूस की शिश्किना का दावा

शिश्किना ने कहा, "सेक्स को लेकर मैंने डॉक्टरों के शोध पर भरोसा किया और हमारी टीम के डॉक्टर डेनिस से इसको लेकर सलाह भी ली। वैज्ञानिक समुदाय का कहना है कि अगर आपको विस्फोटक शक्ति की आवश्यकता है तो आपको सेक्स अवश्य करना चाहिए।"

तीन बार की ओलंपिक चैम्पियन रही रूस की अल्ला शिश्किना (32) ने सेक्स को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। स्विमिंग चैम्पियन शिश्किना ने कहा है कि किसी भी प्रतिस्पर्धा से पहले सेक्स करना आपके प्रदर्शन को काफी बेहतर बना देता है। शिश्किना ने दावा किया है कि बढ़ी हुई उत्तेजना से टेस्टोस्टेरोन महिलाओं की मांसपेशियों के लिए काफी फायदेमंद होता है।

अल्ला शिश्किना ओलंपिक खेलों के बाद रूसी मीडिया आउटलेट स्पोर्ट एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया। शिश्किना ने बताया कि उन्होंने अपनी टीम के डॉक्टर से इस बारे में बात की थी कि सेक्स करने पर उनके प्रदर्शन पर क्या असर पड़ सकता है।

एथिलीट ने कहा, “सेक्स को लेकर मैंने डॉक्टरों के शोध पर भरोसा किया और हमारी टीम के डॉक्टर डेनिस से इसको लेकर सलाह भी ली। वैज्ञानिक समुदाय का कहना है कि अगर आपको विस्फोटक शक्ति की आवश्यकता है तो आपको सेक्स अवश्य करना चाहिए।” शिश्किना के मुताबिक, “हर जीव की अपनी खासियतें होती हैं। इसलिए सबसे पहले खुद को सुनने की जरूरत है। इसके बाद अगर आपको लगता है कि सेक्स आपकी मदद करता है तो आगे बढ़ें।”

ज्ञात हो कि शिश्किना ने टोक्यो ओलंपिक में वीमेंस संक्रोनाइज स्विमिंग में गोल्ड मेडल जीता है।

साभार: इंस्टाग्राम

ऑर्गेज्म के बिना सेक्स प्रतियोगिता में करता है मदद

रूसी खिलाड़ी का कहना है कि किसी भी प्रतियोगिता से पहले ऑर्गाज्म के बिना सेक्स करना उन लोगों के लिए काफी मददगार साबित हो सकता है, जिन्हें मांसपेशियों में ताकत की जरूरत होती है। ऐसा इसलिए क्योंकि टेस्टोस्टेरोन हॉर्मोन तथाकथित ‘खेल क्रोध’ और ‘आक्रामकता’ के लिए भी ज़िम्मेदार है। अगर आपको लगता है कि यह रवैया आपको बेहतर प्रदर्शन करने में मदद करता है, तो सेक्स से दूर रहने की आवश्यकता है।

मॉस्को में जन्मी ओलंपियन इस मिथक को खारिज करते हुए कहा कि जिन लोगों को लगता है कि बड़े स्तन पानी के ऊपर टिके रहने में मदद करते हैं, वे गलत हैं। एथिलीट ने कहा, “बड़े स्तनों के कारण ट्रेनिंग के दौरान कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।” हालाँकि, बड़े स्तन वाली महिलाओं द्वारा सर्जरी कराने पर असहमति जताते हुए खिलाड़ी ने कहा कि लोगों को ऐसे व्यायाम करने चाहिए, जिनसे मांसपेशियाँ मजबूत हों।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सिख नरसंहार के बाद छोड़ दी थी कॉन्ग्रेस, ‘अकाली दल’ में भी रहे: भारत-पाक युद्ध की खबर सुन दोबारा सेना में गए थे ‘कैप्टेन’

11 मार्च, 2017 को जन्मदिन के दिन ही कैप्टेन अमरिंदर सिंह को पंजाब में बहुमत प्राप्त हुआ और राज्य में कॉन्ग्रेस के लिए सत्ता का सूखा ख़त्म हुआ।

अडानी समूह के हुए ‘The Quint’ के प्रेजिडेंट और एडिटोरियल डायरेक्टर, गौतम अडानी के भतीजे के अंतर्गत करेंगे काम

वामपंथी मीडिया पोर्टल 'The Quint' में बतौर प्रेजिडेंट और एडिटोरियल डायरेक्टर कार्यरत रहे संजय पुगलिया अब अडानी समूह का हिस्सा बन गए हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,067FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe