Thursday, January 27, 2022
Homeदेश-समाज'किसी भी खेल से पहले सेक्स करने से आती है विस्फोटक शक्ति': 3 स्विमिंग...

‘किसी भी खेल से पहले सेक्स करने से आती है विस्फोटक शक्ति’: 3 स्विमिंग गोल्ड मेडलिस्ट रूस की शिश्किना का दावा

शिश्किना ने कहा, "सेक्स को लेकर मैंने डॉक्टरों के शोध पर भरोसा किया और हमारी टीम के डॉक्टर डेनिस से इसको लेकर सलाह भी ली। वैज्ञानिक समुदाय का कहना है कि अगर आपको विस्फोटक शक्ति की आवश्यकता है तो आपको सेक्स अवश्य करना चाहिए।"

तीन बार की ओलंपिक चैम्पियन रही रूस की अल्ला शिश्किना (32) ने सेक्स को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। स्विमिंग चैम्पियन शिश्किना ने कहा है कि किसी भी प्रतिस्पर्धा से पहले सेक्स करना आपके प्रदर्शन को काफी बेहतर बना देता है। शिश्किना ने दावा किया है कि बढ़ी हुई उत्तेजना से टेस्टोस्टेरोन महिलाओं की मांसपेशियों के लिए काफी फायदेमंद होता है।

अल्ला शिश्किना ओलंपिक खेलों के बाद रूसी मीडिया आउटलेट स्पोर्ट एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया। शिश्किना ने बताया कि उन्होंने अपनी टीम के डॉक्टर से इस बारे में बात की थी कि सेक्स करने पर उनके प्रदर्शन पर क्या असर पड़ सकता है।

एथिलीट ने कहा, “सेक्स को लेकर मैंने डॉक्टरों के शोध पर भरोसा किया और हमारी टीम के डॉक्टर डेनिस से इसको लेकर सलाह भी ली। वैज्ञानिक समुदाय का कहना है कि अगर आपको विस्फोटक शक्ति की आवश्यकता है तो आपको सेक्स अवश्य करना चाहिए।” शिश्किना के मुताबिक, “हर जीव की अपनी खासियतें होती हैं। इसलिए सबसे पहले खुद को सुनने की जरूरत है। इसके बाद अगर आपको लगता है कि सेक्स आपकी मदद करता है तो आगे बढ़ें।”

ज्ञात हो कि शिश्किना ने टोक्यो ओलंपिक में वीमेंस संक्रोनाइज स्विमिंग में गोल्ड मेडल जीता है।

साभार: इंस्टाग्राम

ऑर्गेज्म के बिना सेक्स प्रतियोगिता में करता है मदद

रूसी खिलाड़ी का कहना है कि किसी भी प्रतियोगिता से पहले ऑर्गाज्म के बिना सेक्स करना उन लोगों के लिए काफी मददगार साबित हो सकता है, जिन्हें मांसपेशियों में ताकत की जरूरत होती है। ऐसा इसलिए क्योंकि टेस्टोस्टेरोन हॉर्मोन तथाकथित ‘खेल क्रोध’ और ‘आक्रामकता’ के लिए भी ज़िम्मेदार है। अगर आपको लगता है कि यह रवैया आपको बेहतर प्रदर्शन करने में मदद करता है, तो सेक्स से दूर रहने की आवश्यकता है।

मॉस्को में जन्मी ओलंपियन इस मिथक को खारिज करते हुए कहा कि जिन लोगों को लगता है कि बड़े स्तन पानी के ऊपर टिके रहने में मदद करते हैं, वे गलत हैं। एथिलीट ने कहा, “बड़े स्तनों के कारण ट्रेनिंग के दौरान कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।” हालाँकि, बड़े स्तन वाली महिलाओं द्वारा सर्जरी कराने पर असहमति जताते हुए खिलाड़ी ने कहा कि लोगों को ऐसे व्यायाम करने चाहिए, जिनसे मांसपेशियाँ मजबूत हों।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

धर्मांतरण के दबाव से मर गई लावण्या, अब पर्दा डाल रही मीडिया: न्यूज मिनट ने पूछा- केवल एक वीडियो में ही कन्वर्जन की बात...

लावण्या की आत्महत्या पर द न्यूज मिनट कहता है कि वॉर्डन ने अधिक काम दे दिया था, जिससे लावण्या पढ़ाई में पिछड़ गई थी और उसने ऐसा किया।

आजम खान एंड फैमिली पर टोटल 165 क्रिमिनल केस: सपा ने शेयर की पूरी लिस्ट, सबको ‘झूठे आरोप’ बता क्लीनचिट भी दे दी

समाजवादी पार्टी ने आजम खान, उनकी पत्नी तज़ीन फातिमा और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम खान का आपराधिक रिकॉर्ड शेयर किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
153,853FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe