Friday, January 21, 2022
Homeदेश-समाजवसीम खान ने माता की झाँकी देखने मंदिर गई 3 साल की बच्ची को...

वसीम खान ने माता की झाँकी देखने मंदिर गई 3 साल की बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर ऑटो में किया बलात्कार

पीड़ित बच्ची माता की झाँकी देखने मंदिर गई थी। वसीम खान बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर अपने साथ ले गया। इसके बाद बच्ची को ऑटो की पिछली सीट पर बैठा कर उसके साथ बलात्कार किया।

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक ऑटो चालक वसीम खान ने मंदिर में खेल रही पड़ोस में रहने वाली 3 साल की बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर अपने ऑटो में बिठाकर बलात्कार किया। बच्ची जब घर पहुँची तब वह दर्द की वजह से रोने लगी और फिर उसने अपनी दादी को वसीम की हैवानियत की पूरी बात बताई।

दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले वसीम खान (32) को गिरफ्तार भी किया जा चुका है। घटना ग्वालियर शहर के अंतर्गत आने वाले सेवानगर क्षेत्र की है। इस मामले के सामने आने के बाद पूरे क्षेत्र में तनाव बरकरार है।

उपनगर ग्वालियर के सेवानगर क्षेत्र में रहने वाले बच्ची के 30 वर्षीय पिता एक निजी संस्था में कर्मचारी हैं, उनका पूरा परिवार उनके साथ ही रहता है। पीड़ित बच्ची शुक्रवार (अक्टूबर 23, 2020) की रात लगभग 8:40 बजे पड़ोस में रहने वाले बच्चों के साथ माता की झाँकी देखने के लिए गई थी। वहाँ से वापसी के दौरान रास्ते में उसे वसीम खान मिला और वह बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर अपने साथ ले गया। इसके बाद बच्ची को ऑटो की पिछली सीट पर बैठा कर उसके साथ बलात्कार किया। जब बच्ची ने भागने का प्रयास किया तब वसीम ने मासूम का मुँह दबा कर उसके साथ ज़्यादती की।   

इसके बाद बच्ची रोते हुए अपने घर आई, वहाँ उसकी दादी बैठी हुई थीं। बच्ची अपनी दादी से लिपटकर रोने लगी। बच्ची के कपड़ों पर खून लगा हुआ था। इसके बाद उसने घरवालों को पूरी आपबीती सुनाई। पूरी बात सामने आने के बाद पड़ोस के तमाम लोग वहाँ इकट्ठा हो गए। बच्ची के परिजन उसे लेकर आरोपित वसीम खान के घर पहुँचे लेकिन वह मौके से फरार हो चुका था। आरोपित वसीम ने छिपने का प्रयास किया पर लोगों ने उसे खोज लिया और जमकर पीटा। 

पुलिस ने ऑटो स्टैंड पर पहुँच कर वसीम को गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा पुलिस ने वसीम पर पॉक्सो एक्ट (POCSO- यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण करने संबंधी अधिनियम) के तहत मामला भी दर्ज कर लिया है। मामला दो सम्प्रदायों से जुड़ा हुआ है इस बात को मद्देनज़र रखते हुए क्षेत्र में पुलिसबल तैनात कर दिया गया है। घटना की रात मौके पर एसपी अमित सांघी भी पहुँच गए थे।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘सपा सरकार है और सीएम हमारी जेब मैं है, जो चाहेंगे वही होगा’: कॉन्ग्रेस को समर्थन का ऐलान करने वाले तौकीर रजा पर बहू...

निदा खान कॉन्ग्रेस के समर्थक मौलाना तौकीर रजा खान की बहू हैं। उन्हें उनके शौहर ने कहा था कि वो नहीं चाहते कि परिवार की महिलाएं पढ़े।

शहजाद अली के 6 दुकानों पर चला शिवराज सरकार का बुलडोजर, कार्रवाई के बाद सुराना गाँव के हिंदुओं ने हटाई मकान बेचने वाली सूचना

मध्य प्रदेश प्रशासन की कार्रवाई के बाद रतलाम में हिंदू समुदाय ने अपने घरों पर लिखी गई मकान बेचने की सूचना को मिटा दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,476FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe