Saturday, May 18, 2024
Homeदेश-समाज'तुझे समझ नहीं आ रहा एक मर्द किसी महिला से क्या चाहता है': काम...

‘तुझे समझ नहीं आ रहा एक मर्द किसी महिला से क्या चाहता है’: काम के बदले अभिनेत्री से सेक्स की डिमांड, Video जारी कर बताया कैसे डाला दबाव

"बच्ची नहीं है तू जो समझ नहीं पा रही। मेरे साथ कम्प्रोमाइज करो फिर तुझे काम दिलाकर इंडस्ट्री में बहुत आगे ले जाऊँगा।"

क्राइम पेट्रोल में काम कर चुकी कलाकार स्वाति भदावे (Swati Bhadave) ने मराठी TV शो ‘सहकुटुम्ब सहपरिवार’ के प्रोडक्शन कंट्रोलर स्वप्निल लोखंडे (बंटी) के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। अपनी शिकायत में उन्होंने बंटी पर साथ सोने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है। यह केस मुंबई के गोरेगाँव थाने में दर्ज हुआ है। आरोपित को 30 नवम्बर को गिरफ्तार कर लिया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्वप्निल लोखंडे ने स्वाति से मोबाइल नंबर माँग कर पुणे में काम करने की इच्छा पूछी। स्वाति ने हामी भर दी तो स्वप्निल ने पूछा कि बदले में क्या मिलेगा? स्वाति ने मिलने वाले पैसे में कमीशन देने की बात कही तो उसने इनकार कर दिया। उसने काम के बदले शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड रखी। स्वाति के मुताबिक ये माँग उनके लिए हैरान कर देने वाली थी क्योंकि उनके साथ ऐसा पहली बार हो रहा था।

स्वाति ने बताया कि यह घटना 2020 की है। स्वाति मूल रूप से महाराष्ट्र के अहमदनगर की रहने वाली हैं। वो काफी दिन चुप रहीं थी पर जब इसी सीरियल सहकुटुम्ब सहपरिवार की एक और कलाकार अन्नपूर्णा विट्ठल ने कलाकारों और निर्माताओं पर केस किया तब वे भी खुलकर सामने आ गईं। यह TV शो स्टार प्रवाह पर आता है। अन्नपूर्णा ने 22 नवंबर को मुंबई के दादर पुलिस स्टेशन में खुद को प्रताड़ित करने और आत्महत्या के लिए उकसाने की शिकायत की थी। तब अन्नपूर्णा का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

स्वाति ने एक इस पूरे घटना का ऑडियो भी अपने फेसबुक पर शेयर किया है। इस ऑडियो का शीर्षक है ‘TV के गंदे लोग’। उस ऑडियो में उन्होंने बताया है कि बंटी ने उन्हें बहुत तरीके से भटकाने की कोशिश की। बंटी ने कहा था, “तुझे समझ नहीं आ रहा कि एक मर्द किसी महिला से क्या चाहता है? बच्ची नहीं है तू जो समझ नहीं पा रही। कम्प्रोमाइज करो मेरे साथ फिर तुझे काम दिलाकर इंडस्ट्री में बहुत आगे ले जाऊँगा।” स्वाति द्वारा पुलिस में जाने की बात कहने पर बंटी ने इंडस्ट्री में बदनाम करने की धमकी दी। स्वाति ने कहा है कि पुलिस ने उनको बहुत सपोर्ट किया। अब आगे वो अन्नपूर्णा के साथ मिलकर ऐसे अन्य लोगों का पर्दाफाश करेंगी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसे वामपंथन रोमिला थापर ने ‘इस्लामी कला’ से जोड़ा, उस मंदिर को तोड़ इब्राहिम शर्की ने बनवाई थी मस्जिद: जानिए अटाला माता मंदिर लेने...

अटाला मस्जिद का निर्माण अटाला माता के मंदिर पर ही हुआ है। इसकी पुष्टि तमाम विद्वानों की पुस्तकें, मौजूदा सबूत भी करते हैं।

रोफिकुल इस्लाम जैसे दलाल कराते हैं भारत में घुसपैठ, फिर भारतीय रेल में सवार हो फैल जाते हैं बांग्लादेशी-रोहिंग्या: 16 महीने में अकेले त्रिपुरा...

त्रिपुरा के अगरतला रेलवे स्टेशन से फिर बांग्लादेशी घुसपैठिए पकड़े गए। ये ट्रेन में सवार होकर चेन्नई जाने की फिराक में थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -