Saturday, July 20, 2024
Homeदेश-समाजएक का घोंटा गला, दूसरे को मारकर पेड़ से लटकाया: दिल्ली के द्वारका में...

एक का घोंटा गला, दूसरे को मारकर पेड़ से लटकाया: दिल्ली के द्वारका में 2 पिल्लों की बेरहमी से हत्या, शिकायत दर्ज

द्वारका पुलिस ने केस को आईपीसी की धारा 429 के तहत दर्ज किया है। फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपितों की गिरफ्तारी की कोशिश चल रही है।

दिल्ली में 2 कुत्तों के बच्चों की हत्या कर देने का मामला सामने आया है। घटना द्वारका की है। बताया जा रहा है कि इनमें एक का शव पेड़ से लटकता पाया गया जबकि दूसरे का शव दीवार के पास पड़ा बरामद हुआ। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मामले की जाँच शुरू कर दी है।

द्वारका पुलिस ने केस को आईपीसी की धारा 429 के तहत दर्ज किया है। फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपितों की गिरफ्तारी की कोशिश चल रही है। पुलिस ने बताया कि घटना के बारे उस समय पता चला जब कुत्तों को खाना देने वाली महिला कुत्तों को खाना देने गई। थोड़ा ढूँढने के बाद उन्हें कुत्तों के शव दिखाई दिए।

शिकायत के बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना मंगलवार की है। वेनेसा अल्फोंसो नामक महिला ने बताया कि वो जब खाना देने गईं तो उन्हें 6 में से 2 पिल्ले मरे मिले। एक को पेड़ से लटका दिया गया था और दूसरे को गला दबाकर मारा गया था। पुलिस ने उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

इस संबंध में कॉन्ग्रेस नेता अभिषेक सिंघवी ने भी पोस्ट किया है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें बताया गया कि द्वारका के आजाद हिंद अपार्टमेंट में तीन महीने के 2 कुत्ते के बच्चों का गला दबाकर उन्हें मार दिया गया। वह एक इक खाली प्लॉट में थे।

उन्होंने यह पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, मानना असंभव है कि कोई ऐसा करने की सोच सकता है। तर्क मना कर रहे हैं, लेकिन दिल कहता है कि आरोपितों के साथ भी यही होना चाहिए।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

टीम से बाहर होने पर मोहम्मद शमी का वायरल वीडियो, कहा – किसी के बाप से कुछ नहीं लेता हूँ, बल्कि देता हूँ

"मुझे मौका दोगे तभी तो मैं अपनी स्किल दिखाऊँगा, जब आप हाथ में गेंद दोगे। मैं सवाल नहीं पूछता। जिसे मेरी ज़रूरत है, वो मुझे मौका देगा।"

थूक लगी रोटी सोनू सूद को कबूल है, कबूल है, कबूल है! खुद की तुलना भगवान राम से, खाने में थूकने वाले उनके लिए...

“हमारे श्री राम जी ने शबरी के जूठे बेर खाए थे तो मैं क्यों नहीं खा सकता। बस मानवता बरकरार रहनी चाहिए। जय श्री राम।” - सोनू सूद

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -