Wednesday, July 24, 2024
Homeदेश-समाजफिर गुजरात से UP लाया जा रहा है अतीक अहमद, कहा- इनकी नीयत ठीक...

फिर गुजरात से UP लाया जा रहा है अतीक अहमद, कहा- इनकी नीयत ठीक नहीं, मुझे मारना चाहते हैं: पिछली बार गाय से टक्कर के बाद बाल-बाल पलटने से बची थी गाड़ी

अतीक अहमद के प्रयागराज लाए जाने की खबरों के बीच सोशल मीडिया पर एक बार फिर से #AtiqueAhmed और साबरमती जेल ट्रेंड कर रहा है। इसके पहले जब 26 मार्च 2023 को अतीक अहमद साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा था, तब भी सोशल मीडिया पर यह ट्रेंड हुआ था। नेटिजन्स ने जमकर मीम्स भी शेयर किए थे।

माफिया अतीक अहमद को एक बार फिर से गुजरात कr साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है। उसे एक बार फिर से एनकाउंटर का डर सताने लगा है। उमेश पाल मर्डर मामले में आरोपित बनाए जाने के बाद अतीक के खिलाफ वारंट जारी हुआ है। इसके बाद यूपी पुलिस की टीम साबरमती जेल पहुँचकर कई घंटों की प्रक्रिया के बाद अतीक को लेकर निकल गई।

अतीक अहमद को लाने की जिम्मेदारी यूपी पुलिस की उसी टीम को सौंपी गई है, जो पहले उसे लेकर प्रयागराज पहुँची थी। पिछली बार अतीक अहमद जिस वैन में था, उस वैन से फोरलेन पर एक गाय टकरा गई थी। इस टक्कर में गाय की मौत हो गई थी और अतीक अहमद की वैन पलटने से बाल-बाल बच गई थी।

पुलिस की टीम के साथ वाहन में सवार होने के बाद अतीक अहमद ने मीडिया के सामने एक बार फिर से अपना डर जाहिर किया। उसने कहा, “इनकी (यूपी पुलिस की) नीयत सही नहीं है। ये परेशान करना चाहते हैं। मुझे मारना चाहते हैं। जब सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेशी कराओ तो क्यों ले जा रहे हैं? वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग हो सकती थी।”

यूपी पुलिस की टीम अतीक को लेकर लगभग 1300 किलमोटीर के सफर पर निकल गई। बताया जा रहा है कि अतीक को पहले वाले रूट यानी राजस्थान के उदयपुर होते हुए मध्य प्रदेश के शिवपुर के रास्ते झाँसी होते हुए प्रयागराज ले जाया जाएगा। इस बार भी अतीक की सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं।

आगे क्या होगा ?

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, यूपी पुलिस की टीम इस बार वारंट-बी लेकर साबरमती जेल पहुँची थी। जिस आरोपित के खिलाफ वारंट-बी जारी होता है, उसे कोर्ट में हाजिर करना होता है। अतीक अहमद अब उमेश पाल हत्याकांड का आरोपित है। अतीक को हत्या मामले में कोर्ट में पेश कर रिमांड माँगी जाएगी। पिछली बार उसे उमेश पाल के अपहरण मामले में कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। इस बार मामला हत्या का है।

अतीक अहमद के प्रयागराज लाए जाने की खबरों के बीच सोशल मीडिया पर एक बार फिर से #AtiqueAhmed और साबरमती जेल ट्रेंड कर रहा है। इसके पहले जब 26 मार्च 2023 को अतीक अहमद साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा था, तब भी सोशल मीडिया पर यह ट्रेंड हुआ था। नेटिजन्स ने जमकर मीम्स भी शेयर किए थे।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मेरे बेटे को मार डाला’: आधुनिक पश्चिमी सभ्यता ने दुनिया के सबसे अमीर शख्स को भी दे दिया ऐसा दर्द, कहा – Woke वाले...

लिंग-परिवर्तन कराने वाले को उसके पुराने नाम से पुकारना 'Deadnaming' कहलाता है। उन्होंने कहा कि इसका अर्थ है कि उनका बेटा मर चुका है।

‘बंद ही रहेगा शंभू बॉर्डर, JCB लेकर नहीं कर सकते प्रदर्शन’: सुप्रीम कोर्ट ने ‘आंदोलनजीवी’ किसानों को दिया झटका, 15 अगस्त को दिल्ली कूच...

सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब और हरियाणा के बीच शंभू बॉर्डर को अभी बंद ही रखने का आदेश दिया है। कोर्ट ने कहा किसान JCB लेकर प्रदर्शन नहीं कर सकते।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -