Monday, November 28, 2022
Homeराजनीति'योगी जी से कहिए, रिश्ते में मैं उनका बाप लगता हूँ': कॉन्ग्रेस नेता सलमान...

‘योगी जी से कहिए, रिश्ते में मैं उनका बाप लगता हूँ’: कॉन्ग्रेस नेता सलमान खुर्शीद

CM योगी द्वारा बाटला आतंकियों से सम्बन्ध पर उठाए सवाल से बौखलाए सलमान खुर्शीद ने कहा, "अगर हो सके तो (योगी) किसी गौशाला में बहस कर लें, ताकि पता चले कि गाय उनके साथ है या हमारे साथ है।"

कॉन्ग्रेस नेता और फर्रुखाबाद से कॉन्ग्रेस प्रत्याशी सलमान खुर्शीद ने UP के CM योगी आदित्यनाथ के बारे में बेहद आपत्तिजनक बयान दिया है। खुर्शीद ने रविवार (अप्रैल 22, 2019) को कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि योगी आदित्यनाथ उनसे लड़ाई मानते हैं। पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा है कि रिश्ते में मैं उनका बाप लगता हूँ।

दरअसल, फर्रुखाबाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा के दौरान कहा था कि बाटला कांड के आतंकियों से सलमान के क्या संबंध थे, किस हैसियत से पैरवी करने गए थे? CM योगी जी के इस बयान से बौखलाए सलमान ने कहा, “मुझे खुशी है योगी मुझसे लड़ाई मानते हैं, अगर उन्होंने मेरे बारे में कुछ कहा है तो जब चाहे जहाँ चाहे मुझसे बहस कर लें। अगर हो सके तो किसी गौशाला में बहस कर लें, ताकि पता चले कि गाय उनके साथ है या हमारे साथ है।”

योगी आदित्यनाथ द्वारा बाटला कांड प्रकरण उजागर करने से तिलमिलाए सलमान खुर्शीद ने आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा, “योगी जी से कहिए रिश्ते में मैं उनका बाप लगता हूँ। आप लोग क्या कहेंगे कि बेटा कितना नाकारा निकला। गौमाता को खाना भी पूरा नहीं पहुँचता। किसी और से चोरी करें तो समझ में आता है, लेकिन जिसको माँ कहा उससे चोरी किए, चारे की चोरी?”

सलमान खुर्शीद के इस बयान को लेकर विवाद हो सकता है। कॉन्ग्रेस पार्टी ने सलमान खुर्शीद को फर्रुखाबाद से चुनावी मैदान में उतारा है।

CM योगी ने बिजनौर में एक चुनावी जनसभा में कहा था, “आप देख सकते हैं कि राजनीति किस स्तर पर चली गई है। जो लोग बाबा साहेब का अपमान करते थे, आज उसके लिए मायावती चुनाव प्रचार कर रही हैं। जो लोग भारत का सम्मान नहीं करते हों, वो लोग वोट पाने लायक नहीं हैं।” 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पोर्न से जनता का विरोध छिपा रहा चीन, ट्विटर पर ठूँस दिए हैं सेक्स वीडियोज: देश के कई शहरों में जिनपिंग के खिलाफ सड़क...

चीनी कम्युनिस्ट पार्टी विरोध की खबरों को दुनिया भर में फैलने से रोकने के लिए ट्विटर पर 'पॉर्न' परोस रही है। कीवर्ड्स के हिसाब से स्पैमिंग।

लेना चाहते थे 7 फेरे, लेकिन दिलवाई हिंदू विरोधी शपथ: कॉन्ग्रेसी मंत्री की मौजूदगी में ‘बौद्ध’ वाली शादी, घर पहुँच देवी-देवताओं की पूजा

भरतपुर में एक दूल्हे ने बताया, "मैं भी सात फेरे लेकर शादी करना चाहता था, लेकिन जब दूसरे दूल्हों ने विरोध नहीं किया, तो मैं भी चुपचाप रहा।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
235,855FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe