Tuesday, October 19, 2021
Homeदेश-समाजडांस न करने पर बठिंडा की 2 बहनों को दुबई के होटल में बनाया...

डांस न करने पर बठिंडा की 2 बहनों को दुबई के होटल में बनाया बंदी, आरोपित सलमान की तलाश जारी

प्रिया ने बताया कि दुबई पहुँचने पर उन्हें होटल में नाचने को कहा गया, जब उन्होंने ऐसा करने से मना किया तो होटल के मालिक ने उनका पासपोर्ट ले लिया और उन्हें कमरे में बंद कर दिया।

लोकल ट्रैवल एजेंट द्वारा बठिंडा से टूरिस्ट वीज़ा पर दुबई भेजी गई दो बहनों (प्रिया और प्रीती) को होटल के मालिक ने उस वक्त बंदी बना लिया, जब उन्होंने वहाँ होटलों में डांस करने से मना कर दिया। इस घटना की जानकारी प्रिया ने अपने पति को वॉयस मैसेज के जरिए दी। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई गई।

प्रिया ने बताया कि दुबई पहुँचने पर उन्हें होटल में नाचने को कहा गया, जब उन्होंने ऐसा करने से मना किया तो होटल के मालिक ने उनका पासपोर्ट ले लिया और उन्हें कमरे में बंद कर दिया। मैसेज मिलते ही प्रिया के पति ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने तीन लोगों (सुखदेव सिंह, जोसनप्रीत सिंह और सलमान खान ) के ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया और मामले की जाँच शुरू कर दी।

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक अभी तक दो आरोपित सुखदेव सिंह और जोसनप्रीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है और तीसरे आरोपित सलमान खान की खोज जारी है। पीड़ित के पति जसवंत सिंह वासी परसराम नगर बठिंडा ने पुलिस को बताया है कि उनकी पत्नी प्रिया और साली प्रीती को टूरिस्ट वीज़ा पर दुबई भेजा गया था।

जसवंत ने बताया कि 7 जून को उनकी दुबई की फ्लाइट थी। 8 जून को वो करीब 12 बजे दुबई पहुँची और 1 बजे प्रिया ने उन्हें वॉयस मैसेज के जरिए इस घटना की जानकारी दी और बताया कि वो दोनों वहाँ जाकर फँस गई हैं। मीडिया खबरों के मुताबिक सब-इंस्पेक्टर कुलवंत सिंह का मामले पर कहना है कि उन्होंने होटल मैनेजर से बात की है। महिलाओं को उनके पासपोर्ट लौटा दिए गए हैं और वो भारत जल्द लौट आएँगी।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘हिंदी राष्ट्रभाषा है, थोड़ी-बहुत सबको आनी चाहिए’: ये कहने पर Zomato ने कर्मचारी को कंपनी से निकाला, तमिल ग्राहक ने की थी शिकायत

फ़ूड डिलीवरी कंपनी Zomato ने अपने एक कस्टमर केयर कर्मचारी को फायर कर दिया, क्योंकि उसने कहा था कि थोड़ी-बहुत हिंदी सबको आनी चाहिए।

बाप कम्युनिस्ट हो, सत्ता में वामपंथी हों तो प्यार न करें, प्यार हो जाए तो माँ न बने: अपने ही बच्चे के लिए भटक...

अजीत और अनुपमा को एक-दूसरे से प्यार हुआ और एक बच्चे का जन्म हुआ। कम्युनिस्ट पिता को ये रिश्ता और बच्चा दोनों नागवार थे। बच्चा इस जोड़े से छीन लिया गया...

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,963FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe