Wednesday, September 22, 2021
Homeदेश-समाजअंजू ने प्रेमी अकबर और दोस्त अलाउद्दीन के साथ मिल कर पति को मार...

अंजू ने प्रेमी अकबर और दोस्त अलाउद्दीन के साथ मिल कर पति को मार डाला, पत्थर से कुचला सिर

पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद बताया कि पहले तो उन पर किसी धारदार हथियार से वार किया गया और फिर भारी पत्थर से उनका सिर कुचल डाला गया। पुलिस को पहले से ही शक था कि...

जयपुर-दिल्ली हाइवे पर पूरन चंद ग्रोयर नामक 35 वर्षीय व्यक्ति की लाश मिली। कब मिली – शनिवार (अक्टूबर 26, 2019) की सुबह को। कैसी अवस्था में मिली: क्षत-विक्षत अवस्था में। लाश के सिर को किसी भारी पत्थर से कुचल डाला गया था ताकि पहचानने में मुश्किल हो। संभर के रहने वाले ग्रोयर की हत्या तब की गई, जब वह अपने ससुराल वालों से मिलने पहुँचे थे। चंदवाजी पुलिस स्टेशन ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ़्तार किया है। इस मामले में ग्रोयर की पत्नी अंजू, उसके प्रेमी अकबर और उसके दोस्त अलाउद्दीन को गिरफ़्तार किया है।

शुक्रवार की रात से ही ग्रोयर के गायब होने के बाद उनकी तलाश जारी थी। अगले ही दिन अचरौल में दिल्ली-जयपुर हाइवे के पास एक जीर्ण-शीर्ण इमारत में उनकी लाश मिली। अंजू और अकबर पारिवारिक दोस्त थे लेकिन बाद में दोनों प्रेमी हो गए। शुक्रवार की रात अकबर और उसके दो दोस्त मिल कर ग्रोयर को शराब पीने के लिए अपने साथ अचरौल ले गए। पुलिस ने बताया कि जब ग्रोयर शराब के नशे में धुत हो गया, तब अकबर और अलाउद्दीन ने मिल कर भारी पत्थर से उनका सिर कुचल डाला और हत्या कर दी

पुलिस ने शक की आधार पर ग्रोयर की 30 वर्षीय पत्नी अंजू को हिरासत में लिया, जिसके बाद पता चला कि उसी ने अपने दोस्तों के मिल कर इस पूरे षड्यंत्र को रचा था। अंजू ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है। इस मामले में 2 अन्य आरोपितों की तलाश जारी है, जो फ़िलहाल फरार हैं। अंजू जयपुर के संभर की निवासी है और पेशे से मजदूर है। अकबर और अलउद्दीन जयपुर शहर के निवासी हैं।

जब ग्रोयर की लाश मिली, तब आसपास काफ़ी सारा ख़ून फैला हुआ था। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद बताया कि पहले तो उन पर किसी धारदार हथियार से वार किया गया और फिर भारी पत्थर से उनका सिर कुचल डाला गया। पुलिस को पहले से ही शक था कि मृतक के किसी जान-पहचान के आदमी ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘साड़ी स्मार्ट ड्रेस नहीं’- दिल्ली के अकीला रेस्टोरेंट ने महिला को रोका: ‘ओछी मानसिकता’ पर भड़के लोग, वीडियो वायरल

अकीला रेस्टोरेंट के स्टाफ ने महिला से कहा कि चूँकि साड़ी स्मार्ट आउटफिट नहीं है इसलिए वो उसे पहनने वाले लोगों को अंदर आने की अनुमति नहीं देते।

मौलाना कलीम सिद्दीकी को यूपी ATS ने मेरठ से किया गिरफ्तार, अवैध धर्मांतरण के लिए की हवाला के जरिए फंडिंग

यूपी पुलिस ने बताया कि मौलाना जामिया इमाम वलीउल्लाह ट्रस्ट चलाता है, जो कई मदरसों को फंड करता है। इसके लिए उसे विदेशों से भारी फंडिंग मिलती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,748FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe