Monday, August 2, 2021
Homeदेश-समाज4 बच्चों की माँ से दरोगा उमराव खान समेत इब्राहिम, मैनुद्दीन, शाहिद ने किया...

4 बच्चों की माँ से दरोगा उमराव खान समेत इब्राहिम, मैनुद्दीन, शाहिद ने किया गैंगरेप: Video वायरल होने पर खुलासा

घटना के खुलासे के बाद पुलिस के आला अधिकारियों ने फौरन मऊ जनपद में तैनात आरोपित सब इंस्पेक्टर उमराव खान को सस्पेंड कर दिया है और अन्य आरोपितों की तलाश शुरू कर दी गई है।

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। शर्मनाक बात यह है कि महिला का गैंगरेप करने वाला कोई और नहीं, बल्कि एक दरोगा है। जिसने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया।

घटना भेलूपुर थाना क्षेत्र के बजरडीहा इलाके की है। जहाँ एक महिला ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि एक सप्‍ताह पहले उसका एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें उसके साथ दरोगा उमराव खान समेत चार अन्‍य दुष्कर्म कर रहे हैं। महिला का आरोप है कि तीन साल पहले नशीला पदार्थ ख़िलाकर दरोगा तथा इलाके के ही इब्राहिम, हाजी मैनुद्दीन और शाहिद ने उसका गैंगरेप किया था।

मीडिया खबरों के मुताबिक, 4 बच्चों की माँ ने दरोगा समेत चार लोगों पर आरोप लगाते हुए कहा कि साल 2016 में बजरडीहा चौकी पर तैनात सब इंस्पेक्टर उमराव खान किन्हीं वजहों से उसके संपर्क में आया था। जिसके कुछ समय बाद इस घटना को अंजाम दिया गया।

महिला शिकायत में बताती हैं कि उस समय समाज में अपनी इज्जत बचाए रखने के कारण उसने किसी तरह की शिकायत पुलिस थाने में नहीं की थी। लेकिन कुछ दिन पहले उसका वायरल वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल किया जाने लगा। साथ ही फिर से संबंध बनाने के लिए उसे मजबूर किया गया। जिसके बाद पीड़िता ने शहर के भेलूपुर थाने में जाकर आरोपी सब इंस्पेक्टर उमराव खान और उसके तीन अन्य साथियों के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराया।

जानकारी के अनुसार, इस घटना के खुलासे के बाद आला अधिकारियों ने फौरन मऊ जनपद में तैनात आरोपित सब इंस्पेक्टर उमराव खान को सस्पेंड कर दिया है और आरोपितों की तलाश शुरू कर दी गई। पुलिस आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

नाबालिग को घर से उठाया, गैंगरेप के बाद मर्डर: 7 दिन बाद मिली लाश, पोस्टमार्टम के लिए MP पुलिस ने माँगी रिश्वत

झाड़फूँक के नाम पर मौलवी कलीम शेख समेत 4 ने किया गैंगरेप, पीड़िता को जान से मारने की दी धमकी

₹5,000 के लिए अब्दुल ने 13 साल की बच्ची से किया रेप, ₹2500 के लिए महिला से गैंगरेप

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सागर धनखड़ मर्डर केस में सुशील कुमार मुख्य आरोपित: दिल्ली पुलिस ने 20 लोगों के खिलाफ फाइल की 170 पेज की चार्जशीट

दिल्ली पुलिस ने छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल की है। सुशील कुमार को मुख्य आरोपित बनाया गया है।

यूपी में मुहर्रम सर्कुलर की भाषा पर घमासान: भड़के शिया मौलाना कल्बे जव्वाद ने बहिष्कार का जारी किया फरमान

मौलाना कल्बे जव्वाद ने आरोप लगाया है कि सर्कुलर में गौहत्या, यौन संबंधी कई घटनाओं का भी जिक्र किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,651FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe