Thursday, July 18, 2024
Homeदेश-समाजBJP नेता के खिलाफ महिला आयोग पहुँचीं उर्फी जावेद, नग्नता फैलाने की दर्ज कराई...

BJP नेता के खिलाफ महिला आयोग पहुँचीं उर्फी जावेद, नग्नता फैलाने की दर्ज कराई थी शिकायत: ट्विटर पर ‘सासू’ लिख-लिख कर किया ट्रॉल

उर्फी जावेद ने आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु जग्गी वासुदेव द्वारा LGBTQ समुदाय को लेकर किए गए उनके कमेंट पर भी निशाना साधा और इसे निराशाजनक बताया। इसके लेकर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में उर्फी ने लोगों से सद्गुरु को अनफॉलो करने की भी अपील की।

टीवी शख्सियत उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने महाराष्ट्र भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष चित्रा किशोर वाघ (Chitra Kishor Wagh) के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है। अपनी शिकायत में उर्फी ने आपराधिक धमकी का हवाला दिया है। इसके साथ ही वह महिला आयोग भी पहुँचीं। इतना ही नहीं, उर्फी ने LGBTQ पर टिप्पणी करने के कारण सदगुरु को छोटी सोची वाला बताया है।

बता दें कि उर्फी जावेद अपने पोशाक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। इसी तरह उनके पहनावे को लेकर चित्रा वाघ ने उन पर नग्नता फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा था कि वे मुंबई की सड़कों पर सार्वजनिक रूप से नग्नता फैला रही हैं। इसलिए मुंबई पुलिस उन्हें गिरफ्तार करे।

उर्फी के वकील नितिन सातपुते ने शुक्रवार (13 जनवरी 2023) को कहा, “मैंने मॉडल/अभिनेत्री उर्फी जावेद को सार्वजनिक रूप से नुकसान पहुँचाने के लिए बीजेपी पार्टी कार्यकर्ता श्रीमती चित्रा किशोर वाघ के खिलाफ IPC की धारा 153(ए)(बी), 504, 506, 506 (ii) के तहत शिकायत दर्ज कराई है। इसके साथ ही आपराधिक धमकी देने के लिए CrPC की धारा 149 और 107 के तहत निवारक कार्रवाई के लिए अनुरोध किया किया है।”

सतपुते ने आगे बताया, “मैंने आज महिला आयोग को एक शिकायत मेल की है। मैं आगे की कार्रवाई के लिए एक लिखित शिकायत के साथ महिला आयोग की अध्यक्ष श्रीमती रूपाली चाकणकर से मिलूँगा।”

इससे पहले उर्फी ने चित्रा किशोर वाघ को निशाना बनाते हुए एक इंस्टाग्राम स्टोरी में कहा था, “मुझे पता है कि नेताओं के खिलाफ सामग्री अपलोड करना काफी खतरनाक है, लेकिन फिर भी ये लोग मुझे आत्मघाती बना रहे हैं। इसलिए या तो मैं खुद को मार लूँ या अपने मन की बात कहूँ और उनके द्वारा मारी जाऊँ। Hi, मैंने इसे शुरू नहीं किया। मैंने कभी किसी के साथ कुछ गलत नहीं किया। वे बिना किसी कारण के मुझसे उलझ रहे हैं।”

उर्फी जावेद ने 9 जनवरी 2023 को एक बैकलेस साड़ी जैसा कुछ पहना और उसकी तस्वीर को ट्वीट किया। उसके बाद उर्फी ने लिखा, “लेकिन अभी भी बहुत सुधार बाकी है। सॉरी चित्रा वाघ जी! आई लव यू।”

इसके बाद उर्फी जावेद ने 10 जनवरी 2023 को चित्रा वाघ को लेकर मजाकिया अंदाज में कई ट्वीट किए। एक ट्वीट में उर्फी ने लिखा, “चित्रा ताई मेरी खास है, फ्यूचर में मेरी होने वाली सास है।” फिर अगले ट्वीट में लिखा, “उर्फी की अंडरवियर में छेद है, चित्रा ताई ग्रेट है।”

इतना ही नहीं, उर्फी जावेद ने आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु जग्गी वासुदेव द्वारा LGBTQ समुदाय को लेकर किए गए उनके कमेंट पर भी निशाना साधा और इसे निराशाजनक बताया। इसके लेकर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में उर्फी ने लोगों से सद्गुरु को अनफॉलो करने की भी अपील की। उसी वीडियो को उन्होंने ट्विटर पर भी ट्वीट किया है।

इसके बाद उन्होंने लिखा, “इस तरह के प्रचार को प्रोत्साहित नहीं किया जाना चाहिए। LGBTQ समुदाय को हमारे समर्थन की जरूरत है। सदियों से लोगों को कुछ और होने का दिखावा करके उन्हें अपनी सेक्सुअलिटी को छिपाने के लिए मजबूर किया गया। हमें अभियान चलाने की जरूरत है। परेड सभी को यह बताने के लिए कि हम जैसे भी हैं, ऐसे ही हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किसे प्यार करना चुनते हैं। आपको स्वीकार किया जाता है।”

बता दें कि कुछ दिन पहले ही रैपर हनी सिंह ने कहा था कि देश की लड़कियों को उर्फी की तरह निडर और बहादुर बनना सीखना चाहिए। बता दें कि अपनी अजीबोगरीब फैशन स्टेटमेंट के जानी जाने वाली उर्फी को अंतिम बार सनी लियोन और अर्जुन बिजलानी द्वारा होस्ट डेटिंग रियलिटी शो स्प्लिट्सविला X4 में देखा गया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

3 आतंकियों को घर में रखा, खाना-पानी दिया, Wi-Fi से पाकिस्तान करवाई बात: शौकत अली हुआ गिरफ्तार, हमलों के बाद OGW नेटवर्क पर डोडा...

शौकत अली पर आरोप है कि उसने सेना के जवानों पर हमला करने वाले आतंकियों को कुछ दिन अपने घर में रखा था और वाई-फाई भी दिया था।

नई नहीं है दुकानों पर नाम लिखने की व्यवस्था, मुजफ्फरनगर पुलिस ने काँवड़िया रूट पर मजहबी भेदभाव के दावों को किया खारिज: जारी की...

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पुलिस ने ताजी एडवायजरी जारी की है, जिसमें दुकानों और होटलों पर मालिकों के नाम लिखने को ऐच्छिक कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -