Thursday, July 18, 2024
Homeराजनीति'हाथ में पिस्तौल, सर पर सत्ता और शराब का नशा' : दिल्ली में MCD...

‘हाथ में पिस्तौल, सर पर सत्ता और शराब का नशा’ : दिल्ली में MCD चुनाव से पहले AAP उम्मीदवार के डांस की Video वायरल, BJP ने उठाए सवाल

शहजाद पूनावाला ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए कहा, "केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल का पार्षद… वार्ड नंबर 19 से आप प्रत्याशी जोगेन्द्र सिंह शराब और सत्ता के नशे में धुत पिस्तौल लिए हुए हैं। भ्रष्ट मंत्री और अपराधी प्रत्याशी यही आम आदमी पार्टी का असली चेहरा है। यह कट्टर गुंडा है! लेकिन केजरीवाल के लिए वो भी भारत रत्न का हकदार है!"

आम आदमी पार्टी की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हर रोज उनके किसी नेता का कारनामा सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है और पार्टी इस पर जवाब नहीं दे पाती। सत्येंद्र जैन को लेकर कटघड़े में खड़ी आम आदमी पार्टी को उनके एमसीडी उम्मीदवार ने नई परेशानी में डाल दिया है। ‘आप’ उम्मीदवार जोगेन्द्र सिंह (बंटी) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जोगेन्द्र सिंह नशे की हालत में हाथ में पिस्तौल ले कर थिरकते नजर आ रहे हैं।

बीजेपी ने भी जोगिंदर बंटी का वीडियो शेयर कर ‘आप’ को निशाने पर लिया है। वीडियो में बंटी के साथ कुछ और लोग भी हैं, जो एक गाने पर नाचते दिखाई पड़ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक बंटी एमसीडी चुनाव में वार्ड नंबर 19 से आम आदमी पार्टी उम्मीदवार हैं।

बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए कहा, “केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल का पार्षद… वार्ड नंबर 19 से आप प्रत्याशी जोगेन्द्र सिंह शराब और सत्ता के नशे में धुत पिस्तौल लिए हुए हैं। भ्रष्ट मंत्री और अपराधी प्रत्याशी यही आम आदमी पार्टी का असली चेहरा है। यह कट्टर गुंडा है! लेकिन केजरीवाल के लिए वो भी भारत रत्न का हकदार है!”

दिल्ली में 4 दिसंबर, 2022 को होने वाले एमसीडी चुनावों से पहले, तिहाड़ जेल में पार्टी के मंत्री सत्येंद्र जैन के कई वीडियो सामने आए जिसमें उन्हें वीआईपी ट्रीटमेंट मिलता नजर आ रहा है। इन वीडियो के जरिए बीजेपी पहले से ही आप के खिलाफ आक्रामक है। पहले वीडियो में आप नेता सत्येंद्र जैन को मसाज मिलता नजर आया एक दूसरे वीडियो में जैन विशेष भोजन का आनंद ले रहे थे।

एक अन्य वीडियो में उनके बैरक की सफाई के साथ लोग उनके बिस्तर लगाते भी दिख रहे थे। इससे पहले सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल के निलंबित अधीक्षक अजीत कुमार के साथ बात करते हुए नजर आए थे। अब आप प्रत्याशी जोगेन्द्र नशे में तमंचे पर डिस्को कर रहे हैं।

गुजरात में भी बीजेपी ने ‘आप’के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया का नया वीडियो जारी किया है। दावा किया जा रहा है कि इटालिया ने स्वामीनारायण के भक्तों के विश्वास को मूर्खतापूर्ण कहा है। वीडियो में इटालिया कुछ संप्रदाय के लोगों के खान-पान पर गुजराती में टिप्पणी कर रहे हैं।

गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण की वोटिंग 1 दिसंबर को है जबकि दिल्ली नगर निगम के 250 पार्षदों के चुनाव के लिए चार दिसंबर को निकाय चुनाव होने हैं। दिल्ली निकाय चुनाव (Municipal election) के नतीजे 7 दिसंबर को घोषित किए जाएँगे।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अजमेर दरगाह के सामने ‘सर तन से जुदा’ मामले की जाँच में लापरवाही! कई खामियाँ आईं सामने: कॉन्ग्रेस सरकार ने कराई थी जाँच, खादिम...

सर तन से जुदा नारे लगाने के मामले में अजमेर दरगाह के खादिम गौहर चिश्ती की जाँच में लापरवाही को लेकर कोर्ट ने इंगित किया है।

काँवड़ यात्रा पर किसी भी हमले के लिए मोहम्मद जुबैर होगा जिम्मेदार: यशवीर महाराज ने ‘सेकुलर’-इस्लामी रुदालियों पर बोला हमला, ढाबों मालिकों की सूची...

स्वामी यशवीर महाराज ने 18 जुलाई 2024 को एक वीडियो बयान जारी कर इस्लामिक कट्टरपंथियों और तथाकथित 'सेकुलरों' को आड़े हाथों लिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -