Thursday, July 29, 2021
Homeराजनीतिबंगाल में भाजपा का एक और जांबाज चढ़ा TMC के गुंडों की भेंट: विजयवर्गीय...

बंगाल में भाजपा का एक और जांबाज चढ़ा TMC के गुंडों की भेंट: विजयवर्गीय ने कहा- ये बलिदान निरर्थक नहीं जाएगा

"पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र की रक्षा करते हुए भाजपा का एक और जांबाज कार्यकर्ता TMC की गुंडागर्दी की भेंट चढ़ गया! हबीबपुर ग्राम पंचायत के भाजपा कार्यकर्ता श्री हरलाल देबनाथ जी की ममता के गुंडों ने गोली मारकर हत्या कर दी।"

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में आरएसएस स्वयंसेवक और उसके परिवार की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ कि एक और भाजपा कार्यकर्ता की हत्या का मामले सामने आ गया। ये मामला बंगाल के नदिया जिले के राणाघाट थाने का है। जहाँ हबीबपुर पंचायत के 21 नंबर बूथ के 50 वर्षीय भाजपा नेता हरलाल देबनाथ की कल देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वारदात के समय हरलाल देबनाथ देर रात अपनी दुकान बंद करके घर जा रहे थे। तभी, कुछ बदमाशों ने काफ़ी नजदीक आकर फायरिंग कर दी। जिसके कारण उनकी मौक़े पर ही मौत हो गई।

नदिया जिले के भाजपा अध्यक्ष मानवेंद्र राय के अनुसार मृतक हरलाल एक लड़ाकू कार्यकर्ता थे और इलाके में भाजपा के बढ़ते जनाधार के लिए वे एक मात्र सूत्रधार थे। भाजपा अध्यक्ष का कहना है कि बीते दो चुनावों में उन्होंने भाजपा के लिए अहम भूमिका निभाई थी। जिस कारण सत्ताधारी पार्टी टीएमसी के लोगों ने उनकी हत्या करवाई।

मीडिया खबरों के अनुसार इस घटना की सूचना मिलते ही राणाघाट थाने के पुलिस अधिकारी मौक़े पर पहुँचे और भाजपा कार्यकर्ता को कल्याणी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

खुद भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के सांगठनिक महासचिव सुब्रत चटर्जी ने शनिवार सुबह इस घटना की जानकारी ट्विटर पर दी। उन्होंने ट्वीट किया, “पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र की रक्षा करने के दौरान भाजपा के एक और कार्यकर्ता को बलिदान होना पड़ा है। देबनाथ की तृणमूल कॉन्ग्रेस के अपराधियों ने गोली मारकर हत्या की है।”

वहीं, भाजपा के बंगाल में राष्ट्रीय सचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को टैग करते हुए लिखा, “पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र की रक्षा करते हुए भाजपा का एक और जांबाज कार्यकर्ता TMC की गुंडागर्दी की भेंट चढ़ गया! हबीबपुर ग्राम पंचायत के भाजपा कार्यकर्ता श्री हरलाल देबनाथ जी की ममता के गुंडों ने गोली मारकर हत्या कर दी।” उन्होंने कहा, “ये बलिदान निरर्थक नहीं जाएगा।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

झारखंड: दिनदहाड़े खुली सड़क पर जज की हत्या, पोस्‍टमॉर्टम र‍िपोर्ट में हथौड़े से मारने के म‍िले न‍िशान, देखें Video

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जज के सिर पर हथौड़े से मारने वाले निशान पाए गए हैं। इसके अलावा जिस ऑटो ने उन्हें टक्कर मारी वह भी चोरी का था।

रंजनगाँव का गणपति मंदिर: गणेश जी ने अपने पिता को दिया था युद्ध में विजय का आशीर्वाद, अष्टविनायकों में से एक

पुणे के इस स्थान पर भगवान गणेश ने अपनी पिता की उपासना से प्रसन्न होकर उन्हें दर्शन दिया था। इसके बाद भगवान शिव ने...

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,723FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe