Saturday, July 31, 2021
HomeराजनीतिISI के लिए जासूसी करते पकड़े गए BJP पदाधिकारी, उन पर देशद्रोह का...

ISI के लिए जासूसी करते पकड़े गए BJP पदाधिकारी, उन पर देशद्रोह का मुकदमा चले: दिग्विजय सिंह

"आज भगवा वस्त्र पहनकर लोग चूरन बेच रहे हैं, भगवा वस्त्र पहनकर बलात्कार हो रहे हैं, मंदिरों में बलात्कार हो रहे हैं। क्या यही हमारा धर्म है? हमारे सनातन धर्म को जिन लोगों ने बदनाम किया है, उन्हें ईश्वर माफ़ नहीं करेगा।"

कॉन्ग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी और बजरंग दल पर निशाना साधते हुए पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) के लिए जासूसी करने का बड़ा आरोप लगाया है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि बीजेपी और बजरंग दल के लोग पैसा लेकर आईएसआई के लिए जासूसी करते रहे हैं।

एक कार्यक्रम में बोलते हुए दिग्विजय ने कहा, “ऐसे कुछ लोग जो कि बजरंग दल और बीजेपी के पदाधिकारी थे और आज भी हैं। आईएसआई के लिए जासूसी करते हुए पकड़े गए थे। भाजपा के राज में उनकी जमानत हो गई। ये जमानत कैंसिल होना चाहिए। उन पर मुकदमा चलना चाहिए। देशद्रोह का मुकदमा चलना चाहिए।”

दिग्विजय ने आगे कहा, “एक तरफ बीजेपी पाकिस्तान के खिलाफ जंग की बात कहते हुए रोज हमें राष्ट्रवाद का संदेश देती है। ये आखिर कैसा राष्ट्रवाद है कि उन्हीं के लोग ISI से पैसा लेकर भारत के लिए जासूसी करें। इसका स्पष्टीकरण उन्हें देना चाहिए।”

उल्लेखनीय है कि दिग्विजय सिंह ने हाल ही में बीजेपी-RSS पर कई हमले बोले हैं। बीते दिनों दिग्विजय सिंह ने एक बयान में कट्टर हिंदुत्व को खतरनाक बताया था। उन्होंने कहा था, “पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस्लामोफोबिया और कट्टरता का जिक्र किया था। हिंदुओं की भी कट्टरता मुस्लिमों की कट्टरता की तरह ही खतरनाक है।” उन्होंने कहा था कि अगर बहुसंख्यक जनसंख्या का सांप्रदायीकरण होता है तो देश को इससे बचाना मुश्किल होगा।

इसके साथ ही उन्होंने भगवा वस्त्र पर निशाना साधते हुए यहाँ तक कह डाला था कि भगवा वस्त्र पहनकर लोग मंदिरों के अंदर बलात्कार कर रहे हैं। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा था, “आज भगवा वस्त्र पहनकर लोग चूरन बेच रहे हैं, भगवा वस्त्र पहनकर बलात्कार हो रहे हैं, मंदिरों में बलात्कार हो रहे हैं। क्या यही हमारा धर्म है? हमारे सनातन धर्म को जिन लोगों ने बदनाम किया है, उन्हें ईश्वर माफ़ नहीं करेगा।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फ्लाईओवर के ऊपर ‘पैदा’ हो गया मज़ार, अवैध अतिक्रमण से घंटों लगता है ट्रैफिक जाम: देश की राजधानी की घटना

ताज़ा घटना दिल्ली के आज़ादपुर की है। बड़ी सब्जी मंडी होने की वजह से ये इलाका जाना जाता है। यहाँ के एक फ्लाईओवर पर अवैध मजार बना दिया गया है।

लाल किला के उपद्रवियों को कानूनी सहायता, पैसे भी: पंजाब की कॉन्ग्रेस सरकार ने बनाई कमिटी, चुनावी फायदे पर नजर?

पंजाब की कॉन्ग्रेस सरकार ने लाल किला के उपद्रवियों को कानूनी सहायता के साथ वित्तीय मदद भी देने की योजना बनाई है। 26 जनवरी को हुई थी हिंसा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,105FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe