हिन्दुओं के घरों व गाड़ियों को जलाया, मुस्लिमों पर आरोप: पीड़ितों से मिलने पहुँचे ‘टाइगर’ गिरफ़्तार

राजा सिंह ने आरोप लगाया है कि ओवैसी की पार्टी के गुंडों ने हिन्दुओं के घरों व गाड़ियों में आग लगाई। उन्होंने मुख्यमंत्री से माँग करते हुए कहा कि दोषियों को तुरंत गिरफ़्तार किया जाए।

तेलंगाना के निर्मल जिले में स्थित भैंसा में कई हिन्दुओं के घरों को जला दिए जाने की बात कही जा रही है। हिन्दुओं के गाड़ियों पर पत्थरबाजी की गई और उनकी गाड़ियों को फूँक डाला गया। भाजपा नेता पी मुरलीधर राव ने एआईएमआईएम और टीआरएस के गठजोड़ को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया। वहीं निज़ामाबाद के सांसद अरविन्द धर्मपुरी ने भी आरोप लगाया कि ओवैसी की पार्टी ने मुस्लिमों को भड़का कर हिंसा की वारदात को अंजाम दिया।

अब सूचना आई है कि तेलंगाना के एकमात्र भाजपा विधायक राजा सिंह को गिरफ़्तार कर लिया गया है। वो भैंसा के पीड़ित हिन्दुओं से मिलने के लिए जा रहे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के इशारे पर उन्हें हिन्दू वाहिनी के पीड़ित लोगों से मिलने नहीं दिया जा रहा है। तेलंगाना के फायरब्रांड हिंदूवादी नेता ‘टाइगर’ राजा सिंह ने आरोप लगाया कि जब वो भैंसा के लिए निकल रहे रहे थे, तभी उन्हें उनके आवास पर ही गिरफ़्तार कर लिया गया।

राजा सिंह ने ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उनके आसपास पुलिसकर्मी दिख रहे हैं। एक पुलिस अधिकारी से उनका वाद-विवाद भी हुआ। राजा सिंह ने आरोप लगाया है कि ओवैसी की पार्टी के गुंडों ने हिन्दुओं के घरों व गाड़ियों में आग लगाई। उन्होंने मुख्यमंत्री से माँग करते हुए कहा कि दोषियों को तुरंत गिरफ़्तार किया जाए।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

सोशल मीडिया पर लोगों ने इस घटना के कई वीडियो शेयर किए थे। एक वकील ने सोशल मीडिया पर इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मुस्लिमों ने हिन्दुओं के 18 घरों को लूट लिया और कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स में दोनों तरफ़ से पत्थरबाजी की बात कही जा रही है।

लेकिन, एक पूर्व-बैंकर ने इस घटना को लेकर बड़ा दावा किया है। उसने बताया कि ‘इज्तेमा’ के कारण कई बाहरी लोग इस इलाक़े में आए हुए थे। बता दें कि इज्तेमा में हज़ारों-लाखों की संख्या में मुस्लिम जुटते हैं और अपने मजहबी रीति-रिवाज वगैरह को पूरा करते हैं।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया
इस वीडियो को देखकर शायद ही किसी के मन में यह सवाल नहीं उठेगा कि फ़िल्म ‘छपाक’ में एसिड हमले की शिकार हुई जिस लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार दीपिका ने निभाया, उसे गंभीरता से लिया भी होगा या नहीं?

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

142,137फैंसलाइक करें
34,807फॉलोवर्सफॉलो करें
158,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: