Thursday, August 18, 2022
Homeदेश-समाजट्रैफिक पुलिस के जवान को बुर्के वाली महिला ने पीटा, शौहर सोहैल के साथ...

ट्रैफिक पुलिस के जवान को बुर्के वाली महिला ने पीटा, शौहर सोहैल के साथ बीच सड़क हंगामा, इंदौर का वीडियो वायरल: थाने में हाथ जोड़े आए नजर

दोनों को लगा कि वो पुलिसकर्मी से बदतमीजी कर के आराम से भाग निकलेंगे लेकिन आख़िरकार पुलिस ने उन दोनों को खोज ही निकाला। थाने में दोनों हाथ जोड़े आए नजर।

मध्य प्रदेश (MP) के इंदौर में ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ उलझते हुए एक बुर्के वाली महिला का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक अन्य युवक भी महिला के साथ पुलिसकर्मी से उलझता दिखाई दे रहा है। आरोपित युवक का नाम सोहैल है और बुर्के वाली महिला उसकी पत्नी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना गुरुवार (14 जुलाई 2022) की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना के दिन शाम लगभग 6:30 पर आरोपित सोहैल अपनी पत्नी के साथ बाइक से भमौरी क्षेत्र में कहीं जा रहा था। उस दौरान उसी क्षेत्र में ट्रैफिक पुलिस स्टाफ रंजीत सिंह अपनी ड्यूटी कर रहे थे। उन्होंने रांग साइड से आ रहे सोहैल और उनकी पत्नी को रोका तो वो दोनों पुलिसकर्मी से हाथापाई पर उतारू हो गए।

बुर्के में दिखाई दे रही सोहैल की पत्नी बार-बार पुलिसकर्मी रंजीत को मारने दौड़ रही थी जिसका कुछ लोग बीच-बचाव कर रहे थे। महिला बार-बार रंजीत सिंह के गिरेबान को पकड़ने की कोशिश कर रही थी। वो तमाम अपशब्दों का प्रयोग भी कर रही थी। इस हाथापाई के चलते आस-पास भीड़ जमा हो गई थी। इसी दौरान आस-पास से किसी ने ये वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल का दिया।

वीडियो जब पुलिस के शीर्ष अधिकारियों के संज्ञान में आई तब उन्होंने दोनों आरोपितों के खिलाफ विजय नगर थाने में केस दर्ज करने के आदेश दिए। इंदौर के ट्रैफिक DCP बंसत कोल ने इस घटना और कार्रवाई की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आरोपित इंदौर के रानीपुरा क्षेत्र के साउथ तोडा के रहने वाले हैं। आरोपित सोहैल की उम्र लगभग 27 साल है जिस पर पहले से ही 3 केस दर्ज हैं।

पुलिस हिरासत में सोहैल (चित्र साभार- दैनिक भास्कर)

बताया जा रहा है कि दोनों को लगा कि वो पुलिसकर्मी से बदतमीजी कर के आराम से भाग निकलेंगे लेकिन आख़िरकार पुलिस ने उन दोनों को खोज ही निकाला। पुलिस की हिरासत में आते ही दोनों का बर्ताव बदल गया। थाने में सोहैल की हाथ जोड़ते फोटो सामने आई है जबकि उनकी बीवी के भी व्यवहार में काफी बदलाव देखा गया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

रोहिंग्या और बांग्लादेशी घुसपैठियों के लिए आधार कार्ड बनवा रहा है PFI : पटना पुलिस की जाँच में बड़ा खुलासा

फर्जी दस्तावेज से पीएफआई बनवा रहा है रोहिंग्याओं और बांग्लादेशी घुसपैठियों के लिए आधार कार्ड। पटना पुलिस की जाँच में बड़ा खुलासा।

श्रीकृष्ण ही सत्य हैं, अब तो ‘सुलेमान’ भी साक्षी है: द्वापर के इतिहास को आज से जोड़ती है ‘कार्तिकेय 2’, नए पैन-इंडिया स्टार का...

'कार्तिकेय 2' ने ये सुनिश्चित कर दिया है कि इस फ्रैंचाइजी जी अगली फिल्म पैन-इंडिया होगी। निखिल सिद्धार्थ का अभिनय उम्दा और उनकी स्क्रीन प्रेजेंस दमदार है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
215,056FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe