Wednesday, September 22, 2021
Homeदेश-समाजबंगाल में चावल तौलने के बहाने नजरुल इस्लाम ने गोदाम में किया मजदूर की...

बंगाल में चावल तौलने के बहाने नजरुल इस्लाम ने गोदाम में किया मजदूर की बच्ची का रेप, गुस्साई भीड़ ने जमकर धोया

मजदूर परिवार की दो बेटियाँ चावल लेकर आरोपित इस्लाम के गोदाम में पहुँची जहाँ इस्लाम ने छोटी बेटी को बाहर रोककर बड़ी बेटी को गोदाम में ले गया और उसके साथ रेप किया। रेप के बाद इस्लाम बच्ची के हाथ में 350 रुपये रख दिया और चला गया।

पश्चिम बंगाल के मालदा में एक छोटी बच्ची के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। गोदाम में चावल तौलने के नाम पर नजरुल इस्लाम ने बच्ची का रेप किया जिसे बाद में गुस्साई भीड़ ने पकड़कर पीट दिया। आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

घटना पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के चाँदीपुर गाँव की है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपित नजरुल इस्लाम, गरीब लोगों को राशन की दुकान से मिले चावल को पहले अवैध तरीके से खरीदता है और बाद में उसे ऊँचे दामों पर बेच देता है। शुक्रवार (13 अगस्त 2021) को एक मजदूर परिवार ने भी इस्लाम को चावल बेचने की बात कही इस पर इस्लाम ने उन्हें गोदाम में चावल तौलने के लिए लाने को कहा।

मजदूर परिवार की दो बेटियाँ चावल लेकर आरोपित इस्लाम के गोदाम में पहुँची जहाँ इस्लाम ने छोटी बेटी को बाहर रोककर बड़ी बेटी को गोदाम में ले गया और उसके साथ रेप किया। रेप के बाद इस्लाम बच्ची के हाथ में 350 रुपये रख दिया और चला गया। बच्ची रोते हुए घर पहुँची और उसने अपनी माँ को घटना की जानकारी दी।

इसके बाद बच्ची के साथ रेप की यह घटना गाँव वालों को पता चली तो उन्होंने आरोपित नजरुल को घर से निकालकर उसकी पिटाई कर दी। घटना की सूचना मिलने पर हरिश्चंद्रपुर थाना पुलिस गाँव पहुँची जहाँ बड़ी मुश्किल से आरोपित नजरुल इस्लाम को गाँव वालों से छुड़ाया गया।

पुलिस ने आरोपित इस्लाम को गिरफ्तार कर लिया है और उसके ऊपर POCSO एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। शनिवार (14 अगस्त 2021) को इस्लाम को न्यायालय में पेश किया गया, जहाँ से उसे 14 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक गाँव की स्थिति अब नियंत्रण में है और बच्ची को अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहाँ उसका इलाज चल रहा है। स्वस्थ होने पर बच्ची का बयान दर्ज किया जाएगा।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महंत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध मौत की जाँच के लिए SIT गठित: CM योगी ने कहा – ‘जिस पर संदेह, उस पर सख्ती’

महंत नरेंद्र गिरी की मौत के मामले में गठित SIT में डेप्यूटी एसपी अजीत सिंह चौहान के साथ इंस्पेक्टर महेश को भी रखा गया है।

जिस राजस्थान में सबसे ज्यादा रेप, वहाँ की पुलिस भेज रही गंदे मैसेज-चौकी में भी हो रही दरिंदगी: कॉन्ग्रेस है तो चुप्पी है

NCRB 2020 की रिपोर्ट के मुताबिक राजस्थान में जहाँ 5,310 केस दुष्कर्म के आए तो वहीं उत्तर प्रेदश में ये आँकड़ा 2,769 का है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,642FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe