Sunday, July 14, 2024
Homeराजनीतिकपिल गुर्जर को पार्टी में लाने वाले आप नेताओं पर हो देशद्रोह का मुकदमा,...

कपिल गुर्जर को पार्टी में लाने वाले आप नेताओं पर हो देशद्रोह का मुकदमा, हम नहीं देंगे साथ: दिल्ली कॉन्ग्रेस अध्यक्ष

कपिल गुर्जर को पार्टी में शामिल करने वाले आप नेता संजय सिंह और आतिशी के ख़िलाफ़ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करना चाहिए, क्योंकि दोनों ने एक समुदाय के ख़िलाफ़ साजिश रची है।

दिल्ली शाहीन बाग धरने के करीब हवाई फायरिंग करने वाले कपिल गुर्जर को लेकर दिल्ली कॉन्ग्रेस अध्यक्ष ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। प्रदेश अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने कहा कि आम आदमी पार्टी ही छात्रों पर हमला करवा रही है। अब यह साफ़ हो गया है कि शाहीन बाग में फायरिंग किसने करवाई थी और कपिल गुर्जर को कौन लेकर आया था? अब जरूरत पड़ने पर कॉन्ग्रेस सरकार बनाने के लिए आम आदमी को अपना समर्थन नहीं देगी।

सुभाष चोपड़ा ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि, केजरीवाल जो पहले एक कमरे में रहने की बात करते थे, आज वह 4 एकड़ में बने आलीशान मकान में रह रहे हैं। इतना ही नहीं वह पिछले करीब डेढ़ महीने से घर में बैठकर तमाशा देख रहे हैं। दिल्ली में छात्रों पर हमला हो रहे हैं, अगर बच्चे ही दिल्ली में सुरक्षित नहीं हैं, तो कौन सुरक्षित है? लेकिन अब साफ़ हो गया है कि इन हमलों के पीछे किसका हाथ है और दिल्ली में कपिल गुर्जर को कौन लेकर आया था।

ऐसे में कपिल गुर्जर को पार्टी में शामिल करने वाले आप नेता संजय सिंह और आतिशी के ख़िलाफ़ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करना चाहिए, क्योंकि दोनों ने एक समुदाय के ख़िलाफ़ साजिश रची है।

कॉन्ग्रेस के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने दिल्ली चुनाव परिणामों से पहले यह भी साफ़ कर दिया कि अग़र दिल्ली में आप सरकार की सीटें पूर्ण बहुमत से कम रह जाती हैं तो कॉन्ग्रेस पार्टी आप का समर्थन नहीं करेगी।

आपको बता दें कि बीते दिनों दिल्ली के शाहीन बाग में सीएए के ख़िलाफ़ धरने के करीब पहुँचकर कपिल गुर्जर ने अचानक से तीन राउंड हवाई फायरिंग कर दी थी। हालाँकि, तत्काल मौके पर तैनान पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया था। हिरासत में लेने के बाद कपिल ने कहा था कि यह हिंदुस्तान है, यहाँ केवल हिंदुओं की ही चलेगी। वहीं क्राइम ब्रांच ने जाँच में पाया कि नोएडा निवासी कपिल गुर्जर आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है, जिसने अपने पिता के साथ 2019 में ही आप की सदस्यता ले ली थी। वहीं इस खुलासे के बाद बीजेपी और कॉन्ग्रेस ने आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -