अरबाज, सिकंदर, सोनू और कलाम ने नाबालिग को कार में खींचा, गैंगरेप कर Video किया वायरल

पुलिस अधीक्षक दिलवाज अहमद ने बताया है कि शनिवार की रात सोशल मीडिया पर नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो वायरल हुआ था। आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

बिहार में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप कर घटना का वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। मामला कैमूर जिले का है। मोहम्मद अरबाज नामक युवक ने नाबालिग को शादी का झांसा देकर फँसाया और फिर अपने 3 दोस्तों के साथ मिल उससे बलात्कार किया। इतना ही नहीं, इस पूरी वारदात को आरोपितों ने मोबाइल में रिकॉर्ड भी कर लिया और बाद में उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

मामला संज्ञान में आते ही पुलिस पदाधिकारियों के होश उड़ गए और लड़की के परिवारवाले सन्न रह गए। वायरल वीडियो में देखा गया कि एक चलती कार में कुछ लड़के नाबालिग लड़की का मुँह बंद करके उसका बलात्कार कर रहे हैं और गाड़ी का शीशा लॉक है।

जानकारी के अनुसार इन आरोपितों की पहचान मोहनियां नगर के वार्ड नं.-15 अंतर्गत इस्लामगंज निवासी अरबाज उर्फ अयान, सोनू उर्फ कलाम, सिकंदर व सोनू के रूप में हुई है। लेकिन फिलहाल इनमें से अभी कोई गिरफ्तार नहीं हुआ है। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस छात्रा की मेडिकल जाँच कराने की प्रक्रिया में जुट गई है।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

लड़की के मुताबिक आरोपित अरबाज उसे कोचिंग आने-जाने के दौरान मिला था। उसे प्रेम जाल में फँसाया। शादी का झाँसा देकर पिछले 5 महीने से वह लड़की का यौन शोषण कर रहा था। मंगलवार को पीड़िता को कलाम ने मोहनिया में मुंडेश्वरी गेट के पास बुलाया। वहाँ अरबाज और उसके साथी पहले ही गाड़ी लेकर मौजूद थे। लड़की के आते ही उसे गाड़ी में खींच लिया गया। लड़की के आते ही उसे गाड़ी में खींच लिया गया और फिर चारों ने मिलकर उसका बलात्कार किया। जब लड़की ने चिल्ला कर विरोध किया तो उसके मुँह पर पट्टी बाँध दी गई।

बता दें, रविवार (नवंबर 24, 2019) की देर शाम महिला थाना पहुँचकर पीड़िता के घरवालों ने मामला दर्ज करवाया। पुलिस भी वीडियो के आधार पर अपराधियों को पहचानने का दावा कर चुकी है।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक दिलवाज अहमद ने बताया है कि शनिवार की रात सोशल मीडिया पर एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो वायरल हुआ। जिसके बाद रविवार को पुलिस पदाधिकारियों के संज्ञान में यह मामला सामने आया।

पुलिस ने आश्वासन दिया है कि आरोपितों को हर हाल में सजा मिलेगी। उन्होंने बताया है कि चारों युवकों की गिरफ्तारी के लिए उनके अभिभावकों पर दबाव डाला जा रहा है और छापेमारी भी जारी है।

आसिफ ने लड़की को प्रेमजाल में फँसाया, कार में रेप करने के बाद जंगल के पास छोड़कर फरार

14 और 17 साल की बहनों का गन्ने के खेत में गैंगरेप: वसीम, सावेज अखलाक, आरिफ, आमिर ने किया Video Viral

कौशाम्बी गैंगरेप: दलित नाबालिग से कहा- भगवान नहीं, अल्लाह के नाम पर माँगो रहम की भीख

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

रामचंद्र गुहा और रवीश कुमार
"अगर कॉन्ग्रेस में शीर्ष नेताओं को कोई अन्य राजनेता उनकी कुर्सी के लिए खतरा लगता है, तो वे उसे दबा देते हैं। कॉन्ग्रेस में बहुत से अच्छे नेता हैं, जिन्हें मैं बहुत अच्छे से जानता हूँ। लेकिन अगर मैंने उनका नाम सार्वजनिक तौर पर लिया तो पार्टी में उन्हें दबा दिया जाएगा।"

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

143,129फैंसलाइक करें
35,293फॉलोवर्सफॉलो करें
161,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: