Tuesday, July 16, 2024
Homeदेश-समाजजिस यूट्यूबर इरफान की मर्सिडीज की चपेट में आकर मरी पद्मावती, उसके चैनल पर...

जिस यूट्यूबर इरफान की मर्सिडीज की चपेट में आकर मरी पद्मावती, उसके चैनल पर तभी चल रहा बिरयानी का रिव्यू: नेटिजंस भड़के

बताते चलें कि यूट्यूब पर बेहद लोकप्रिय मोहम्मद इरफान की कुछ दिन पहले ही निकाह हुई है। हाल ही में उनके परिवार को तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि ने एक स्वागत समारोह के लिए राजभवन में आमंत्रित भी किया था।

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के पास YouTuber इरफान की मर्सिडीज कार की चपेट में आने से पद्मावती नाम की 52 साल की एक महिला की मौत हो गई। इरफान और उनका परिवार तंजावुर से चेन्नई लौट रहा था और उसकी कार की रफ्तार बहुत अधिक थी। इस दौरान सड़क पार कर रही पद्मावती के साथ मरिमलाई नगर में यह दुर्घटना हो गई है।

जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस उस वक्त अजरूद्दीन नाम का ड्राइवर कार चला रहा था। कहा जा रहा है कि कार की रफ्तार बहुत तेज थी। कार की तेज स्पीड और महिला द्वारा अचानक सड़क पार करने के कारण ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया और उसने महिला को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही पद्मावती की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुँची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मृतक पद्मावती एसआरएम यूनिवर्सिटी में सुरक्षा गार्ड के पद पर कार्यरत कर रही थीं। घटना शुक्रवार (26 मई 2023) की बताई जा रही है।

मोहम्मद इरफान यूट्यूब पर फूड ब्लॉग चलाते हैं। इसमें खाने का रिव्यू पेश करते हैं। इसके साथ ही वे मशहूर हस्तियों का इंटरव्यू आदि यूट्यूब पर अपलोड करते हैं। मोहम्मद इरफान युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं और 3.64 मिलियन यानी 36.40 लाख सब्सक्राइबर हैं। मोहम्मद इरफान ने 26 मई 2023 को करीब शाम 6 बजे बिरयानी का रिव्यू अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है।

‘जब्बार भाई बिरयानी इन दुबई’ शीर्षक से अपलोड इस रिव्यू में एक रेस्टोरेंट के बिरयानी का रिव्यू किया गया है। वीडियो के डिस्क्रिप्शन में लिखा है, ‘इस वीडियो में हमने अपनी हाल की दुबई यात्रा के दौरान जब्बार भाई बिरयानी को आजमाया और मैंने अपनी शादी के लिए एक इत्र खरीदा।’

कहा जा रहा है कि जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त यह बिरयानी रिव्यू पेश किया जा रहा था। इसको लेकर नेटीजंस भड़के हुए हैं। बताते चलें कि मोहम्मद इरफान की कुछ दिन पहले ही निकाह हुई है। हाल ही में उनके परिवार को तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि ने एक स्वागत समारोह के लिए राजभवन में आमंत्रित भी किया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जम्मू-कश्मीर की पार्टियों ने वोट के लिए आतंक को दिया बढ़ावा’: DGP ने घाटी के सिविल सोसाइटी में PAK के घुसपैठ की खोली पोल,...

जम्मू कश्मीर के DGP RR स्वेन ने कहा है कि एक राजनीतिक पार्टी ने यहाँ आतंक का नेटवर्क बढ़ाया और उनके आका तैयार किए ताकि उन्हें वोट मिल सकें।

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री DK शिवकुमार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, चलती रहेगी आय से अधिक संपत्ति मामले CBI की जाँच: दौलत के 5 साल...

सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार को आय से अधिक संपत्ति मामले में CBI जाँच से राहत देने से मना कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -