Monday, June 24, 2024
Homeदेश-समाजखुद 5 कंपनी की डायरेक्टर, शादी से इनकार पर TV एंकर को भाड़े के...

खुद 5 कंपनी की डायरेक्टर, शादी से इनकार पर TV एंकर को भाड़े के गुंडों से उठवाया: नजर रखने के लिए कार में लगवा रखी थी ट्रैकिंग डिवाइस

करीब दो साल पहले त्रिशा ने प्रणव की प्रोफाइल एक मैट्रिमोनियल वेबसाइट पर देखी थी। इसके बाद उसने चैट करना शुरू कर दिया। दिलचस्प यह है कि यह प्रोफाइल प्रणव की तस्वीर लगाकर किसी अज्ञात व्यक्ति ने बना रखी थी।

शादी करने के लिए 31 साल की एक महिला ने टीवी म्यूजिक चैनल के एंकर को भाड़े के गुंडों से उठवा लिया। महिला की पहचान भोगिरेड्डी त्रिशा के रूप में हुई है। वह 5 स्टार्टअप कंपनियों में डायरेक्टर है।

घटना हैदराबाद की है। एंकर प्रणव को 11 फरवरी 2024 को अगवा किया गया था। बाद में पिटाई कर उसे छोड़ दिया गया था। पुलिस ने 22 फरवरी को त्रिशा को गिरफ्तार किया। 4 अपहरणकर्ता भी पकड़ लिए गए हैं।

रिपोर्टों के अनुसार करीब दो साल पहले त्रिशा ने प्रणव की प्रोफाइल एक मैट्रिमोनियल वेबसाइट पर देखी थी। इसके बाद उसने चैट करना शुरू कर दिया। दिलचस्प यह है कि यह प्रोफाइल प्रणव की तस्वीर लगाकर किसी अज्ञात व्यक्ति ने बना रखी थी। उसने अच्छे रिटर्न का वादा करते हुए निवेश के लिए कथित तौर पर 40 लाख रुपए भी ले लिए। पैसे मिलने के बाद उसने त्रिशा को इग्नोर करना शुरू कर दिया जिसके बाद उसे इस फर्जीवाड़े का एहसास हुआ।

रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला हैदराबाद के थाना क्षेत्र उप्पल का है। डिजिटल मार्केटिंग का काम करने वाली त्रिशा ने ठगे जाने के बाद एंकर प्रणव की तलाश शुरू की। प्रणव का नंबर मिलने के बाद उसने उससे संपर्क किया। प्रणव ने अपनी फर्जी प्रोफाइल को लेकर साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाने की बात कही। लेकिन महिला ने प्रणव को लगातार मैसेज भेजने शुरू कर दिया। थोड़े समय तक इसे अनदेखा करने के बाद प्रणव ने महिला का नंबर ब्लॉक कर दिया। इस से वह नाराज हो गई। वह किसी भी हाल में प्रणव से शादी करना चाहती थी। उस पर नजर रखने के लिए त्रिशा ने उसकी कार में ट्रैकिंग डिवाइस लगवा दी।

इसके बाद 11 फरवरी को महिला ने 4 गुंडों को भेज प्रणव का अपहरण करवा लिए। प्रणव को उठाकर त्रिशा के ऑफिस ले जाया गया। यहाँ उसकी पिटाई की गई। पिटाई के डर से प्रणव ने भविष्य में महिला से बातचीत जारी रखने का भरोसा दिया। उसके बाद उसे छोड़ दिया गया। बाहर निकलने के बाद प्रणव ने उप्पल पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने 22 फरवरी को भोगिरेड्डी त्रिशा और अपहरण में शामिल उसके 4 सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन सभी पर IPC की धारा 363, 341 व 342 के तहत कार्रवाई की गई है। मामले की जाँच जारी है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

चर्च में फायरिंग, यहूदियों के धर्मस्थल को जलाया, पादरी का काटा गला: आतंकी हमले में रूस के 15 पुलिसकर्मियों की मौत, 6 आतंकवादी भी...

रूस में हुए आतंकी हमले में 15 से ज्यादा पुलिसकर्मियों की मौत हो गई, पादरी का सिर कलम कर दिया गया और 25 से ज्यादा घायल बताए जा रहे हैं।

किसानों के आंदोलन से तंग आ गए स्थानीय लोग: शंभू बॉर्डर खुलवाने पहुँची भीड़, अब गीदड़-भभकी दे रहे प्रदर्शनकारी

किसान नेताओं ने अंबाला शहर अनाज मंडी में मीडिया बुलाई, जिसमें साफ शब्दों में कहा कि आंदोलन खराब नहीं होना चाहिए। आंदोलन खराब करने वाला खुद भुगतेगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -