Tuesday, July 27, 2021
Homeदेश-समाज₹3.28 लाख की चोरी में दो एक्ट्रेस गिरफ्तार: पेइंग गेस्ट बन कर किया अपराध,...

₹3.28 लाख की चोरी में दो एक्ट्रेस गिरफ्तार: पेइंग गेस्ट बन कर किया अपराध, ‘क्राइम पेट्रोल’ में भी की है काम

CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण सबूत मिले हैं। पुलिस ने दोनों की तलाश के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

मुंबई पुलिस ने दो टीवी अभिनेत्रियों को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। दोनों अभिनेत्रियों के बारे में पता चला है कि वो लोकप्रिय शो ‘क्राइम पेट्रोल’ के साथ-साथ कई अन्य क्राइम शो में काम किया करती थीं। पता चला है कि दोनों अभिनेत्रियाँ सुरभि सुरेन्द्र लाल श्रीवास्तव (25) और मोसिना मुख्तार शेख (19) कोरोना काल में लगे लॉकडाउन के कारण रुपयों की कमी से जूझ रही थीं, इसीलिए उनके मन में ये शैतानी आईडिया आया। दोनों ने पेइंग गेस्ट बन कर चोरी की

लॉकडाउन में सीरियलों की शूटिंग बंद हो गई थी, जिस कारण अभिनेत्रियों को काम नहीं मिल रहा था। दोनों अभिनेत्रियाँ पेइंग गेस्ट बन कर आईं और 3.28 लाख रुपए लेकर चंपत हो गईं। ये घटना आरे कॉलोनी के रॉयल पाम इलाके में मई 18, 2021 को हुई। जिस व्यक्ति के यहाँ से चोरी हुई, वो यहीं की एक पॉश इमारत में रहता है। उसके यहाँ पेइंग गेस्ट बन कर आई इन दोनों लड़कियों ने लॉकर से चोरी की और फरार हो गई, लेकिन बाद में पुलिस ने धर-दबोचा।

मुंबई पुलिस को इस चोरी की सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस ने जाँच शुरू कर दी। CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण सबूत मिले हैं। पुलिस ने दोनों की तलाश के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज में दोनों पैसों के साथ बाहर जाती दिख रही थीं, ऐसे में जब पुलिस ने पूछताछ किया तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया। दोनों को इसके बाद कोर्ट में पेश किया गया।

कोर्ट ने दोनों को बुधवार (जून 23, 2021) तक पुलिस की हिरासत में भेज दिया है। पुलिस ने बताया है कि चोरी के रुपयों में से 50,000 बरामद किए जा चुके हैं। ये अभिनेत्रियाँ ‘सावधान इंडिया’ और कई अन्य शोज में भी काम कर चुकी हैं। ये भी पता चला है कि असल में ये दोनों पेइंग गेस्ट थीं ही नहीं, बल्कि ये उस बिल्डिंग में पेइंग वॉर्ड चलाने वाले अपने एक दोस्त के यहाँ आई थीं और इस दौरान ही चोरी कर डाली।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कारगिल कमेटी’ पर कॉन्ग्रेस की कुण्डली: लोकतंत्र की सुरक्षा के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा राजनीतिक दृष्टिकोण का न हो मोहताज

हमें ध्यान में रखना होगा कि जिस लोकतंत्र पर हम गर्व करते हैं उसकी सुरक्षा तभी तक संभव है जबतक राष्ट्रीय सुरक्षा का विषय किसी राजनीतिक दृष्टिकोण का मोहताज नहीं है।

असम-मिजोरम बॉर्डर पर भड़की हिंसा, असम के 6 पुलिसकर्मियों की मौत: हस्तक्षेप के दोनों राज्‍यों के CM ने गृहमंत्री से लगाई गुहार

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर बताया कि असम-मिज़ोरम सीमा पर तनाव में असम पुलिस के 6 जवानों की जान चली गई है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,362FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe