Monday, November 29, 2021
Homeराजनीति'बकवास मत करो मूर्ख आदमी': जब मिया खलीफा का नाम सुनते ही भड़क गए...

‘बकवास मत करो मूर्ख आदमी’: जब मिया खलीफा का नाम सुनते ही भड़क गए उदित राज, कहा- वो दिल से कलाकार

उदित राज की हालत बीच इंटरव्यू में ऐसी हो गई कि उन्होंने कैमरे के सामने झुंझुलाना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि रिहाना ग्रेटा और मिया खलीफा के ट्वीट पर सबसे पहले गोदी मीडिया और आईटी सेल ने प्रतिक्रिया दी तो उनसे सवाल होना चाहिए।

हाल में कॉन्ग्रेस नेता उदित राज ने पत्रकार अभय प्रताप सिंह को दिए एक इंटरव्यू में ‘आईटी सेल’ की शिकायत की थी। उन्होंने कहा था कि ये सब लोग ट्विटर पर उन्हें ‘काला तीतर’ और ‘कऊआ’ कहते हैं। लेकिन उन्हें सब पता चलता है कि इसके पीछे कौन है। अब इसी इंटरव्यू के कुछ दिसचस्प अंश और सामने आए हैं।

अभय प्रताप सिंह को दिए इंटरव्यू में उदित राज ने मिया खलीफा पर बात की हुई है। कॉन्ग्रेस नेता ने कहा कि वो हॉलीवुड को बहुत अंदर से जानते हैं और बॉलीवुड में तो सितारे सिर्फ अपने बच्चों के लिए कमाई करते हैं। पत्रकार ने जब उनसे पूछा कि आखिर ये जो किसान आंदोलन में रिहाना और मिया खलीफा के ट्वीट आए थे…तो ये लोग कौन से किसान नेता हैं और क्या जैसे बीजेपी कंगना को समर्थन दे रही है। वैसे ही कॉन्ग्रेस इन्हें टिकट देगी।

इस सवाल पर उदित राज ने उन्हें कहा कि उन्हें ये सब क्या मालूम। इस पर जिसने पहले रिएक्शन दिया था उससे सवाल होना चाहिए। कॉन्ग्रेस नेता ऐसा बयान देकर कोशिश कर रहे थे कि वो अपने वाले ट्वीट से पत्रकार का ध्यान भटका दें, लेकिन पत्रकार इस सवाल पर अड़ा रहा और उदित राज की हालत बीच इंटरव्यू में ऐसी हो गई कि उन्होंने कैमरे के सामने झुंझुलाना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि रिहाना ग्रेटा और मिया खलीफा के ट्वीट पर सबसे पहले गोदी मीडिया और आईटी सेल ने प्रतिक्रिया दी तो उनसे सवाल होना चाहिए।

उदित राज ने दावा किया कि हॉलीवुड को लोगों ने आज जाकर जाना है लेकिन वो इसे भीतर से जानते हैं। वहाँ शत-प्रतिशत लोग दिल से कलाकार हैं। जब अभय प्रताप सिंह ने जोर देकर मिया खलीफा के ट्वीट पर पूछा तो उदित राज कहने लगे कि उनसे कुतर्क न किया जाए और न मिया खलीफा को बीच में लाया जाए।

उदित राज से अभय प्रताप ने कहा कि आपके हिसाब से ग्रेटा और रिहाना जैसों के ट्वीट पर रिएक्ट मूर्खों ने किया तो क्या वो (उदित राज) भी इस पर प्रतिक्रिया देकर मूर्ख बने। इस पर कॉन्ग्रेस नेता ने कहा- “बकवास मत करो तुम। तुम बेवकूफ आदमी हो। तुम मूर्ख आदमी हो। भागो, ले जाओ अपना टाट-टप्पर व दोबारा दिखाई न पड़ना यहाँ पर।”

बता दें कि इसी इंटरव्यू में कॉन्ग्रेस नेता उदित राज ने अपना दर्द बयां किया था। उन्होंने कहा था, ”ये लोग जो ट्रेंड करवाते हैं कि उदित राज कॉन्ग्रेस के अध्यक्ष होंगे, उसके नीचे जब आप देखें तो वहाँ मुझे ढेरों गाली दी हुई होंगी। मुझे काला तीतर, कऊआ बुलाते हैं, तो ये गोरे हैं और हम काले हैं। ये सब हम देखते रहते हैं। आप समझ सकते हैं कि ये सब करने के पीछे इनका क्या मकसद है।”

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘UPTET के अभ्यर्थियों को सड़क पर गुजारनी पड़ी जाड़े की रात, परीक्षा हो गई रद्द’: जानिए सोशल मीडिया पर चल रहे प्रोपेगंडा का सच

एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसके आधार पर दावा किया जा रहा है कि ये उत्तर प्रदेश में UPTET की परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों की तस्वीर है।

बेचारा लोकतंत्र! विपक्ष के मन का हुआ तो मजबूत वर्ना सीधे हत्या: नारे, निलंबन के बीच हंगामेदार रहा वार्म अप सेशन

संसद में परंपरा के अनुरूप आचरण न करने से लोकतंत्र मजबूत होता है और उस आचरण के लिए निलंबन पर लोकतंत्र की हत्या हो जाती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
140,506FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe