Monday, July 15, 2024
Homeराजनीतिदिग्विजय के विवादित बोल: 'मोदी सरकार ने आग में हाथ डाला है, कश्मीर हमारे...

दिग्विजय के विवादित बोल: ‘मोदी सरकार ने आग में हाथ डाला है, कश्मीर हमारे हाथ से निकल जाएगा’

"मैंने पहले ही कहा था कि अगर धारा 370 हटी तो इसके गंभीर परिणाम होंगे और देखिए आज कश्मीर जल रहा है। इन्होंने (प्रधानमंत्री) अपने हाथ आग में झुलसा लिए हैं।"

विवादास्‍पद बयानों के लिए विख्‍यात कॉन्ग्रेसी नेता दिग्‍विजय सिंह ने अब कश्मीर पर अनर्गल प्रलाप किया है। उन्होंने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को हटाए जाने के फैसले को गलत बताते हुए कहा है कि इस फैसले की वजह से कश्मीर भारत के हाथ से निकल जाएगा।

दिग्विजय सिंह ने अंतर्राष्ट्रीय मीडिया का हवाला देते हुए कहा कि सरकार देखे कि कश्मीर में क्या हो रहा है। उन्होंने कहा, “मोदी सरकार ने आग में हाथ डाला है। कश्मीर को बचाना हमारी पहली प्राथमिकता है। मैं मोदी जी, अमित शाह जी और अजीत डोभाल जी से अपील करता हूँ कि वो संभल कर कदम उठाएँ, वरना हम कश्मीर को खो देंगे, कश्मीर हमारे हाथ से निकल जाएगा।”

मध्यप्रदेश के सीहोर के दौरे पर आए दिग्विजय ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने पहले ही कहा था कि अगर धारा 370 हटी तो इसके गंभीर परिणाम होंगे और देखिए आज कश्मीर जल रहा है। इन्होंने (प्रधानमंत्री) अपने हाथ आग में झुलसा लिए हैं।

बता दें कि, जम्मू-कश्मीर में हालात पूरी तरह सामान्य है। आर्टिकल 370 के प्रावधानों को निष्प्रभावी करने का राज्य के आम जनजीवन पर कोई प्रभाव नहीं दिख रहा है। राज्य में विरोध-प्रदर्शन और फायरिंग से जुड़ी खबरों को प्रशासन खारिज कर चुका है।

बकरीद के दौरान लोगों को किसी तरह की परेशानी नहीं हो इसकी प्रशासन ने पुख्ता व्यवस्था की है। प्रशासन के मुताबिक आवश्यक वस्तुओं का राज्य में पर्याप्त स्टॉक है। 65 दिनों का गेहूॅं, 55 दिनों का चावल, 17 दिनों का मटन, एक महीने का चिकन, 35 दिनों का मिट्टी का तेल, एक महीने का गैस सिलेंडर और 28 दिनों के पेट्रोल का राज्य में स्टॉक है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

शराब घोटाले में दिल्ली CM के खिलाफ जाँच पूरी, अब ₹1100 करोड़ की प्रॉपर्टी कुर्क करने की तैयारी: रिपोर्ट में ED अधिकारी के हवाले...

शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने दावा किया है कि उनकी इस केस में पार्टी के साथ-साथ अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जाँच पूरी हो गई है।

जो प्रधानमंत्री है खालिस्तानी आतंकियों का ‘हमदर्द’, उसने अब दिलजीत दोसांझ को दिया ‘सरप्राइज’: PM ट्रुडो से मिलकर बोले भारतीय सिंगर- विविधता कनाडा की...

कनाडा पीएम ट्रुडो जो हमेशा से खालिस्तानी आतंकियों के 'हमदर्द' बनकर रहे उन्होंने हाल में दिलजीत दोसांझ को कनाडा में 'सरप्राइज' दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -