Sunday, June 23, 2024
Homeदेश-समाजबबलू, सुरेंद्र, संदीप… हिंदू नाम रखकर फरारी काट रहा है बमबाज गुड्डू मुस्लिम, पहचान...

बबलू, सुरेंद्र, संदीप… हिंदू नाम रखकर फरारी काट रहा है बमबाज गुड्डू मुस्लिम, पहचान छिपाने के लिए बढ़ा ली है दाढ़ी: रिपोर्ट

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जब अतीक और अशरफ जेल में थे तो वह शाइस्ता के साथ मिलकर अतीक के सारे बिजनेस और गैंग को सँभालता था। उसने अतीक की बीवी शाइस्ता परवीन के साथ मिलकर अतीक के बेटे असद तथा अन्य शूटरों के साथ उमेश पाल की हत्या कर दी थी।

प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) का आरोपित गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) पुलिस और STF की नजरों से लगातार भाग रहा है। सुरक्षा एजेेंसियों की नजरों से छिपते हुए उसे 62 दिन हो चुके हैं। वह अपनी पहचान बदलकर अलग-अलग जगहों पर भागा फिर रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुरक्षा एजेंसियों की नजर से बचने के लिए वह अपना हुलिया और स्थान लगातार बदल रहा है। इतना ही नहीं, वह हिंदू नाम रखकर लोगों की आँखों में धूल झोंकने की कोशिश कर रहा है। बता दें कि गुड्डू मुस्लिम पर उत्तर प्रदेश की सरकार ने 5 लाख रुपए का ईनाम रखा है।

मारा गया गैंगस्टर अतीक अहमद का सबसे खास बमबाज गुड्डू मुस्लिम को खोजने के लिए पुलिस दर-दर की खाक छान रही है। उसकी तलाश में पुलिस और STF उत्तर प्रदेश के अलावा कई और राज्यों तक पहुँची। हर संभावित ठिकानों पर छापेमारी की, लेकिन पुलिस अभी भी अतीक और भगोड़ी शाइस्ता परवीन के राजदार गुड्डू मुस्लिम का पता नहीं लगा पाई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गुड्डू मुस्लिम की अंतिम लोकेशन ओडिशा के बाड़गढ़ में मिली थी। वह लगभग 12 दिन तक वहाँ रहा था। जब तक STF वहाँ पहुँचती, उससे पहले ही वह फरार हो गया। उसने अपना कपड़ों वाला बैग भी वहीं छोड़ दिया है। वह कभी बबलू, कभी सुरेंद्र तो कभी संदीप नाम रख रहा है।

पुलिस को आशंका है कि वह छत्तीसगढ़ में छिपा हो सकता है। वह बम बनाने के साथ-साथ वेश बदलने में भी माहिर है। वह लगातार वेश रहा है। इससे उसकी पहचान में मुश्किल आ रही है। हालाँकि, पुलिस ने उसके एक सहयोगी राजा खान को गिरफ्तार किया है। उसने पुलिस को बताया कि है गुड्डू मुस्लिम ने दाढ़ी रख ली है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जब अतीक और अशरफ जेल में थे तो वह शाइस्ता के साथ मिलकर अतीक के सारे बिजनेस और गैंग को सँभालता था। उसने अतीक की बीवी शाइस्ता परवीन के साथ मिलकर अतीक के बेटे असद तथा अन्य शूटरों के साथ उमेश पाल की हत्या कर दी थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गलत साइड में फॉर्च्यूनर चला रहा था विधायक का भतीजा, टक्कर के बाद 19 साल के बाइक सवार की मौत: पुणे में पोर्शे कांड...

विधायक पाटिल ने कहा है कि उनके भतीजे ने भागने का प्रयास नहीं किया। साथ ही उन्होंने अपने भतीजे के शराब के नशे में होने की बात से भी इनकार किया।

हिमाचल में दुकान गई, यूपी में गिरफ्तार हुआ… जावेद को भारी पड़ा पशु हत्या की वीभत्स तस्वीर WhatsApp पर पोस्ट करना, बकरीद पर हिन्दुओं...

जलालाबाद के कोटला मोहल्ले के निवासी जावेद के अब्बा का नाम कल्लू कुरैशी है। वो पिछले 12-13 साल से नाहन में कपड़े और कॉस्मेटिक्स की दुकान चलाता है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -