Tuesday, August 3, 2021
Homeदेश-समाजबहन राहिल ने की थी सपा के पूर्व मंत्री से लव मैरिज, भाई राहत...

बहन राहिल ने की थी सपा के पूर्व मंत्री से लव मैरिज, भाई राहत ने बेरहमी से गला रेतकर मार डाला, फरार

मृतका की माँ ने राहत के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है। एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि राहत की गिरफ्तारी को पुलिस की दो टीम लगाई हैं। फारुक हसन से पूछताछ के लिए भी एक टीम सरूरपुर भेजी गई थी। वह भी फरार है।

यूपी के मेरठ में आन की खातिर एक भाई ने अपनी बहन की गला रेतकर हत्या कर दी। बहन का कसूर यह था कि उसने सपा सरकार में हस्तशिल्प एवं हथकरघा विकास निगम के उपाध्यक्ष रह चुके फारुख हसन से परिवार के विरोध के बावजूद कोर्ट मैरिज कर ली थी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गया।

घटना लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के श्यामनगर की है। लिसाड़ीगेट के श्यामनगर गली नंबर छह निवासी मोहम्मद सईद अहमद की बेटी राहिल जहां (25) पेशे से नर्स थी। 7 साल पहले उसकी शादी अलीगढ़ में खुर्शीद नाम के शख्स से हुई थी। शादी के 5 साल बाद ही पति से विवाद हो गया था। जिसके बाद राहिल जहां ने पति से तलाक लेकर अपने दो बच्चों सहित मेरठ मे अपने मायके में रहने लगी थी। यहाँ उसने लिसाड़ी रोड पर एक क्लीनिक भी खोल लिया था। इसी बीच राहिल की मुलाकात सपा नेता फारुक हसन से हुई और दोनों के बीच प्यार हो गया। 

इसके बाद फारूक हसन ने राहिल जहां से कोर्ट मैरेज कर ली और मेरठ में ही किराए पर मकान लेकर रहने लगे। बता दें कि फारूक की ये तीसरी शादी थी। चार दिन पहले राहिल जहां का भाई राहत उसके घर पहुँचा और परिवार वालों की नाराजगी दूर कराने के लिए उसे मायके ले आया। राहत ने बुधवार (अक्टूबर 2, 2019) रात में राहिल को लस्सी में नशे की गोली मिलाकर पिला दी और फिर राहिल के हाथ पैर बाँधकर गुरुवार (अक्टूबर 3, 2019) सुबह तीन बजे धारदार हथियार से बहन राहिल का गला रेत डाला।

बहन का गला रेतने के बाद आरोपित भाई राहत उसकी मौत का इंतजार करता रहा। गला रेतने के बाद लहूलुहान बहन तड़पती रही, लेकिन भाई को जरा भी तरस नहीं आया। बहन की आखिरी साँस टूटने तक वह वहीं बैठा रहा। जब उसे बहन की मौत का यकीन हो गया तब वह कमरे से बाहर निकला। आँगन में चारपाई पर सो रही माँ को बताया कि बहन की तबीयत खराब हो गई है। माँ जैसे ही कमरे में गई तो राहत भाग निकला।

मृतका की माँ ने राहत के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है। एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि राहत की गिरफ्तारी को पुलिस की दो टीम लगाई हैं। फारुक हसन से पूछताछ के लिए भी एक टीम सरूरपुर भेजी गई थी। वह भी फरार है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

टोक्यो ओलंपिक सेमीफाइनल: बेल्जियम से हारी भारतीय हॉकी टीम, 41 साल बाद सोने का ख्वाब टूटा

भारतीय हॉकी टीम का मुकाबला टोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल में बेल्जियम के साथ हुआ। बेल्जियम ने भारत को 5-2 से हराया और फाइनल में पहुँच गई।

सागर धनखड़ मर्डर केस में सुशील कुमार मुख्य आरोपित: दिल्ली पुलिस ने 20 लोगों के खिलाफ फाइल की 170 पेज की चार्जशीट

दिल्ली पुलिस ने छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल की है। सुशील कुमार को मुख्य आरोपित बनाया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,708FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe