Monday, July 26, 2021
Homeराजनीतिकर्नाटक: कॉन्ग्रेस से नाख़ुश हैं 20 से अधिक विधायक, कभी भी ले सकते हैं...

कर्नाटक: कॉन्ग्रेस से नाख़ुश हैं 20 से अधिक विधायक, कभी भी ले सकते हैं फ़ैसला

येदियुरप्पा ने हाल ही में महिला के साथ हुए सामूहिक बलात्कार पर सरकार की आलोचना की। उन्होंने कहा, “राज्य में क़ानून-व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। किसी को इसकी चिंता नहीं है, और न ही सरकार इस मुद्दे को लेकर गंभीर है।"

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता बीएस येदियुरप्पा के एक बयान ने एक बार फिर से सियासी गलियारे में हलचल पैदा कर दी है। आज उन्होंने बताया कि राज्य की वर्तमान कॉन्ग्रेस-जेडीएस गठबंधन की सरकार से कॉन्ग्रेसी खेमा कुछ नाख़ुश नज़र आ रहा है। अपने बयान में उन्होंने कहा कि कॉन्ग्रेस के लगभग 20 विधायक ऐसे हैं जो परेशान हैं और कभी भी कोई फ़ैसला ले सकते हैं, बस थोड़ा इंतज़ार कीजिए।

पिछले काफी दिनों से यह चर्चा ज़ोरों पर थी कि राज्य में मौजूदा कॉन्ग्रेस सरकार लोकसभा चुनाव के बाद राज्य में विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रही है। बता दें कि कर्नाटक में जेडीएस-कॉन्ग्रेस सरकार के मुख्‍यमंत्री एचडी कुमारस्‍वामी पहले भी बीजेपी पर सरकार गिराने की साज़िश रचने का आरोप लगा चुके हैं। 

येदियुरप्पा ने विश्वास जताते हुए कहा कि राज्य की ‘चिनचोली और कुंडगोल’ की विधानसभा सीटों पर बीजेपी जीत हासिल करेगी और इसके लिए वोटिंग 19 मई को होनी है। येदियुरप्पा ने हाल ही में महिला के साथ हुए सामूहिक बलात्कार (मैसूर) पर सरकार की आलोचना की। उन्होंने कहा, “राज्य में क़ानून-व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। किसी को इसकी चिंता नहीं है, और न ही सरकार इस मुद्दे को लेकर गंभीर है।”

वारदात के एक दिन बाद पीड़िता की टिप्पणी आई थी जिसमें उसने बताया था कि उसके प्रेमी को चार पुरुषों ने बुरी तरह पीटा था। जब लड़के ने विरोध किया, तो उसे एक पत्थर से मारा गया। फ़िलहाल, पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर लिया है और चारों आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पेगासस पर भड़के उदित राज, नंगी तस्वीरें वायरल होने की चिंता: लोगों ने पूछा – ‘फोन में ये सब रखते ही क्यों हैं?’

पूर्व सांसद और खुद को 'सबसे बड़ा दलित नेता' बताने वाले उदित राज ने आशंका जताई कि पेगासस ने कितनों की नंगी तस्वीर भेजी होगी या निजता का उल्लंघन किया होगा।

कारगिल के 22 साल: 16 की उम्र में सेना में हुए शामिल, 20 की उम्र में देश पर मर मिटे

सुनील जंग ने छलनी सीने के बावजूद युद्धभूमि में अपने हाथ से बंदूक नहीं गिरने दी और लगातार दुश्मनों पर वार करते रहे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,222FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe