Sunday, July 25, 2021
Homeदेश-समाजडेढ़ साल में ही दूसरी बीवी नेहा से उब गया आसिफ, खुद मारी गोली...

डेढ़ साल में ही दूसरी बीवी नेहा से उब गया आसिफ, खुद मारी गोली और नेहा के भाई पर मढ़ दिया मर्डर का दोष

आसिफ ने डेढ़ साल पहले हिंदू लड़की नेहा से लव मैरिज की थी। आसिफ दिल्ली में नौकरी करता था और दोनों वहीं रहते थे। शादी के कुछ दिनों बाद से दोनों में पारिवारिक कलह शुरू हो गया। नेहा के रवैए से परेशान हो कर आसिफ ने उसकी हत्या करने का मन बना लिया। इसके लिए बाकायदा उसने प्लानिंग भी की।

उत्तरप्रदेश के बदायूँ के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के मीरा सराय इलाके में आसिफ नाम के शख्स ने अपनी पत्नी नेहा की गोली मारकर हत्या दी। पुलिस ने इस मामले में महिला के शौहर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पूछताछ में आरोपित आसिफ ने अपना जुर्म कबूलते हुए बताया कि वह अपनी पत्नी नेहा से छुटकारा पाने और अपने साले को हत्या में फँसाने के लिए यह षड्यंत्र रचा था।

आसिफ ने डेढ़ साल पहले हिंदू लड़की नेहा से लव मैरिज की थी। आसिफ दिल्ली में नौकरी करता था और दोनों वहीं रहते थे। शादी के कुछ दिनों बाद से दोनों में पारिवारिक कलह शुरू हो गया। नेहा के रवैए से परेशान हो कर आसिफ ने उसकी हत्या करने का मन बना लिया। इसके लिए बाकायदा उसने प्लानिंग भी की।

प्लानिंग के तहत आसिफ पहले नेहा को अपने साथ बदायूँ ले गया और योजनानुसार मौका देखकर उसे गोली मार दी। इतना ही नहीं नेहा को मौत के घाट उतारने के बाद उसे अस्पताल ले गया, जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस पूछताछ में उसने हत्या का पूरा आरोप नेहा के भाई पर लगा दिया। उसने पुलिस से कहा कि नेहा का भाई रवि उनकी शादी से खुश नहीं था, इसलिए उसने अपनी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी।

आसिफ के बयान पर पुलिस को शक हुआ। कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने सारा सच उगल दिया। बता दें आसिफ पहले से शादीशुदा था और उसके बच्चे भी थे।

बदायूँ के एसएसपी संकल्प शर्मा ने बताया, “इन्वेस्टिगेशन में यह पता चला कि महिला के पति ने ही उसकी हत्या की थी। इसके पीछे का कारण प्रथम दृष्टया पारिवारिक कलह का सामने आया है। इस संबंध में जाँच-पड़ताल जारी है।” पुलिस ने नेहा के भाई आशीष की तहरीर पर आसिफ उर्फ बाबा और बबलू के खिलाफ धारा 302 और 34 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

Tokyo Olympics: पुरुष नौकायन टीम सेमीफाइनल में, बैडमिंटन में पीवी सिंधु, टेबल टेनिस में मनिका बत्रा और सुतीर्थ मुखर्जी की जीत

टोक्यो ओलंपिक के तीसरे दिन भारत को बैडमिंटन, नौकायन और टेबल टेनिस में मिली जीत। टेबल टेनिस में दो महिला खिलाड़ी पहुंचीं दूसरे दौर में।

AltNews वाले मोहम्मद जुबैर ने दी जान से मार डालने की धमकी: यूपी में FIR दर्ज, इजरायल वाली खबर का मामला

एक न्यूज़ चैनल दर्शक ने मोहम्मद जुबैर के खिलाफ FIR दर्ज कराई। आरोप है कि उन्होंने गलत खबर दिखाई और उसके बाद गाली-गलौज व धमकीबाजी भी की।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,111FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe